Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 20 November 2021 Written Update - Saee Ne Diya Pakhi Ko Muh Tod Jawaab - Kardi Bolti Band

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 20 November 2021 Written Update - Saee Ne Diya Pakhi Ko Muh Tod Jawaab - Kardi Bolti Band

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-20-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 20 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - सई ने दिया पाखी को मुह तोड़ जवाब - करदी बोलती बंद

आज के एपिसोड की शुरुवात में, पाखी विराट को कहती है की, मैंने भी कभी तुम पर भरोसा कर के तुम्हारे कहने पर सम्राट से शादी की थी। विराट यह सुन स्तब्ध रह जाता है।

पाखी कहती है की अब सम्राट उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण है, फिर वह एटीएम से पैसे निकालने के लिए कार से बहार निकलती है और एटीएम से पैसे निकल कर कार की ओर जाती है। 

वहीँ कॉलेज में सई पुलकित से मिलती है और उसे पता लगता है की डीन काम से बहार गए है और 2-3 घंटे के बाद ही लौटेंगे। यह सुन सई डीन से अगले दिन मिलने का प्लान बनती है और वहाँ से लौट जाती है। 

यह भी पढ़े: 19 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - पाखी की नई चाल डालेगी विराट और सई में फूंक

इधर पाखी विराट और सई के बीच दूरी बनाने के लिए एक शैतानी योजना बनाती है। जिसमें वह जानबूझकर सड़क पर अपनी एक छोटी सी दुर्घटना को अंजाम देती है और सड़क पर ही बैठ जाती है, फिर वह विराट का नाम चिल्लाती है और उसे मदद के लिए बुलाती है।

दुर्भाग्य से, जब विराट पाखी की मदद करने के लिए उसे अपनी गोद में उठाकर कार की ओर लेजा रहा होता है, तो सई उन्हें देख लेती है और चीड़ जाती है। सई पूछती है की क्या हुआ है और विराट पाखी को उठा कर कहाँ ले कर जा रहा है। 

पाखी अपने शैतानी चाल को कामयाब होता देख मन ही मन बहुत खुश होती है, लेकिन अफ़सोस, उसकी चल धराशाई हो जाती है। सई विराट से कहती है की उसका कॉलेज एक हॉस्पिटल भी है और तुरंत ही पाखी के लिए एक व्हीलचेयर का बंदोबस्त करती है। 

इस बात से पाखी बुरी तरह चीड़ जाती है और न चाहते हुए भी उसे व्हीलचेयर पर बैठना पड़ता है। पुलकित पाखी के एक्सरे रिपोर्ट लेकर आता है और बताता है की सब कुछ नार्मल है। यह सुन पाखी भड़क जाती है और कहती है की उसे बड़ा दर्द हो रहा है। 

पुलकित कहता है की पैर में मोच के वजह से दर्द होगा, लेकिन रिपोर्ट के हिसाब से कोई चिंता वाली बात नहीं है और वह घर जा सकती है। सई भी पाखी के मज़े ले लेती है और कहती है की पाखी को मोच के हिसाब से कुछ ज़्यादा ही दर्द नहीं हो रहा है। 

सई की बात सुनते ही पाखी तिलमिला उठती है और कहती है की क्या में झूठ बोल रही हूँ? सई कहती है की, ऐसी बात नहीं है। आपको सिर्फ मोच आयी है, लेकिन हो सकता है एक्सीडेंट के सदमे की वजह से आप डर गए हो, इसलिए दर्द ज़्यादा हो रहा है।

सच में, आज तो सई ने बहुत ही बढ़िया मुँह तोड़ जवाब दिया है पाखी की शैतानी चाल का, बोलती ही बंद करवा दी - मज़ा आ गया।

हस्पताल से बहार आने के बाद, पाखी जिसने सुबह से अपनी इतनी बेज़्ज़ती पहले ही करवा राखी है, अभी भी उसका पेट नहीं भरता और कहती है की उसे कार में आगे की सीट पर बैठना है, जिससे झटके कम लगे। 

स्मार्ट सई तो आज सोच कर ही आयी है की पाखी की कोई भी चल कामयाब होने ही नहीं देगी। वह तुरंत कहती है की पीछे की सीट में ज़्यादा जगह है, जिससे आपको बैठने में आसानी होगी और विराट भी कार धीरे चलाएगा। पुलकित भी हमेशा की तरह सई का इस बात पे साथ देता है। 

इसके बाद पाखी मुँह लटकाये पीछे की सीट में बैठ जाती है और मन ही मन सोचती है की, जब भी वह विराट के करीब जाने के बारे में सोचती है, यह सई बीच में आ जाती है। 

तीनो घर पोहोचते है, अश्विनी सई से उसके कॉलेज के बारे में पूछती है। सई बताती है की आज उसका काम नहीं हुआ, कल फिर से जाना पड़ेगा। अश्विनी सई से भवानी की बातों के बारे में बात करना चाहती है। 

सई बताती है की पहले उसे भवानी की बातों से बहुत बुरा लगा था, लेकिन विराट के समझाने के बाद अब सब ठीक है। दोनों सांस बहु मिल कर विराट की तारीफ़ कर रहे होते है की विराट वहाँ आ जाता है। 

अश्विनी खुश है की विराट अपनी पत्नी को अच्छे से समझने और संभालने लगा है। विराट इस बात का सारा श्रेय अश्विनी को देता है। 

फिर अश्विनी उन् दोनों से कहती है की, भवानी की मांग भी अपनी जगह पर सही है। एक बच्चा, एक पति पत्नी को करीब ला ही देता है और एक माँ बनने के अहेसास को कोई बयान नहीं कर सकता, सिर्फ एक माँ ही महसूस कर सकती है। 

अंत में अश्विनी, सई और विराट को कहती है की भाग्य उन्हें जीवन में जहाँ भी ले जाए, बिना किसी के प्रभाव में आये उन्हें चलते रहना है, लेकिन यह भी सच है कि बच्चा होना सबसे सौभाग्य की बात है, लेकिन जब तक वे दोनों पूरी तरह से तैयार नहीं हो जाते, तब तक उन्हें अपनी ज़िन्दगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए।

जाते जाते अश्विनी उन्हें बाप्पा पर विश्वास रखने के लिए कहती है। साईं कहती हैं की उन्हें बाप्पा के साथ-साथ उन पर भी पूरा भरोसा हैं। इसके बाद अश्विनी कमरे से बाहर चली जाती है। 

विराट सई से कहता हैं कि भवानी और अश्विनी अपनी पीढ़ी के हिसाब से सही हैं, लेकिन आज के वक़्त के हिसाब से नहीं। तो तुम उनकी बात को दिल पर मत लो और उसके बारे में ज़्यादा मत सोचो। 

विराट कहता है कि वह उसे कभी भी ऐसा कुछ भी करने के लिए नहीं कहेगा जो वह नहीं चाहती। यह सुनकर सई खुश हो जाती है और कहती हैं कि विराट एक आदर्श पति हैं और हर लड़की अपने पति में एक दोस्त चाहती हैं, और सई को विराट में वह दोस्त मिल गया हैं। 

यह सुन विराट बहुत खुश होता है और दोनों ही एक दूसरे की आँखों में प्यार से देखकर मुस्कुराते है। 😍

एपिसोड समाप्त।

आज मुँह की खाने के बाद पाखी अब और कौनसी नयी चाल चलेगी?

सई और विराट कब एक दूसरे के प्यार को समझेंगे?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post