Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 16 November 2021 Written Update - Virat Ke Ghar Chhodne Ki Baat Se Saee Ki Dil Ki Baat Aayi Zuban Par

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 16 November 2021 Written Update - Virat Ke Ghar Chhodne Ki Baat Se Saee Ki Dil Ki Baat Aayi Zuban Par

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-16-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 16 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - विराट के घर छोडने की बात से सई की दिल की बात आई जुबान पर

आज के एपिसोड की शुरुवात में, विराट कहता है की सई चवण निवास छोड़ कर कहीं नहीं जायेगी चाहे जो भी हो। इस पर भवानी कहती है की, अगर सई को इस घर में रहना है तो उसे इस घर के सारे नियम मानने होंगे। 

अश्विनी हाथ जोड़ कर भवानी से बिनती करती है की वो सई पर विराट के साथ एक ही कमरे में रहने का दबाव न डाले, कहीं उसे अपने इस फैसले पे भविष्य में पछताना न पड़े। यह सुन भवानी उन्हें 7 दिन की मोहलत देती है और कहती है की 7 दिन बाद दिवाली है और उस दिन सई को विराट के कमरे में शिफ्ट होना ही होगा। 

इसके बाद सभी लोग नाश्ता करने साथ में बैठते है और सभी के चेहरे उतरे हुए है, कोई भी खुश नहीं लग रहा होता है। भवानी कहती है की सम्राट और पाखी ने अभी अभी अपना रिश्ता शुरू किया है और मोहित तो अभी बच्चा है। 

विराट और सई के शादी को एक साल हो गया है और अब समय आ गया है की वह दोनों मिल कर चवण निवास को उसका वारिस दे। यह सुनते है सई को जोर का झटका लगता है और अनजाने में बटर नाइफ से उसे चोट लग जाती है। 

यह देख भवानी सई पर फिर से भड़कती है की, यह लकड़ी काफी लापरवाह है और जब यह माँ बन जायेगी तभी इसका बचपना छूटेगा। अश्विनी भवानी को सई पर जोर देने से रोकती है, लेकिन भवानी अश्विनी को फटकार लगते हुए अपनी बात दोहराती है। 

विराट जो काफी देर से यह सब देख रहा होता है, वह सई के आँखों में आंसू देख कर अपने आप को और रोक नहीं पाटा है और भवानी से उन् पर जोर देने से मना करता है। लेकिन भवानी तो टस से मस नहीं होती और दोनों को उसकी बात मानने को कहती है। 

सई जो काफी देर से यह सब सुन कर अपने आंसू रोके हुए थी, आखिर उसका सब्र टूट जाता है और वो रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है। विराट उसके पीछे जाने की कोशिश करता ही है की भवानी उसे और बाकी लोगो को भी रोक लेती है। 

अश्विनी एक बार फिर से भवानी को मनाने की कोशिश करती है, लेकिन भवानी उसे चुप करवा देती है। यह सुन पाखी जो काफी देर से आग बबूला हो रही होती है, ग़ुस्से में फल काट रही होती है और गलती से अपना हाथ काट लेती है। 

पाखी मन ही मन भवानी से काफी ग़ुस्सा हो जाती है की, उसने तो ओंकार और सोनाली को घर न छोड़ने और साई को घर से निकालने का प्लान बनाया था, लेकिन भवानी तो सई और विराट को मिलाने पर तुली हुई है और अब उन्हें बच्चा पैदा करने पर ज़ोर दे रही है। 

तभी सोनाली की नज़र पाखी के हाथ पर पड़ती है जो काफी लहू लुहान हो गया है। उसी समय करिश्मा जो मौके पर चौका लगाने में माहिर है, कहती है की लगता है पाखी को भवानी की बात दिल पर बड़ी जोर से लगी है, इस लिए उन्होंने अपना हाथ ही काट लिया। 

भवानी को यह बात पसंद नहीं आती और वह वहाँ से चली जाती है। भवानी के जाते ही विराट भी सई को मनाने के लिए उसके कमरे की ओर दौड़ता है। सई अपने कमरे को बंद करके फुट फुट कर रो रही होती है। 

