Yeh Hai Chahatein 24 November 2021 Spoiler Alert - Rudraksh Ko Pata Chala Venky Ki Chaal - Pakdega Use Range Haath

Yeh Hai Chahatein 24 November 2021 Spoiler Alert - Rudraksh Ko Pata Chala Venky Ki Chaal - Pakdega Use Range Haath

Yeh-Hai-Chahatein-24-November-2021-Spoiler-Alert-Rudraksh-Ko-Pata-Chala-Venky-Ki-Chaal

ये है चाहतें 24 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - रुद्राक्ष को पता चला वेंकी की चाल - पकडेगा उसे रंगे हाथ

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, रुद्राक्ष के घर पर मिश्का की शादी की तैयारियाँ चल रही होती है की वेंकी भी उसकी शादी का हिस्सा बनने चला आता है। मगर वेंकी का असली मकसद तो मिश्का से बदला लेना है। 

मिश्का मायूस हो जाती है जब उसे उसके पसंद का लेहंगा नहीं मिलता और वह तैयार होने से मना कर देती है। फिर रुद्राक्ष मिश्का के पसंद का लेहेंगा ला कर मिश्का को देता है। यह देख मिश्का बहुत खुश होती है और कार्यक्रम के लिए तैयार होने चली जाती है। 

यह भी पढ़े: 06 दिसंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट | रुद्राक्ष ने समाप्त किया वेंकी का खेल | प्रीशा ने वेंकी को मारा थप्पड़

तभी मिश्का को एक अननोन नंबर से कॉल आता है, जो की असल में वेंकी ने किया था आवाज़ बदल कर। मिश्का फ़ोन पर बाते करते हुए अपने कमरे से बाहर चली जाती है। उधर पीछे से वेंकी मिश्का के कमरे में दाखिल होता है और उसके लहंगे को कैंची से काट देता है। 

मिश्का कमरे में लौट कर अपने पसंद के लहंगे को देख कर चीख पड़ती है और रोने लगती है। मिश्का की आवाज़ से बाकी परिवार वाले भी वहाँ आ जाते है और सभी मिश्का के लहंगे की हालत देख कर बहुत हैरान और दुःखी होती है। 

जहाँ प्रिशा मिश्का को रोने से चुप कराने में व्यसत है, वहीँ रुद्राक्ष भी ठान लेता है की, वो उस बंदे को ज़रूर पक्कड़ कर ही मानेगा, जिसने मिश्का के साथ ऐसा किया। 

रुद्राक्ष को पता चला वेंकी की चाल - पकडेगा उसे रंगे हाथ:-

आने वाले एपिसोड में हमे देखेंगे की, रुद्राक्ष मिश्का के लहंगे को बर्बाद करने वाले का पता लगाने के लिए अपने घर की CCTV कैमरा के फुटेज चेक कर रहा होता है, के तभी वहाँ पे एक सिक्योरिटी वाला आ जाता है और एक खाली मिठाई का डब्बा देता है, जो उसे किचन के कचरे के डब्बे से मिला। 

डब्बा खोलते ही, रुद्राक्ष को उसमे से एक कैंची मिलती है और उस कैंची में मिश्का के लहंगे का एक टुकड़ा फसा हुआ मिलता है। रुद्राक्ष को पता चल जाता है की कोई घर का ही आदमी है, जिसने यह किया है। 

फिर रुद्राक्ष किचन का CCTV फुटेज चेक करता है और देख कर हैरान हो जाता है की, वह डब्बा और किसीने नहीं, बल्कि वेंकी ने वहाँ फेका था। 

क्या रुद्राक्ष वेंकी का सच सबको बता पायेगा?

क्या इस बात से सभी घर वालों को पता चल जाएगा की मिश्का ही वो लड़की है, जिसके वजह से वेंकी की यह हालत हुई है?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post