Udaariyan 13 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Aur Angad Ki Shaadi Se Fateh Pareshaan - Lega Bada Faisla

उडारियाँ सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

उडारियाँ 13 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो और अंगद की शादी से फतेह परेशान - लेगा बड़ा फैसला

Udaariyan-13-November-2021-Spoiler-Alert-Tejo-Aur-Angad-Ki-Shaadi-Se-Fateh-Pareshaan

Udaariyan 13 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Aur Angad Ki Shaadi Se Fateh Pareshaan - Lega Bada Faisla

उडारियाँ सीरियल अपने उतार चढाव की वजह से टॉप सीरियल में अपनी जगह बनाये हुए है। उडारियाँ में अभी तक आपने देखा की कैसे तेजो ने फ़तेह को पीछे छोड़ लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला लिया और उसके फैसले का सभी ने सम्मान किया। 

अब जैस्मिन और फ़तेह को अपने किये पर पछतावा हो रहा है जब पुरे परिवार और दोस्तों ने उनकी शादी में आने के लिए मना कर दिया। उधर इन दोनों की सारी बातें तेजो सुन लेती है और ना चाहते हुए कुछ करने का फैसला लेती है। 

खुशबीर जी और रूपी दोनों ही सच्चे दिल से तेजो को खुश देखना चाहते है और इसिलए वो अंगद से तेजो की शादी के लिए सोचते है। लेकिन तेजो के मन की बात कोई नहीं जानता। 

तेजो एकेडमी से घर जाते समय फ़तेह और जैस्मिन की बातों को याद करते हुए जा रही होती है और साथ में उसे अंगद का वयवहार अपने लिए स्पेशल लगता है और वह पहुँच जाती है अंगद मान के घर। 

यह भी पढ़े: 15 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो के लिए अंगद की आंखों में प्यार देख कर तेजो हैरान फतेह परेशान

तेजो को देख कर अंगद खुश हो जाता है और कहता है की तेजो जी आपने तो मेरे भाग ही खोल दिए, जैसे किसी फैन के घर अचानक कोई फिल्म स्टार आ जाये। तेजो बिना टाइम वेस्ट किये अंगद से कहती है की ये बहुत ही इम्पोर्टेन्ट बात है जो हमारी लाइफ से जुडी है, क्या आप मेरे लाइफ पार्टनर बनोगे। 

अंगद यह सुन कर चौंक जाता है। तेजो जी आप ठीक है ? तेजो कहती है की उसके पापा और पापाजी चाहते है की वह उससे शादी करे। अंगद पूछता है की और आप ? तेजो कहती है की वो अंगद को पसंद करती है लेकिन एक दोस्त की तरह। 

अंगद पूछता है की क्या तुम ये सब फ़तेह और जैस्मिन के लिए कर रही हो। तेजो कुछ ठीक से जवाब नहीं देती। 

तेजो घर पर चाय नाश्ते के लिए खुशबीर और गुरप्रीत को बुलाती है और सबके सामने कहती है की वह अंगद से शादी के लिए राज़ी है लेकिन उसकी शर्त है की सब लोग फ़तेह और जैस्मिन की शादी में जाकर उन्हें आशीर्वाद ज़रूर देंगे। 

खुशबीर जी भी तेजो के लिए शर्त रखते है की उसी जगह और उसी समय पर तेजो को अंगद से सगाई करनी पड़ेगी और वो सब उसकी सगाई में जायेंगे और साथ में फ़तेह और जैस्मिन को आशीर्वाद दे देंगे। 

तेजो सगाई के लिए हां कह देती है और शादी के लिए समय मांगती है।  तेजो के पापा और पापाजी दोनों तेजो की बात सुन कर बहुत खुश होते है और मुँह मीठा करते है। 

तेजो अपने कमरे में जाती है और याद करती है की जिस शादी के लिए उसके घर वाले सपने देखने लगे है वो कभी होगी ही नहीं मतलब तेजो ने अंगद से झूठी शादी की बात करि और सबके इमोशंस का किया सौदा।

तेजो और अंगद की शादी से फतेह परेशान - लेगा बड़ा फैसला:-

अगले एपिसोड में हम देखेंगे की फ़तेह को तेजो और अंगद की शादी के बारे में पता चलता है, जिससे फ़तेह बहुत ही ज़्यादा हैरान और परेशान हो जाता है। 

तेजो को हमेशा के लिए खोने के डर से अब फ़तेह को तेजो की असली कीमत पता चलेगी और वह अपने शादी वाले दिन एक बड़ा फैसला लेगा। 

क्या फ़तेह अपनी शादी कैंसिल कर देगा?

क्या तेजो को हमेशा के लिए खोने के डर से अपने दिल में तेजो के लिए प्यार को सबके सामने कबूलेगा?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

और भी अपडेट पढ़िए:-

Post a Comment

Previous Post Next Post