Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19 November 2021 Written Update - Pakhi Ki Nayi Chaal Daalegi Virat Aur Saee Mein Foonk

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19 November 2021 Written Update - Pakhi Ki Nayi Chaal Daalegi Virat Aur Saee Mein Foonk

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-19-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 19 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - पाखी की नई चाल डालेगी विराट और सई में फूंक

आज के एपिसोड की शुरुवात में, सई कहती है की, इस घर में सिर्फ अश्विनी ही है जो उसे कहीं भी नहीं जाने देगी। इस पर विराट भी कहता है की वो भी उसे कहीं जाने नहीं देगा। विराट की बातें सुनते ही, सई विराट से कहती है की वो भी विराट को ट्रांसफर लेकर घर से दूर जाने नहीं देगी।

विराट चौकते हुए सई से पूछता है की वह उसे क्यों रोकना चाहती है, यह सुनते है सई कहती है की आप तो मेरे - इतना कह कर सई चुप हो जाती है।

विराट सई की ओर किसी छोटे बच्चे की तरह उसके दिल की बात जानने के लिए बेताब हो कर इंतेज़ार करता है की कब सई उसे अपनी दिल की बात बताएगी। 

बिचारा विराट, सई से इतना प्यार करता है मगर यह बात उसे बता नहीं सकता और इस बात के इंतेज़ार में है की किसी दिन सई भी उससे यही बात कहेगी। काश यह दिन दोनों के लिए जल्दी आये। 💘

यह भी पढ़े: विराट के घर छोडने की बात से सई की दिल की बात आई जुबान पर

विराट सई से फिर से पूछता है की वो उसे क्यों उससे दूर नहीं जाने देगी। सई भावुक हो जाती है और विराट का हाथ पकड़ कर कहती है की वह विराट की बहुत परवाह करती है।

वो नहीं चाहती की विराट उससे दूर जाए और उसके साथ कुछ बुरा हो, क्यूंकि जब भी वो दोनों एक दूसरे से दूर होते है, दोनों में से किसी एक के साथ कोई दुर्घटना होती ही है। सई विराट को हमेशा सुरक्षित देखना चाहती है। 

यह कह कर सई विराट को गले लगा लेती है और कहती है की विराट के साथ उसका रिश्ता उसके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, यह कहते हुए सई के आँखों में आंसू आ जाते है।

विराट भी यह सुन कर भावुक हो जाता है और सई से कहता है की, सई भी उसके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है और हमेशा रहेगी। साथ ही विराट कहता है की यह उसका भी घर है और उसे अपने पढाई पर ध्यान देना चाहिए। 

सच में, इस सीन ने तो दिल छू लिया - वाह!😍

वहीँ दूसरी ओर, पाखी सम्राट को अपने रिश्ते को आगे बढ़ने की बात करती है। इस पर सम्राट पाखी के करीब आता है और उसे दबोच लेता है और उसे पहल करने को कहता है। सम्राट की इस बात से पाखी चौंक जाती है। 

तभी सम्राट का फ़ोन बजता है और वह कॉल उठाने के लिए पाखी को छोड़ देता है। पाखी इस वक़्त अपने आपको मुक्त महसून करती है, हाश! फ़ोन कॉल ने उसे बचा लिया। सम्राट फ़ोन पर विराट से बात करता है। 

यह सुन पाखी हैरान हो जाती है की इतनी रात को विराट सम्राट को क्यों फ़ोन कर रहा है। सम्राट पाखी को बताता है की यह हमारा विराट नहीं, बल्कि उसके अनाथाश्रम का एक बच्चा विराट का फ़ोन कॉल है। 

सम्राट को पता लगता है की अनाथाश्रम में दो दिन से बिजली और पानी नहीं है और बच्चा विराट उसे पास के किसी दूकान से अपना फ़ोन चार्ज कर के फ़ोन कर रहा है। सम्राट उसे हिम्मत रखने को कहता है और बताता है की, वह कल सुबह ही महाबलेश्वर के लिए निकल जाएगा। 

