Yeh Hai Chahatein 20 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Se Badla Lene Ke Liye Venky Ne Chali Chaal

Yeh Hai Chahatein 20 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Se Badla Lene Ke Liye Venky Ne Chali Chaal

Yeh-Hai-Chahatein-20-November-2021-Spoiler-Alert-Mishka-Se-Badla-Lene-Ke-Liye-Venky-Ne-Chali-Chaal

ये है चाहतें 20 नवंबर 2021 स्पॉइलर अलर्ट - मिश्का से बदला लेने के लिए वेंकी ने चली चाल

आज के एपिसोड की शुरुवात में हमने देखा की, रुद्राक्ष और प्रिशा एक रोमांटिक नाईट बिता ही रहे होते है की, हमेशा की तरह दोनों का प्लान पोपट हो जाता है जब प्रिशा को उसके हस्पताल के डीन का कॉल आता है। 

प्रिशा को पता चलता है की हस्पताल में यूनियन की हड़ताल हो गयी है, इस लिए उसे कल से हस्पताल जाना होगा। इस बात से रुद्राक्ष मायूस हो जाता है, लेकिन प्रिशा उसे प्यार से मना लेती है। 

वहीँ दूसरी ओर, मिश्का अपने कमरे में अपने कॉलेज की डायरी देख कर रो रही है, क्यूंकि उसकी एक गलती जो उसने सालों पहले की थी, उसकी सज़ा शायद अब उसे मिलने वाली है। 

मिश्का रोते हुए सारी पुरानी बातें याद करती है, की कैसे वह अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ बॉयज हॉस्टल में पार्टी कर रही होती है और तभी उनके कमरे में वेंकी आ कर लाउड म्यूजिक बजाने से मना करता है। 

यह भी पढ़े: 23 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का ने वेंकी से सच छुपाने की बिनती की - रुद्राक्ष को हुआ वेंकी पर शक

और जब वेंकी को यह पता लगता है की बॉयज हॉस्टल में लड़कियाँ भी आयी हुई है, तो वो अपने कॉलेज के लड़के को प्रिंसिपल से कम्प्लेन करने की धमकी भी दे देता है। वेंकी की इस बात से मिश्का जो उस वक़्त एक आमिर बाप की बिगड़ी औलाद थी, उसका ईगो हर्ट हो जाता है। 

मिश्का अपने सभी दोस्तों को चैलेंज करती है की, आज तक उसकी ख़ूबसूरती से कोई भी नहीं बच पाया है। वह अपनी ख़ूबसूरती से वेंकी को फसा लेगी और उसे भी अपनी ओर कर लेगी। 

मिश्का वेंकी के कमरे में जाती है, वेंकी उसे अपने कमरे में देख कर चौंक जाता है और उसे वहाँ से जाने को कहता है। लेकिन शातिर मिश्का वेंकी को अपने बातों के जाल में फसा लेती है और कहती है की, उसे भी पार्टी करना पसंद नहीं है और उसके दोस्त उसे ज़बरदस्ती यहाँ लाये है। 

वेंकी मिश्का की बातों में आ जाता है, यह देख मिश्का छिछोरी हरकतों पर उतर आती है और वेंकी से जबरदस्ती करने की कोशिश करती है।

वहीँ वेंकी के कॉलेज का लड़का, जिसे वेंकी ने पार्टी करने और लड़किओं को बॉयज हॉस्टल में बुलाने के लिए प्रिंसिपल की धमकी दी थी, वह बदला लेने के प्रिंसिपल के पास जा कर वेंकी की झूठी कम्प्लेन कर देता है और बताता है की वेंकी बॉयज हॉस्टल में लड़की ले कर आया है। 

यह सुनते ही प्रिंसिपल क्रोधित हो जाती है और हॉस्टल स्टाफ के साथ वेंकी के कमरे में पोहोचति है, जहाँ पर मिश्का वेंकी के साथ जबरदस्ती कर रही होती है। वेंकी अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहा होता है और इसी कोशिश में वेंकी से मिश्का का ड्रेस फट जाता है। 

मिश्का से यह बर्दाश्त नहीं होता की वेंकी उसकी खूबसूरती की जाल में नहीं फसा और उसे धुत्कार रहा है। तभी प्रिंसिपल हॉस्टल स्टाफ के साथ वेंकी के कमरे में दाखिल होती है।

यह देख मिश्का के ठंडे पसीने छूट जाते है और वह तुरंत ही जबरदस्ती करने का सारा इलज़ाम वेंकी पर डाल देती है। प्रिंसिपल मिश्का से पूछती है की वह बॉयज हॉस्टल में इतनी रात को क्या कर रही है। 

मिश्का झूठी कहानी बना देती है की, वह अपने किसी दोस्त को जन्मदिन की बधाई देने आयी थी और फिर वह बाथरूम ढूंढ रही थी, की तभी वेंकी उसके धोके से अपने कमरे में ले आता है और उससे जबरदस्ती करने लगता है। 

यह सुनते ही, सीधा साधा वेंकी हैरान हो जाता है और प्रिंसिपल से कहता है की यह लड़की झूठ बोल रही है। वह इसे जानता भी नहीं है और यह उसके कमरे में आ कर उससे जबरदस्ती कर रही थी।

प्रिंसिपल जो काफी ग़ुस्से में है दोनों को अपने ऑफिस में आने को कहती है। इसके बाद प्रिंसिपल के ऑफिस में मिश्का के पिता का सेक्रेटरी प्रिंसिपल से मिलने आता है और उन्हें 50 लाख का चैक और साथ ही काफी सारा कॅश देता है। 