विराट एक अच्छे दोस्त होने के नाते, सई से मिलने उसके कमरे तक आता है और सई से अनुरोध करता है की वह दरवाजा खोले और उससे बात करे। काफी मनाने के बाद सई विराट की बात मान कर दरवाजा खोल देती है। 

वहीँ दूसरी तरफ, अश्विनी को भवानी का यह फैसला बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा और वो निनाद से कहती है की, शायद हमारे शादी की सालगिराह मनाना भवानी को अच्छा नहीं लगा और उसका बदला वो हमारे बच्चो से ले रही है। 

वहीँ सोनाली भी टेंशन में है की अगर विराट और सई का बच्चा हो गया तो मोहित और करिश्मा पीछे रह जाएंगे। ओंकार सोनाली से शर्त लगता है की ऐसा कुछ नहीं होगा। भवानी ने विराट और सई से उम्मीद पाल राखी है, बदले में उन्हें सिर्फ मायूसी ही मिलेगी। 

इधर, सई दरवाजा खोल कर अपने बिस्तर पर आ कर बैठ जाती है और दुःखी होती है की भवानी ने वो सब बोल कर उसे बहुत चोट पोहोचाई है। विराट सई को सहानुभूति देता है, लेकिन सई कहती है की आज जो कुछ हुआ, उसके बाद उन् दोनों को बिच कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। 

यह सुन विराट भी काफी दुःखी होता है लेकिन हिम्मत न हारते हुए, सई को इतनी छोटी से बात पर अपनी दोस्ती तोड़ने से रोकता है। सई रोते हुए कहती है की, उसका हस्पताल से घर आने का फैसला ही गलत था। 

सई की यह सब बातें सुन कर विराट चिंतित हो जाता है और सई से कहता है की, कोई भी उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता जो वह नहीं चाहती।

विराट के घर छोडने की बात से सई की दिल की बात आई जुबान पर:-

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की, पिछले दिन के ड्रामे के बाद, विराट ने सई को जैसे तैसे मना लिया है और दोनों ही साथ में बैठ कर नाश्ता कर रहे होते है। सई विराट से पूछती है की दिवाली वाले दिन से वह दोनों एक ही कमरे में रहेंगे। 

विराट मायूस होते हुए कहता है की, अगर तुम्हे मेरे साथ मेरे कमरे में नहीं रहनाहै तो में अपना ट्रांसफर करवा लेता हूँ। यह सुन कर सई विराट से कहती है की वो उसके साथ एक ही कमरे में रहना ही नहीं चाहता। 

सई विराट को कहती है की, अगर उसे उसके साथ नहीं रहना है तो यह बात उसे भवानी को बतानी चाहिए। क्यूंकि सई को विराट की आँखों में दूर जाने की जल्दबाज़ी साफ़ दिखाई दे रही होती है। 

सई कहती है की, इस घर में सिर्फ अश्विनी ही है जो उसे कहीं भी नहीं जाने देगी। इस पर विराट भी कहता है की वो भी उसे कहीं जाने नहीं देगा। विराट की बातें सुनते ही, सई विराट से कहती है की वो विराट को ट्रांसफर ले कर घर से दूर जाने नहीं देगी। 

विराट चौकते हुए सई से पूछता है की वह उसे क्यों रोकना चाहती है, जिस पर सई के दिल में छुपी हुई बात जुबां तक आ जाती है। सई कहती है की विराट मेरे…  इतना कहते ही सई चुप हो जाती है और दोनों ही एक दूसरे की आँखों में खो जाते है। 

एपिसोड समाप्तः।

क्या विराट और सई एक साथ बिना लाडे एक कमरे में रह पाएंगे?

क्या भवानी पहले की तरह ही सई के साथ बुरा बर्ताव करेगी?

क्या पाखी विराट और सई को दूर करने के लिए कोई और चाल चलेगी?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post