Udaariyaan 12 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Angad Se Shaadi Karne Ke Liye Sharth Rakhi

उडारियाँ सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

उडारियाँ 12 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो ने अंगद से शादी करने के लिए शरथ रखी

Udaariyaan-12-November-2021-Spoiler-Alert-Tejo-Ne-Angad-Se-Shaadi-Karne-Ke-Liye-Sharth-Rakhi

Udaariyaan 12 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Angad Se Shaadi Karne Ke Liye Sharth Rakhi

एपिसोड की शुरुवात में हमने देखा की खुशबीर और रुपी दोनों ही तेजो से उसकी शादी की बात करते है। वह दोनों बताते है की उन्होंने उसकी शादी के लिए लड़का भी देख लिया है। वो लड़का और कोई नहीं बल्कि अंगद मान है। 

यह सुनते ही तेजो सुन्न रह जाती है और उसे समझ ही नहीं आता की वो क्या बोले। खुशबीर और रुपी बताते है की उन्होंने अंगद के बारे में सारी जानकारी निकाल ली है। वो एक बहुत अच्छा लड़का है और तेजो की बहुत फ़िक्र करता है और उसे हमेशा खुश रखेगा। 

तेजो उनकी बात से बिकुल भी खुश नहीं है, वो कहती है की अंगद उनके अकेडमी का इन्वेस्टर है और वह उससे शादी नहीं कर सकती। खुशबीर और रुपी, तेजो को समझाने की पूरी कोशिश करते है और कहते है की एक बार कम से कम इस बारे में सोचे तो सही। 

तेजो सीधे और कड़क शब्दों में शादी से मना कर देती है, जिसके बाद खुशीर और रुपी दोनों ही मायूस हो कर वहाँ से चले जाते है। तेजो को लगता है की शायद अंगद ने शादी के बारे में उसके परिवार से बात की होगी।

उसी समय अंगद वहाँ आ जाता है और तेजो को देख उससे ख़ुशी से मिलता है। लेकिन तेजो पहले से ही शादी की बात से खफा है इस लिए वो हर तरीके से अंगद से पूछने की कोशिश करती है की कहीं उसने तो शादी की बात नहीं छेड़ी। 

लेकिन शरीफ अंगद की बातों से कुछ साबित नहीं होता और तेजो वहाँ से जाने लगती है। तभी अंगद तेजो का हाथ पकड़ लेता है और वो समझ जाता है की किसी बात से तेजो उससे खफा है। वह तेजो को मनाने और हसाने की पूरी कोशिश करता है। 

यह भी पढ़े: 15 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो के लिए अंगद की आंखों में प्यार देख कर तेजो हैरान फतेह परेशान

तेजो पर अंगद के किसी भी बात का असर नहीं होता और वो अपना हाथ छुड़ा कर वहाँ से चली जाती है। बेचारा अंगद तेजो के ऐसे व्यव्हार से हैरान रह जाता है। 

वहीँ दूसरी ओर, फ़तेह अपने घर पर अपने लैपटॉप पे कुछ देख रहा होता है के तभी जैस्मीन कमरे में आ जाती है और फ़तेह घबरा कर लैपटॉप बंद कर देता है। चालाक जैस्मीन को शक हो जाता है और वो लैपटॉप देखने की कोशिश करती है, लेकिन फ़तेह उसे रोक लेता है। 

जैस्मीन फ़तेह को एक कागज़ देती है, जिसमे सामान का लिस्ट है जो फ़तेह को जैस्मीन के घर जा कर लाना होगा। फ़तेह संधू के घर पोहोचता है और तभी तेजो भी वहाँ आ जाती है। तेजो फ़तेह को लिस्ट के हिसाब से सामान ढूंढ कर रखने में मदद करती है। 

तेजो को दिख जाता है की फ़तेह काफी उदास है, वह फ़तेह से इसका कारण पूछती है। फ़तेह बताता है की जिस शादी में घर के बड़ो और परिवार का आशीर्वाद न हो, उस शादी से कोई कैसे खुश हो सकता है। यह कह कर फ़तेह सामान ले कर वहाँ से चला जाता है। 

दूसरी तरफ स्वीटी जैस्मीन से मिलने उसके घर आती है और उसे बताती है की वो और उनके बाकी दोस्तों में से कोई भी जैस्मीन की शादी में नहीं आएगा और साथ ही उसका शादी का कार्ड लौटा देती है। जैस्मीन स्वीटी को मनाने की कोशिश करती है लेकिन वह नहीं मानती। 

इस पर जैस्मीन स्वीटी पर भड़क जाती है और उसको बुरा भला कहती है, यह सुनते ही स्वीटी भी जैस्मीन से ग़ुस्सा हो जाती है और वहाँ से चली जाती है। जैस्मीन अकेले वहाँ जलने भुनने के लिए रह जाती है। 

अब तो ना जैस्मीन के पास उसका परिवार है और न ही उसके दोस्त - बुरे काम का बुरा नतीजा।

तेजो ने अंगद से शादी करने के लिए शरथ रखी:-

परिवार के किसी भी सदस्य के शादी में ना आने से फ़तेह बहुत दुःखी है और इस बात को सोच सोच कर आँसू बहाता है।

जैस्मीन भी इस बात से चिड़ी हुई है, वह फ़तेह को दिलासा देते हुए कहती है की फ़तेह के लिए उसका परिवार बहुत मायने रखता है, वह चाहता है की सब उसकी शादी में आये, लेकिन कोई भी आने को तैयार नहीं है और इन् सब का दोष जैस्मीन अपने परिवार पर डाल देती है।

तेजो दोनों की यह बातें सुन लेती है और फ़तेह को दुःखी नहीं देख सकती, इस लिए वह विर्क परिवार के घर पोहोचति है, जहाँ तेजो के माता पीता भी होते है। तेजो कहती है की उन्होंने उसकी शादी के लिए जो भी फैसला लिया होगा, वो सही होगा।

तेजो कहती है की अंगद वाकई बहुत अच्छा इंसान है और उसे काफी खुश भी रखेगा, इस लिए वह उनकी बात मानते हुए अंगद से शादी करने के लिए हाँ कह देती है। सारा परिवार तेजो की बात सुन कर बहुत खुश हो जाता है।

तभी तेजो एक चौकाने वाला शर्त सामने रखती है की पुरे परिवार वाले फ़तेह और जैस्मीन की शादी में जाएंगे और उन् दोनों को आशीर्वाद भी देंगे। यह सुन कर सारे परिवार वाले हैरान रह जाते है। 

क्या परिवार वाले तेजो की यह शर्त मान कर फ़तेह और जैस्मीन की शादी में जाएंगे?

क्या तेजो फ़तेह के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए सच मुच् अंगद से शादी कर लेगी?

इन् सवालों के जवाब के लिए जुड़े रहिये rocknroll.in के साथ।

और भी अपडेट पढ़िए:-

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ!!

Post a Comment

Previous Post Next Post