Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 22 November 2021 Written Update - Saee Ne Jaana Pakhi Ab Bhi Virat Ko Pasand Karti Hai

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 22 November 2021 Written Update - Saee Ne Jaana Pakhi Ab Bhi Virat Ko Pasand Karti Hai

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-22-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 22 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - सई ने जाना पाखी अब भी विराट को पसंद करती है

आज के एपिसोड की शुरुवात में, पाखी सई से बुरी तरह से चीड़ जाती है, क्यूंकि पाखी विराट के साथ कुछ समय अकेले बिताना चाहती है, लेकिन हमेशा सई दोनों के बीच आ जाती है और उसका सारा प्लान फ़ैल कर देती है। यह सोचकर पाखी ग़ुस्से में रोने लगती है। 

वहीँ दूसरी ओर, सई विराट को बताती है की पाखी के दिल में विराट के लिए क्या चल रहा है। सई उसे बताती है की पाखी की सुई अभी भी उस पर अटकी हुई है और वह उसके करीब रहने की कोशिश करती रहती है।

पर अफसोस, हमारे भोले भाले विराट को पाखी की यह शातिरपन्ति नहीं दिखाई देती। लेकिन अच्छी बात यह है की हमारी स्मार्ट सई को पाखी की हर चाल समझ आती है और वह विराट को हमेशा ही पाखी की जाल में फसने से बचा लेती है। 

यह भी पढ़े: 23 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - सोनाली ने विराट की पत्नी बदलने की बात की

इतने में सनी सई के कमरे तक आता है और दोनों को बहस करता देख वापस जाने लगता है, की तभी सई की नज़र उस पर पड़ती है और सनी को कमरे में आना पड़ता है।

सई कहती है की, जैसे विराट और सनी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है। वैसे ही सई विराट की अब अच्छी दोस्त बन गयी है और इस हिसाब से अब तीनो एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन सकते है। सई उन दोनों को, सदानंद की याद दिलाती है। 

विराट और सनी यह सुन कर अपने पुराने समय में चले जाते है और खुश हो कर कहते है की, सई ही उन् दोनों की तीसरी दोस्त की कमी पूरी कर सकती है। 

वहीँ षडियंतकारी पाखी अपने नए षडियंट को अंजाम देने के बारे में सोच रही होती है, की उसे विराट के कमरे में जाना चाहिए या नहीं। इतने में विराट हॉल में आ जाता है और विराट को देखकर पाखी पैर दर्द का फिर से नाटक शुरू कर देती है। 

विराट पाखी से डॉक्टर के पास जाने के लिए पूछता है, लेकिन पाखी मना कर देती है और उसे अपनी नयी जाल में फांसने के लिए, यह कहती है की उसे बड़ा डर लग रहा है, क्यूंकि उसने अभी एक बहुत ही डरावना सपना देखा है। 

पाखी कहती है की उसने देखा, सम्राट एक मिशन में गया है और उसे गोली लग गयी। उसे लगता है की सम्राट वापस नहीं आएगा। विराट पाखी से आज रात अकेले सोने से मना करता है और उसे भवानी या मानसी के कमरे में जा कर सोने के लिए कहता है। 

लेकिन पाखी के इरादे नेक नहीं है, वह तो विराट के कमरे में सोने का प्लान बना कर आयी है। तभी हमारे विराट की हीरोइन विराट को बचने वहाँ आ जाती है और पाखी को अपने कमरे में उसके साथ सोने के लिए कहती है। 

सई को वहाँ देख कर पाखी जल भून जाती है - की आ गयी मेरे प्लान की धज्जियाँ उड़ाने। पाखी सई की बात को मना कर देती है। फिर सई कहती है की वह उसके कमरे में चल कर उसके साथ सो सकती है। 

पाखी सई पर बुरी तरह से चीड़ जाती है। विराट पाखी को शांत करता है और सई की बात मानने को कहता है। विराट कहता है की अगर उसने सई की बात नहीं मानी तो उसे सम्राट को फ़ोन कर के घर जल्दी लौटने के लिए कहना पड़ेगा। 

हमेशा की तरह शैतान पाखी का शैतानी प्लान फ़ैल हो जाता है और उसे सई के कमरे में उसके साथ सोने जाना पड़ता है। विराट दोनों को सई के कमरे तक छोड़ने जाता है। 

फिर सई पाखी की मदद करने के लिए, उसके चोटिल (नकली) पैर की मालिश करती है और थोड़ा स्ट्रेचिंग भी करती है। इस पर पाखी सई पर चीख पड़ती है और कहती है की वह उससे बदला लेने की कोशिश तो नहीं कर रही। 

इस पर विराट कहता है, की सई एक मेडिकल स्टूडेंट है और वह उसके साथ कभी कुछ गलत नहीं करेगी और जैसे वह सभी का ख्याल रखती है, वैसे ही उसका भी रखेगी। यह सुन पाखी चुप हो जाती है। 

फिर विराट दोनों को गुड नाईट कह कर अपने कमरे में चला जाता है और सई पाखी को बिस्तर पर सोने में मदद करती है। बिस्तर पर लेटते ही पाखी मन ही मन सई को बुरा भला कहती है और अपने घटिया प्लान को फ़ैल होने की दोषी सई को मानती है। 

वहीँ सई को पाखी की आँखों में इर्षा पूरी तरह से दिख जाता है और वह भी मन ही मन कहती है, की उसे अच्छे से पता है की, पाखी अब भी विराट को पसंद करती है। 

एपिसोड समाप्त। 

आखिर कब तक सई विराट को पाखी की बुरी नज़र से बचा पाएगी?

पाखी विराट के करीब जाने के लिए अब और कौनसा नया दाव खेलेगी?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post