Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15 November 2021 Written Update - Ghar Se Nikaalne Ki Saee Ko Bhavani Ki Dhamki

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15 November 2021 Written Update - Ghar Se Nikaalne Ki Saee Ko Bhavani Ki Dhamki

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-15-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 15 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - घर से निकालने की सई को भवानी की धमकी

आज के एपिसोड में हमने देखा की, विराट भवानी से कहता है की उसे लगा था की वह बदल गयी है, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। भवानी कहती है की वह नहीं बदली है और न ही उसके दिल में सई के लिए कुछ है।

विराट भवानी से पूछता है की क्या उन्होंने निनाद और अश्विनी की शादी की सालगिराह मनाई थी इस लिए वह सई से नाराज़ है। अगर ऐसा है तो यह उसका सपना था की उसके आई बाबा उनकी शादी की सालगिराह पर फिर से एक हो जाए। 

सई ने तो सिर्फ उसकी इस काम में मदद की थी। तो अगर आपको ग़ुस्सा होना है या डाटना है तो मुझे डाटिये, सई को नहीं। यह सुन कर भवानी चीड़ जाती है और कहती है की विराट तो सई के इशारों पर नाचने वाला बंदर है। 

यह भी पढ़े: भवानी ने विराट और सईं से मांगा घर का चिराग - पाखी की चाल फेल

जब मदारी बंदर का खेल दिखता है तो पैसे मदारी को मिलते है बंदर को नहीं, वैसे ही सजा भी उसे ही मिलेगी, उसके इशारों पर नाचने वाले को नहीं। इसके बाद भवानी विराट को भी अपने आई बाबा के कमरे को हनीमून के लिए सजाने के लिए फटकार लगाती है। 

साथ ही भवानी निनाद और अश्विनी को भी सारे शर्म छोड़ उनका साथ देने के लिए उन्हें भी बहुत खरी खोटी सुनती है। तभी सई अश्विनी से कहती है की भवानी की बातों का आप बुरा मत मानना। इतना सुनते ही भवानी का ग़ुस्सा सई पर टूट पड़ता है। 

भवानी सई को चुप रहने को कहती है, लेकिन सई इस पर भवानी को कहती है की उसे अश्विनी को ऐसे सबके सामने शर्मिंदा नहीं करना चाहिए। फिर निनाद भवानी को इस झगडे को आगे न बढ़ा कर बात को यहीं ख़तम करने को कहता है। 

तो भवानी इस पर निनाद को फटकार लगाती है की वो भी बेशर्मो की तरह इनका साथ दे रहा है, तो उसे सलहा देने का कोई हक्क नहीं है। भवानी कहती है की उसके वजह से ओंकार और सोनाली ने घर छोड़ कर जाने का अपना फैसला बदल लिया है। 

फिर भवानी कहती है की, उनके घर छोड़ कर जाने की नौबत आनी ही नहीं चाहिए थी, और यह सब हुआ घर के नियमो को तोड़ने के वजह से - जिसका सारा इलज़ाम भवानी सई पर लगा देती है। भवानी सभी को कड़क शब्दों में कहती है की इस घर का नियम अब किसी के लिए नहीं बदलेगा।

भवानी के अनुसार, अब से इस घर में हर किसीको उनके उम्र, काम, रिश्ता यह सब देखते हुए अधिकार या छूट दिए जाएंगे। वह कहती है की अब सई पहले से बिलकुल ठीक है, लेकिन फिर भी हर कोई उसकी जीहजूरी करने में लगा रहता है। 

मौके का फायदा उठाते हुए, पाखी भी बिच में खुद पड़ती है और कहती है की उसने तो यह पहले ही कहा था। इस पर भवानी पाखी पर चीड़ जाती है और उसे डांटे हुए चुप रहने को कहती है। 

भवानी, विराट और सई के अलग कमरे में रहने के निर्णय को अब बदलने की बात करती है। अश्विनी कहती है की उसने भवानी को यह निर्णय के बारे में बताया था। भवानी कहती है की उसने कभी उससे इसके बारे में नहीं पूछा, सीधा अपना निर्णय बताया था। 

इस पर सई जो पहले ही काफी कुछ सुन कर दुखी है और ग़ुस्सा भी, भवानी से कहती है की अगर उन्हें इस बारे में कुछ कहना है तो सीधे उससे कहे, अश्विनी को नहीं। भवानी जो के आज पुरे मूड में है सबकी क्लास लेने के - फिर से सई को डांट कर चुप करा देती है। 

सई भवानी से उस पर ग़ुस्सा करने का कारन पूछती है, भवानी बताती है की उसे अब अपनी गलती का अहेसास हो गया है और अब वह उसे सुधारेगी। 

घर से निकालने की सई को भवानी की धमकी:-

भवानी बोलती है की अगर घर के छोटे कोई गलती करते है तो घर के बड़ो को ही सही रास्ता दिखाना पड़ता है। जैसे ओंकार और सोनाली घर छोड़ने की गलत राह पर चल पड़े थे, और उसने उन् दोनों को सही राह दिखाई। 

वैसे भी अब भवानी सई और विराट के लिए एक सही निर्णय लेगी। भवानी कहती है की अब से सई और विराट दोनों अलग कमरे में नहीं रहेंगे और सई को विराट के कमरे में उसके साथ रहना होगा। 

इस पर सई भवानी से कहती है की वो भी तो अलग कमरे में रहती है। इस बार सोनाली बिछ में कूद पड़ती है और कहती है की सई कैसे अपनी तुलना भवानी से कर सकती है। यह सुन भवानी का ग़ुस्सा और बढ़ जाता है। 

मौके का फायदा उठाते हुए, पाखी आग में घी डालने का काम करती है और कहती है की सई भवानी को जताना चाहती है की वह विधवां है। यह सुन सारे लोग चौंक जाते है। इस पर भवानी कहती है की उसे यह सब नहीं सुना है और सई को विराट के कमरे में शिफ्ट होना है। 

अश्विनी बार बार भवानी को मनाने की कोशिश करती है की वो ऐसा फैसला न ले, लेकिन भवानी उसकी एक नहीं सुनती। भवानी कहती है की एक पति पत्नी अलग अलग कमरे में नहीं रहते और उसने जो दोस्ती का फितूर उन् दोनों के दिमाग में डाला है, वह उसे निकाले। 

एक बार फिर, पाखी अपनी नाक बिच में घुसाती है और कहती है की, सई तो हमेशा यही कहती है की उसकी शादी, शादी नहीं बल्कि एक डील है और वह इस शादी को नहीं मानती। तो भवानी का सई के बारे में इतना सोचना और यह सब बताना, अपना समय बर्बाद करने जैसे है। 

अब भवानी का सब्र का बाँध टूट जाता है और वो सई को सीधे धमकी देती है की अगर सई को इस घर में रहना है तो उसे विराट के कमरे में शिफ्ट होना पड़ेगा। यह बात विराट को बिलकुल भी अच्छाी नहीं लगती और वह कह देता है की सई चवण निवास में ही रहेगी - चाहे जो भी हो। 

एपिसोड समाप्तः।

क्या विराट और सई एक साथ बिना लाडे एक कमरे में रह पाएंगे?

क्या भवानी पहले की तरह ही सई के साथ बुरा बर्ताव करेगी?

क्या पाखी विराट और सई को दूर करने के लिए कोई और चाल चलेगी?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post