Yeh Hai Chahatein 8th November 2021 Spoiler Alert - Preesha Aur Vasudha Ne Pakada GPS Ka Jhoot

Yeh Hai Chahatein 8th November 2021 Spoiler Alert - Preesha Aur Vasudha Ne Pakada GPS Ka Jhoot

Yeh-Hai-Chahatein-8th-November-2021-Spoiler-Alert-Preesha-Aur-Vasudha-Ne-Pakada-GPS-Ka-Jhoot

ये है चाहतें 8 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - प्रीशा और वसुधा ने पकड़ा जीपीएस का झूठ

पिछले एपिसोड में हमने देखा की रुद्राक्ष नए नए प्लान्स बनता है प्रिशा के साथ एक रोमांटिक डेट के लिए और हर बार उसका प्लान फ्लॉप हो जाता है। इस पर प्रिशा रुद्राक्ष से ख़फ़ा हो कर उसका नाम फ्लॉप मास्टर रख देती है। 

अंत में प्रिशा रुद्राक्ष से कहती है की तुम से कुछ नहीं होगा और मुझे ही कोई अच्छा सा प्लान बनाना पड़ेगा। इसके बाद प्रिशा रुद्राक्ष को सरप्राइज देने के लिए एक बड़े से होटल में एक कमरा बुक करती है, जहाँ वो दोनों एक रोमांटिक पल बिता सके। 

वहीँ दूसरी ओर जीपीएस अपना सच वसुधा से छुपा रहा है और हर रविवार को सुबु का बहाना बना कर किसी औरत को मिलने जाता है। वसुधा को जीपीएस पे शक तो हो गया है, लेकिन जीपीएस सुबु की मदद से झूठ बोल कर वसुधा को मना लेते है की वो सुबु को ही मिलने गया था, अब आगे..  

आज के एपिसोड की शुरुवात में प्रिशा ने अपने और रुद्राक्ष के लिए एक रोमांटिक नाईट का प्लान बनाया है और दोनों ही इसके तैयारिओं में लग जाते है। वहीँ प्रिशा इस रोमांटिक नाईट के लिए शॉपिंग कर रही होती है, उसे जीपीएस भी उसी मॉल में शॉपिंग करते दीखते है। 

यह भी पढ़े: 9 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - वसुधा ने जीपीएस को एक अंजान औरत को गले लगाते रंगेहाथ पकड़ा

प्रिशा यह देख कर बहुत खुश होती है के उसके अप्पा उसकी माँ के लिए साड़ी खरीद रहे है, वहीँ प्रिशा भी रुद्राक्ष के लिए नए कपडे खरीदती है और जब वह जीपीएस से मिलने के लिए सोचती है तो देखती है जीपीएस वहाँ से जा चूका है। 

रुद्राक्ष अपने गाने के रिकॉर्डिंग ख़तम कर के होटल पोहोचता है जहाँ प्रिशा पहले से ही उसका इंतज़ार कर रही होती है। प्रिशा को मॉडर्न और स्टाइलिश कपडे पहने देख रुद्राक्ष के होश उड़ जाते है और वो प्रिशा की तारीफ़ करता है। 

प्रिशा रुद्राक्ष को कमरे की चाबी दे कर कमरे में आने के लिए कहती है, और तभी कुछ लोग रुद्राक्ष से सेल्फी लेने के लिए अनुरोध करते है। सेल्फी लेते समय रुद्राक्ष अपने कमरे की चाबी बार के टेबल पर रखता है जहाँ उसकी चाबी किसी और के चाबी से बदल जाती है। 

जहाँ प्रिशा अपने और रुद्राक्ष के रोमांटिक पल के लिए पूरी तैयारी कर के अपने कमरे में रुद्राक्ष का इंतज़ार कर रही है, उसी समय कोई और उस कमरे में आ जाता है और प्रिशा के पास जाते है प्रिशा डर के मारे चीख पड़ती है और कमरे से बहार भागती है। 

उधर रुद्राक्ष जो अपने प्लान्स को फ्लॉप करने का मास्टर बन चूका है, उसे यकीन है की प्रिशा का प्लान फ्लॉप नहीं होगा और बेसब्र हो कर वो भी कमरे में पोहोचता है और प्रिशा का इंतज़ार करने लगता है। 

बाद में पता चलता है की यह प्रिशा का कमरा नहीं है किसी और का है, जो औरत उस कमरे में होती है वो रुद्राक्ष की बड़ी फैन है, इस लिए वो रुद्राक्ष के पीछे भागती है और रुद्राक्ष अपने आप को बचा कर कमरे से बहार दौड़ पड़ता है। 

रुद्राक्ष और प्रिशा को पता लगता है की चबींयां बदलने के वजह से यह गलती हुई है, लेकिन इस वजह से अब प्रिशा का मूड ख़राब हो जाता है और वह घर जाने की बात करती है, साथ यह भी कहती है की वो भी एक फ्लॉप प्लानर है। दोनों ही घर जाने के लिए निकल पड़ते है। 

प्रिशा और वसुधा ने पकड़ा जीपीएस का झूठ:-

बहुत दिनों से जीपीएस वसुधा से झूठ बोल कर किसी औरत से मिलने जा रहा था, वसुधा को उस पर पहले ही शक तो हो गया था। 

तभी एक रात जीपीएस को एक कॉल आता है और वह तुरंत बिना कुछ वसुधा को बताये घर से चला जाता है। वसुधा जो पास ही लेटी होती है वह यह बात सुन लेती है और उसे अब यकीन हो जाता है की जीपीएस किसी औरत से मिलने गया है - लेकिन वो औरत है कौन। 

वसुधा यह बात प्रिशा को बताती है और फिर वह दोनों सुबु के घर पोहोचते है। सुबु उन् दोनों को अपने घर पर देख कर चौंक जाता है और उसकी बोलती बंद हो जाती है। 

फिर सुबु के घर से ही प्रिशा जीपीएस को फ़ोन करके पूछती है की वह कहाँ है। जीपीएस बताता है की वो अपने कुछ दोस्तों के साथ सुबु के घर पर ही है। प्रिशा यह सुन कर हैरान हो जाती है की उसके अप्पा उससे झूठ क्यों बोल रहे है। 

प्रिशा जीपीएस से घर के बहार मिलती है और उसे बताती है की उसे पता है की वह झूठ बोल रहा था की वो सुबु के साथ है - तो सच क्या है आप मुझे बताओ। प्रिशा की बात सुन कर जीपीएस के पैरों तले ज़मीन खिसक जाती है। 

ऐसी तो कौनसी बात है जो जीपीएस वसुधा और प्रिशा से छुपा रहा है?

कहीं सच जानने के बाद जीपीएस और वसुधा के रिश्ते में कोई दरार तो नहीं आ जायेगी?

इन्ही सब सवालों के जवाब को जानने के लिए मिलते है अगले एपिसोड के सात rocknroll.in पर।

नए अपडेट्स के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी हमे फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post