Udaariyaan 8th November 2021 Spoiler Alert - Tejo Angad Karib Aaye - Khushbeer Ke Anurodh Ko Thukraya

Udaariyaan 8th November 2021 Spoiler Alert - Tejo Angad Karib Aaye - Khushbeer Ke Anurodh Ko Thukraya

Udaariyaan-8th-November-2021-Spoiler-Alert-Tejo-Angad-Karib-Aaye-Khushbeer-Ke-Anurodh-Ko-Thukraya

उडारियाँ 8 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो अंगद करीब आए - खुशबीर के अनुरोध को ठुकराया

पिछले एपिसोड में हमने देखा की तेजो और फ़तेह के तलाक के बाद तेजो के पापाजी उसे लेने आते है। घर के सभी लोग तेजो को जाने से रोकते है, लेकिन तेजो घर छोड़ कर अपने पापाजी के घर चली जाती है। 

वहीँ दूसरी तरह फ़तेह अंगद के साथ बार में बैठ कर शराब पी रहा होता है और अंगद से कहता है की उसे जो चाहिए था वो मिलने के बाद भी वो खुश नहीं है। अंगद बोलता है के कोई भी कीमती चीज़ खोने के बाद ही हमे उसकी असली कीमत पता चलती है। 

तेजो ने खुशबीर का अनुरोध ठुकराया:-

खुशबीर जो इस तलाक से बिलकुल भी खुश नहीं है, वो तेजो के घर जा पोहोचता है। वह तेजो को वादा करने को कहता है की वह फ़तेह और जैस्मीन की शादी के पहले खुद शादी करेगी, वरना वो फ़तेह और जैस्मीन की शादी भी नहीं होने देगा। 

खुशबीर की यह बात सुन कर तेजो और पूरा संधू परिवार हैरान रह जाता है। तेजो बोलती है की उसके तलाक को अभी कुछ घंटे ही हुए है और दुबारा शादी करने की बात वो फिलहाल सोच भी नहीं सकती। 

उसके दिल पर लगा ज़ख्म अभी ताज़ा है और दूसरी शादी की बात सोच कर वह उसे और बढ़ाना नहीं चाहती। तेजो खुशबीर के अनुरोध को ठुकरा कर रोते हुए वहाँ से चली जाती है। तभी तेजो के पापाजी खुशबीर से कहते है की आज तक तेजो ने हमारी हर बात मानी है और आज हमारी बारी है उसकी बात मानने की। 

खुशबीर उदास हो कर घर लौट आता है और गुरप्रीत से इस बारे में बात कर ही रहा होता है की उनके घर की घंटी बजती है। दोनों सोचते है की इतनी रात को कौन आया होगा, कहीं तेजो तो नहीं। यह सोच कर दोनों दरवाजे की ओर दौड़ते है। 

यह भी पढ़े: उडारियाँ 6 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो को मिस कर रोया फतेह

बाहर जा कर वो देखते है की दरवाजे पर जैस्मीन के साथ नशे की हालत में फ़तेह खड़ा होता है, जो दरवाजा खुला होने के बाद भी दरवाजे को पीट रहा होता है। फ़तेह के ऐसा करने से घर के बाकी लोग भी बहार आ जाते है और फ़तेह को इस हालत में देखकर दुःखी होते है। 

घर के अंदर आने के बाद फ़तेह सभी से कहता है की वो आज बहुत खुश है, क्यूंकि खुशबीर ने उन्हें घर पर पार्टी करने से मना किया था, इस लिए वो और जैस्मीन बाहर ही जशन मना कर आये है।

नशे में फ़तेह सारे घर वालों से कहता है की वो जैस्मीन को बहुत पसंद करता है और उससे शादी भी करेगा भले ही उसे कोई आशीर्वाद दे या न दे। खुशबीर को फ़तेह की हरकतों पर ग़ुस्सा आ जाता है लेकिन गुरप्रीत उसे रोक लेती है। 

इसके बाद फ़तेह और जैस्मीन वहाँ से चले जाते है।

अपने कमरे में फ़तेह तेजो को याद कर के फूट फूट कर रोता है और कल्पना करता है की तेजो उसके साथ उस कमरे में है, जबकि हकीकत कुछ और ही है। 

तभी सिमर फ़तेह के कमरे में आ जाती है और फ़तेह को रोते हुए देख लेती है। फ़तेह अपने आँसू छुपाने की कोशिश करता है, लेकिन सिमर को पता चल जाता है की वह तेजो को याद कर के दुःखी है और उसके लिए आंसू बहा रहा है। 

अगले दिन सुबह तेजो एकेडमी पोहोचति है, जहाँ उसकी मुलाक़ात जैस्मीन से होती है जिसकी अभी तक रात की उत्तरी नहीं है। तेजो को कुछ कागज़ पे फ़तेह के साइन चाहिए होते है जिसके वजह से वो फ़तेह से मिलने आयी है। 

लेकिन जैस्मीन तेजो से बतमीज़ी से बात करती है और उसे चिढ़ाने के लिए फ़तेह का मैसेज पढ़ती है, की आज फ़तेह एकेडमी नहीं आएगा क्यों की वो अपनी होने वाली बीवी के लिए कुछ प्लान बना रहा है। तेजो बिना कुछ कहे वहाँ से चली जाती है। 

तेजो अंगद करीब आये:-

इसके बाद तेजो अंगद से उसकी साइन लेने के लिए उससे मिलने पोहोचति है। लेकिन अंगद जहाँ पर कुछ और लोगो से मीटिंग कर रहा होता है, वहाँ तक पोहोचने के लिए ट्रैकटर की ज़रूरत पड़ती है। 

तेजो खुद ट्रैकटर चला कर अंगद के पास पोहोचति है और अंगद तेजो को ट्रैकटर चलता देख बहुत खुश होता है। तेजो ट्रैकटर से उतरने जाती है तो उसका पैर फिसल जाता है, वह कीचड़ में गिरने ही वाली होती है की अंगद उसे पक्कड़ लेता है और दोनों की आँखे चार हो जाती है। 

कहीं ये एक नए प्यार की कहानी की शुरुवात तो नहीं.. आपको क्या लगता है दोस्तों?

इसके बाद अंगद तेजो के कपड़ो पर लगे खीचड़ को पानी से धोने में उसकी मदद करता है और एक पाइप से अंगद तेजो के पुरे बदन पर पानी डालता है और उसे बड़े ही प्यार से देखता रह जाता है। 

आने वाले एपिसोड में हमे देखने मिलेगा की कैसे - फ़तेह तेजो के घर उससे मिलने पोहोचता है और कमरे के दरवाजे से देखता है की अंगद तेजो के साथ है और तेजो भी अंगद के साथ खुश लग रही है।

क्या फ़तेह को तेजो के लिए अपने प्यार का अहसास होगा?

या फ़तेह तेजो को अंगद के करीब जाने देगा?

इन् सभी सवालों के जवाब के लिए जुड़े रहिये rocknroll.in के साथ।

और भी अपडेट पढ़िए:-

फ़तेह और अंगद ने मिलकर बचाई तेजो की जान

फतेह ने तेजो अंगद को साथ देखा - तेजो को मिस कर रोया फतेह

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ!!

Post a Comment

Previous Post Next Post