यह बात सुनते ही पाखी की जान में जान आती है और सोचती है की, अब उसे सम्राट के सवालों का जवाब नहीं देना होगा। लेकिन तभी सम्राट पाखी को भी अपने साथ महाबलेश्वर चलने को कहता है। 

यह भी पढ़े: भवानी ने अश्विनी की मांग ठुकराई - विराट हुआ परशान

पाखी सोच में पड़ जाती है और बहाना बना देती है की, वहाँ तुम्हे बच्चो की मदद के लिए जाना है, में बाद में आ जाउंगी। सम्राट को पाखी की यह बात कुछ ख़ास अच्छी नहीं लगती, लेकिन वह चुप रहता है। 

अगली सुबह, विराट और सई दोनों ही सई के कॉलेज में उसके ट्रांसफर सर्टिफिकेट के लिए घर से निकल ही रहे होते है, की भवानी उन्हें रोक लेती है और पूछती है की वो दोनों कहाँ जा रहे है। विराट बताता है की वह दोनों सई के कॉलेज जा रहे है। 

भवानी को यह बात पसंद नहीं आती, वह सई से कहती है की कॉलेज शुरू होते ही फिर से अपने दोस्तों के साथ मटरगस्ती या नाच गाना शुरू न कर दे। वह अब चवण परिवार की बहु है "सई चवण" न की "सई जोशी" तो उसे अब बचपना छोड़ना होगा। 

सुबह-सुबह भावनि के यह बात सुन कर सई को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता और आज सई भी भवानी को पूछ लेती है की अचानक से वह उसे इतना क्यों डांटती है - इतने दिन तो सब ठीक था, अब अचानक से क्या हुआ है। 

उसी समय वहाँ पर सोनाली आ जाती है और सई को ऐसे बात करता देख ताना मारती है की सई ने सुबह सुबह घर में झगड़ा शुरू कर दिया। विराट सई का पक्ष लेते हुए कहता है की, सई जैसी भी है सभी के सामने है, वह लोगो के सामने दिखावा नहीं करती। 

तभी पाखी भी वहाँ आ जाती है और विराट की बात सुन कर भड़क जाती है। पाखी विराट से पूछती है की, क्या उसके कहने के मुताबिक घर की बाकी बहुये दिखावा करती है? इस पर सई पाखी को ताना मारते हुए कहती है की, कुछ बातें कुछ लोगो पर बिलकुल सटीक बैठती है। 

सई की बात सुन कर पाखी के सीने पर जैसे साप लोट जाता है, और यह बात वहीँ खड़ी भवानी और सोनाली को भी चुभ जाती है।

कुछ भी हो, सई के जवाब से मज़ा आ गया - पाखी की घोर बेज़्ज़ती.. 😂

यह भी पढ़े: अखिर विराट ने सई के लिए अपना प्यार काबुला

फिर भवानी सई को याद दिलाती है कि उसे दिवाली की तैयारियों में मदद करनी है। इस पर अश्विनी कहती है कि वह सई के हिस्से का काम कर देगी।

भवानी को यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं आती और वह अश्विनी को फटकार लगते हुए कहती है कि अगर वह साई का काम करती रही तो वह अपना बचपना कब छोड़ेगी।

अगर सई का इतना ही काम करना है तो सई के कॉलेज भी चली जाए, डॉ. बन जाए और लोगो का इलाज़ भी करे। इस पर अश्विनी कुछ भी नहीं कह पाती और उदास हो जाती है। 

सई बिच बचाव के लिए आती है और भवानी से कहती हैं कि उसकी दिवाली की छुट्टियां शुरू होने वाली हैं, इसलिए वह सारे काम कर देगी।

