Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 6 November 2021 Written Update - Pakhi Ko Syi Aur Virat Ke Pyar Se Jalan

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 6 November 2021 Written Update - Pakhi Ko Syi Aur Virat Ke Pyar Se Jalan

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-6-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 6 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - पाखी को सई और विराट के प्यार से जलन

आज के एपिसोड की शुरुवात में सई और विराट एक इमोशनल बातें कर रहे होते है, तभी पाखी वहाँ आ जाती है और उन्हें साथ देख कर उसके सीने पर साप लोट जाता है और वह जलन के मारे उन्हें देख कर ताली बजाते हुए उन्हें ताना मारती है की खुले आम प्यार मोहोबत हो रहा है। 

इस पर विराट पाखी को अपने काम से काम रखने को और उनके मामले में कुछ भी बोलने से मना करता है। लेकिन पाखी भी एक तीखी छुरी है और उसकी ज़ुबान कैंची की तरह चलती है - वह कहती है की तुम दोनों की बिच क्या मामला है यह तो तुम दोनों को भी नहीं पता। 

विराट बात को आगे न बढ़ा कर सई का हाथ पक्कड़ कर उसके साथ कमरे से बाहर चला जाता है और पाखी जली हुई बैंगन की तरह वहीँ खड़ी उन्हें देखती रह जाती है।

ये एक दम रॉयल इंसल्ट था, मज़ा आ गया...😈

वहीँ दूसरी तरफ अश्विनी निनाद से पूछती है की उसने शादी की सालगिराह मनाने के लिए हाँ क्यों कहाँ। निनाद कहता है की पहली बार विराट ने उससे कुछ माँगा है तो यह सब उसके लिए है और तुम मुझसे कोई उम्मीद मत रखना। अश्विनी यह सुन और दुःखी हो जाती है और मन ही मन सोचती है की उसे कोई उम्मीद भी नहीं है। 

अगली सुबह सभी लोग अश्विनी और निनाद की शादी की सालगिराह मनाने की तैयारिओं में झूट जाते है। तभी अश्विनी वहाँ पर आ जाती है और सभी के लिए नाश्ता बनाने की बात करती है। 

सई उन्हें रोकते हुए कहती है की आज आप कोई काम नहीं करेंगी। फिर विराट और सई दोनों मिल कर अश्विनी और निनाद को सालगिराह की मुबारक़बाद देते हुए उनके पैर छूते है और दोनों का आशीर्वाद लेते है। 

यह भी पढ़े: गुम है किसी के प्यार में 7 नवंबर 2021 महा एपिसोड रिटन अपडेट - निनाद का चौकाने वाला खुलासा

यह देख भवानी कहती है की उसको तो मुबारक़बाद देने की ज़रूरत नहीं है न, सई उन्हें मुबारक़बाद देने को कहती है तो भवानी निनाद को मुबारक़बाद देती है, इस पर विराट अश्विनी को भी मुबारक़बाद देने को कहता है, भवानी उसे भी मुबारक़बाद देती है। 

सोनाली जो वहीँ खड़ी यह सब देख रही होती है, मन ही मन जलती है और कहती है की पता नहीं सई के पास कौनसी तकनीक है जिससे भवानी भी उसके इशारे पर नाच रही है। पास खड़ी करिश्मा कहती है की अगर उसे पता होता तो वो भी इसका इस्तेमाल करती। 

सई अश्विनी और निनाद को शादी करने की बधाइयाँ देती है क्यूंकि इसी वजह से विराट इस दुनिया में आये है और वह आज का नाश्ता सभी के लिए बनाने की बात करती है। यह सुनते ही पाखी ज़हर उगलना शुरू कर देती है। 

पाखी कहती है की फिर तो सई आज दोपहर का और रात का खाना भी बनाएगी। इस पर विराट जवाब देता है की किसी को दोपहर और रात के खाने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। खाना बाहर से आएगा और शाम को घर पर मेहमान भी आएंगे। 

सई निनाद और अश्विनी को शाम को पार्टी के लिए तैयार हो कर आने के लिए कहती है। वहीँ खड़ा ओंकार काम के लिए जा ही रहा होता है की सई उसे भी शाम को घर जल्दी आने को कहती है। 

ओंकार कहता है उसे इस ड्रामे का हिस्सा नहीं बनना, इस पर सई कहती है की घर के बड़े बेटे की शादी की सालगिराह में अगर छोटा बेटा ही नहीं होगा तो लोग क्या बोलेंगे। तो सोनाली कहती है की जब वह घर छोड़ कर चले जाएंगे लोग तब भी बहुत कुछ बोलेंगे। 

सोनाली की बात भवानी को अच्छी नहीं लगती और वह कहती है की घर की बात घर में ही रेहनी चाहिए, इस लिए सभी लोग पार्टी में टाइम से शामिल होंगे। 

इसके बाद सई अश्विनी को गिफ्ट देती है और अश्विनी गिफ्ट का डब्बा खोलती है तो उसमें एक बहुत सुन्दर साड़ी देख कर बहुत खुश हो जाती है। सई कहती है की अश्विनी इस साड़ी में बहुत सुन्दर लगेगी। 

सोनाली से अश्विनी की यह ख़ुशी बर्दाश्त नहीं होती और वह उसे ताना मरती है की सुन्दर साड़ी पहनने से वो सुन्दर नहीं लगने वाली, इस पर सई उसे जवाब देती है की, हीरा कभी-कभी अपनी चमक खो देता है लेकिन थोड़ी सी पॉलिशिंग से अपनी चमक फिर से हासिल कर लेता है।

सई पाखी को शाम की पार्टी के लिए अश्विनी को तैयार करने के लिए अनुरोध करती है, यह सुन कर सम्राट कहता है की पाखी ज़रूर मदद करेगी। पाखी ऐसा करने से हिचकिचाती है तो विराट बोलता है की इस काम के लिए पाखी बिलकुल सही है। 

विराट भी पाखी से अश्विनी को तैयार करने के लिए अनुरोध करता है और पाखी मान जाती है। फिर सम्राट, मोहित और शिवानी को हॉल की सजावट करने को कहता है। 

अश्विनी अपने कमरे में उदास बैठी होती है, सई उसके पास आती है और उसकी उदासी का कारण पूछती है। अश्विनी अपना दर्द छुपाने की कोशिश करती है लेकिन सई के जोर देने पर वह बताती है की, निनाद सिर्फ विराट का दिल रखने के लिए ही सालगिराह मनाने के लिए माने है। 

सालगिराह मनाने से उनके रिश्ते में कोई भी सुधार नहीं होगा, इस लिए वह तैयार नहीं होना चाहती। सई अश्विनी को मनाते हुए कहती है की अपने लिए न सही, विराट के ख़ुशी के लिए आप तैयार हो जाओ। विराट का नाम सुन कर अश्विनी मान जाती है। 

एपिसोड समाप्त। 

क्या विराट और सई निनाद के दिल में अश्विनी के लिए प्यार जगा पाएंगे?

इस सवाल के जवाब को जानने के लिए मिलते है अगले एपिसोड के सात rocknroll.in पर।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post