सेक्रेटरी कहता है की, इस मामले में मिश्का का नाम नहीं आना चाहिए। प्रिंसिपल भी दुष्ट है, वह सारे पैसे ले कर मिश्का को वहाँ से ले जाने को कहती है और सारा इलज़ाम वेंकी पर लगा कर उसे कॉलेज से निकलवा देती है। 

मिश्का अपने इस किये पर आज बहुत शर्मिंदा है और साथ ही डरी हुई भी है, क्यूंकि अगर परम को सच पता चल गया तो क्या वह उससे शादी करेगा। वहीँ यह बात रुद्राक्ष और प्रिशा को पता चलेगी तो वह उन दोनों की दोस्ती भी हमेशा के लिए खो देगी।

मिश्का यह सारी बातों को याद कर के फूट फूट कर रोती है। लेकिन अब रोये क्या फायदा, जब चिड़ियाँ चुग गयी खेत। 

यह भी पढ़े: 19 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का ने वेंकी को अपना सच छुपाने को कहाँ - रुद्राक्ष ने सुनी बात

अगले दिन सुबह, प्रिशा जल्दी से उठ कर हस्पताल जाने के लिए तैयार हो रही होती है, रुद्राक्ष उसकी मदद करता है और साथ ही प्रिशा की पसंद का अपने हाथो से नाश्ता भी बनता है। प्रिशा यह सब देख कर बहुत खुश होती है और नाश्ता करने लगती है। 

प्रिशा को बहुत ही ख़ुशी से नाश्ता करता देख, रुद्राक्ष भी वहीँ नाश्ता करने लगता है की तभी उसे पता लगता है, उसने बहुत ही बुरा नाश्ता बनाया है। लेकिन प्रिशा नाश्ते की तारीफ़ करती है और बहुत ही चाव से खा भी रही होती है। 

रुद्राक्ष को बहुत अपसोस होता है और वह प्रिशा को वह नाश्ता खाने से रोकता है, लेकिन प्रिशा को उस नाश्ते के पीछे रुद्राक्ष का प्यार नज़र आता है, इसलिए वह नाश्ता करना चालू रखती है। 

इसके बाद प्रिशा, जिसने जीपीएस और वेंकी के लिए भी नाश्ता बनाया है - क्यूंकि वसुधा घर पर नहीं है, वह देते हुए हस्पताल जाने की बात रुद्राक्ष से करती है। यह बात मिश्का सुन लेती है और अपने नए चाल को अंजाम देने की बात सोचती है, क्यूंकि वेंकी घर पर अकेलगा होगा।  

मिश्का जीपीएस के घर पोहोचति है और प्रिशा के लिए पूछती है। जीपीएस बताता है की उसने तो आज से हस्पताल जाना शुर कर दिया है। यह सुन मिश्का वहाँ से जाने लगती है की तभी जीपीएस उसे रोकता है। 

जीपीएस मिश्का से थोड़ी देर वेंकी के पास रहने के लिए कहता है, जिससे वह मेडिकल शॉप जा कर वेंकी के लिए दवाई ला सके। मिश्का अपनी चल कामयाब होता देख, इस बात के लिए हाँ कह देती है और वहीँ रुक जाती है। 

जीपीएस के बाहर जाते है, मिश्का वेंकी के कमरे में पोहोचति है और अपने किये की माफ़ी मांगती है। तभी वेंकी नींद से जाग जाता है और मिश्का की ओर घूरता है, यह देख मिश्का डर जाती है और हाथ जोड़ कर रोते हुए उससे अपनी गलती की माफ़ी मांगती है और अपने बारे में किसी को भी न बताने की बिनती करती है। 

ठीक उसी समय, रुद्राक्ष मिश्का को वेंकी के कमरे में देख लेता है और उससे आवाज़ देता है। रुद्राक्ष की आवाज़ सुनते ही मिश्का की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है और वेंकी भी सोने का नाटक करता है। 

मिश्का से बदला लेने के लिए वेंकी ने चली चाल:-

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की, वेंकी प्रिशा के फ़ोन में मिश्का की फोटो देख कर उसके बारे में पूछता है। प्रिशा उसके बारे में वेंकी को बताती है और यह भी बताती है की उसकी सगाई एक बहुत बड़े आदमी परम से हो रखी है। 

उसी समय रुद्राक्ष के पास मिश्का का कॉल आता है, वह बताती है की उसकी और परम की शादी अगले 7 दिनों में होने वाली है। यह खुशखबरी वह प्रिशा और वेंकी दोनों को देता है। 

यह सुनते ही वेंकी के दिमाग में मिश्का से बदला लेने का प्लान आता है, वह कहता है की इस शादी में तो बहुत मज़ा आने वाला है - काश वो भी शादी में शामिल हो पाता। 

रुद्राक्ष वेंकी की बात सुनते ही कहता है की, वेंकी और जीपीएस दोनों ही उसके घर आ सकते है और शादी तक वहीँ रह सकते है।

वेंकी की चाल का पहला पड़ाव पार हो जाता है, जब वह जीपीएस के साथ रुद्राक्ष के घर पोहोचता है। मिश्का जो अपनी शादी को लेकर अब तक बहुत खुश थी, वेंकी को वहाँ देख कर दंग रह जाती है। 

वेंकी मिश्का से बदला लेने के लिए क्या करेगा, क्या वह भी ऐसा ही झूठा इलज़ाम इस बार मिश्का पर लगाएगा जैसे उसने सालों पहले उसके साथ किया था?

सच जाने के बाद, क्या परम मिश्का से शादी करेगा?

क्या प्रिशा, रुद्राक्ष, जीपीएस - मिश्का को कभी माफ़ कर पाएंगे?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post