तभी सम्राट भी अपना सामान ले कर महाबलेशर के लिए जा रहा होता है, यह देख भवानी और उसकी माँ उससे पूछती है की अब वह कहाँ जा रहा है। सम्राट बताता है की अनाथाश्रम में कुछ काम आ गया है तो उसे तुरंत जाना होगा और दिवाली तक लौट आएगा। 

पाखी की नई चाल डालेगी विराट और सई में फूंक:-

सम्राट को जाता देख, विराट उसे बस अड्डे तक छोड़ने की बात कहता है, क्यूंकि वो और सई भी सई के कॉलेज जाने वाले है। मौके का फायदा उठाते हुए, पाखी अपनी नयी चाल को अंजाम देती है। 

पाखी सम्राट से कहती है की, विराट सही कह रहा है और में भी तुम्हे छोड़ने के लिए साथ चलती हूँ, जिससे हमे कुछ वक़्त साथ बिताने का मौका मिल जाएगा। यह सुन विराट और सई चौंक जाते है, लेकिन सम्राट को पता है की यह पाखी की कोई नयी चाल है, लेकिन उसके पास अभी इन् सब के लिए वक़्त नहीं है। 

वो तीनो सम्राट को बस अड्डे पर छोड़ते है और फिर वहाँ से सई के कॉलेज की ओर निकल पड़ते है। लेकिन कार में बैठने के पहले पाखी सई को पीछे की सीट पर बैठने के लिए कहती है, क्यूंकि उसे बिच में उतरना है। 

लेकिन सई पाखी की बदमाशियों से वाकिफ है और वह उसकी चाल कामियाब नहीं होने देती और विराट भी सई का साथ देते हुए सई को आगे की सीट पर ही बिठा देता है। इन् सब से पाखी बुरी तरह से जल भून जाती है। 

कॉलेज पोहोच कर सई कॉलेज के अंदर जा ही रही होती है की, विराट भी उसके साथ चलने लगता है। लेकिन सई विराट को यह कह कर रोक देती है की, उसके दोस्त उसे चिड़ाएंगे - की देखो सई सर्टिफिकेट के लिए अपने पति को साथ लायी है। 

विराट सई की बात मान कर कार में पाखी के साथ रुक जाता है। पाखी जो ताना देने में और अपनी बेज़्ज़ती करवाने में एक्सपर्ट हो चुकी है, वह सई से कहती है की तुम सच में विराट और मुझे अकेला साथ छोड़ कर जा रही है। 

सई काफी स्मार्ट है, वह पाखी का मुँह बंद करवाते हुए कहती है की, उसे अपने परम मित्र विराट पे पूरा भरोसा है, यह कह कर सई चली जाती है और विराट मुस्कुराता है।

भाई पाखी का तो रॉयल इंसल्ट हो जाता है। 😝

विराट जले पर नमक छिड़कने का काम करते हुए कहता है की, किसी भी रिश्ते में भरोसा बहुत ज़रूरी होता है। बेज़्ज़ती से जख़्मी पाखी तुरंत पलट कर विराट को जवाब देती है की, मैंने भी कभी तुम पर भरोसा कर के तुम्हारे कहने पे सम्राट से शादी की थी। विराट यह सुन सब्द रह जाता है। 

इसके बाद विराट और सई के बीच दूरी बनाने के लिए, पाखी एक शैतानी योजना बनाती है, जिसमें वह जानबूझकर सड़क पर अपनी एक छोटी सी दुर्घटना को अंजाम देती है और सड़क पर ही बैठ जाती है, फिर वह विराट का नाम चिल्लाती है और उसे मदद के लिए बुलाती है।

दुर्भाग्य से, जब विराट पाखी की मदद करने के लिए उसे अपनी गोद में उठाकर कार की ओर लेजा रहा होता है, तो सई उन्हें देख लेती है और चीड़ जाती है।

एपिसोड समाप्त।

क्या पाखी की यह नयी चाल विराट और सई में फूंक दाल देगी?

या सई पाखी के इस चाल का मुँह तोड़ जवाब दे पाएगी?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post