Udaariyan 22 November 2021 Written Update with Spoiler - Tejo Ki Nakli Sagaai Ka Sach Aaya Jasmine Ke Saamne

उडारियाँ सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

Udaariyan 22 November 2021 Written Update with Spoiler - Tejo Ki Nakli Sagaai Ka Sach Aaya Jasmine Ke Saamne

Udaariyan-22-November-2021-Written-Update-with-Spoiler

उडारियाँ 22 नवंबर 2021 रिटन अपडेट विथ स्पॉइलर - तेजो की नकली सगाई का सच आया जैस्मीन के सामने

आज के एपिसोड की शुरुवात में, विर्क हाउस में तेजो और अंगद की सगाई की तैयारी जोरो शोरो से चल रही होती है। वहीँ रात का नशा उतरने के बाद, फ़तेह टेंशन में घूम रहा होता है और सोच रहा होता है की कहीं उसने अंगद से अपने सरप्राइज के बारे में कुछ बता तो नहीं दिया न। 

तभी तेजो अपने पुरे परिवार के साथ विर्क हाउस पोहोचति है और विर्क परिवार उन्हें देख कर बहुत खुश होता है। इसके बाद अंगद भी वहाँ आ पोहोचता है और वो भी फ़तेह की तरह ही सोच में पड़ा है की कहीं फ़तेह ने उसकी और तेजो की नकली सगाई के बारे में सभी को बता न दिया हो।

यह भी पढ़े: 23 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - खुशबीर ने जैस्मीन के बदले तेजो को चुनने को कहा - फतेह दो राह पर

फ़तेह टेंशन में घर के बाहर जा रहा होता है और वहीँ अंगद भी टेंशन में घर के अंदर जा रहा होता है और दोनों आपस में टकरा जाते है। दोनों ही दिखावे वाली हसी से एक दूसरे से मिलते है और फिर एक दूसरे को रात को उनके बिच जो बात हुई थी उसके बारे में पूछते है। 

लेकिन दोनों को ही, एक दूसरे की बातें ठीक से याद नहीं और यह जान कर दोनों के जान में जान आती है। उसी समय अंगद को तेजो का कॉल आता है और फिर फ़तेह और अंगद साथ में हस्ते मुस्कुराते हुए घर के अंदर जाते है। 

तेजो दोनों को ऐसे देख कर हैरान हो जाती है और सोच में पड़ जाती है, की इन् दोनों का भी सही है - कभी मारपीट करते है और अभी अच्छे दोस्त बने घूम रहे है। 

विर्क और संधू परिवार अंगद का घर में स्वागत करते है और उसे तेजो के साथ सगाई के लिए अंगूठी चुनने के लिए बिठा देते है। अंगद तेजो के लिए सबसे सुन्दर, सबसे बड़ी और सबसे महंगी अंगूठी चुनता है। 

तेजो बार बार अंगद से इशारो में कहने की कोशिश करती है की नकली सगाई के लिए इतनी मेहेंगी अंगूठी की ज़रूरत नहीं है। लेकिन अंगद भी बढ़ाई मारने से पीछे नहीं हटता और अपनी पसंद की अंगूठी तेजो के लिए ले लेता है। 

फिर अंगद तेजो को अपनी पसंद की अंगूठी उसके लिए चुनने को कहता है और इस बार तेजो भी अगंद की तरह ही सबसे बड़ी और मेहेंगी अंगूठी चुनती है। अंगद समझ जाता है की, उसका दाव तेजो ने उसपर ही लगा दिया।

इसके बाद तेजो एकडेमी के कुछ काम का बहाना बना कर अंगद को घर के बाहर ले जाती है और उसे डांटते हुए कहती है की नकली सगाई के लिए इतनी मेहेंगी अंगूठी कौन लेता है। अंगद जो मनमौजी बाँदा है, वह इस बात को मज़ाक में उड़ा देता है। 

अंगद कहता है की, सगाई भले ही नकली हो - लेकिन खाना, पार्टी, डांस सब कुछ असली है जी और फिर भंगड़ा करने लगता है। उसी समय जस्मिने जो ऊपर छत पे फ़ोन पे बात करते हुए आयी थी, वह इन् दोनों की बात सुन लेती है। 

जस्मिने को पता चल जाता है की, तेजो और अंगद नकली सगाई करने वाले है और वह समझ नहीं पाती की, अंगद जो के इतना बड़ा आदमी है, वह तेजो का इस झूठ में क्यों साथ दे रहा है। फिर वह तेजो का भांडा सब के सामने फोड़ने की बात सोचती है। 

जस्मिने तुरंत ही यह बात सभी को बताने के लिए निचे आती है और देखती है की, सारा परिवार तेजो और अंगद की सगाई को ले कर तैयारिओं में लगा हुआ है और उसे लगता है के उसकी बातों पर कोई विश्वास नहीं करेगा। 

फिर जस्मिने फ़तेह को यह बात बताने की सोचती है और उसे ढूंढ़ते हुए दूसरे कमरे में जाती है। जहाँ पे तेजो और जस्मिने की माँ फ़तेह से कुछ बात कर रही होती है। माँ कहती है की, तेजो के लिए वह बहुत खुश है और फ़तेह भी उन्हें अपनी और जस्मिने की शादी में शामिल होने के लिए धन्यवाद् करता है। 

फिर माँ कहती है की, उसे बहुत दुःख होता है जब वो याद करती है की उसकी दुष्ट बेटी जस्मिने ने उसकी बड़ी बेटी तेजो का घर तोड़ दिया है और उसे तड़पने के लिए छोड़ दिया है। यह बात जस्मिने सुन लेती है और उसे बुरा लग जाता है। 

वह फ़तेह को कुछ बात करनी है कह कर, उसे वहाँ से ले जाने की कोशिश करती है, लेकिन फ़तेह उसे रोक लेता है और माँ की बात सुने के लिए रुक जाता है। माँ बताती है की, उनका पूरा परिवार सिर्फ तेजो की सगाई के लिए ही उनकी शादी में आ रहा है। 

क्यूंकि तेजो ने खुशबीर के सामने यह शर्त राखी थी की, वो तभी सगाई करेगी जब वो सारे लोग उनकी शादी में जाएंगे और आशीर्वाद भी देंगे। फ़तेह यह सुन कर खुश होता है और कहता है की, अगर उनके परिवार वाले शादी में न आते तो शायद वो यह शादी नहीं कर पता। 

जस्मिने सोच में पड़ जाती है की, तेजो फ़तेह के लिए नकली सगाई कर रही है, और जब उसे पता लगता है की, परिवार के न आने पर फ़तेह शायद शादी नहीं करेगा, वो तेजो का सच फ़तेह को नहीं बताती। 

वह सोचती है की, तेजो असली सगाई करे या नकली, उसे तो सिर्फ अपनी शादी के बारे में ही सोचना चाहिए और यह सोच कर वो फ़तेह के गाल लग जाती है। 

फिर फ़तेह और जैस्मिन बाहर के कमरे में जाते है, जहाँ पर कोर्योग्रापर आया हुआ है और सभी को उनके डांस के लिए तयारी करवा रहा है। घर के बड़े अपने कमरे में जा कर डांस की तयारी में लग जाते है। 

वहीँ अंगद और तेजो बाहर के कमरे में डांस की प्रैक्टिस करते है। यह देख जैस्मिन चीड़ जाती है और मन ही मन सोचती है की, शादी उसकी और डांस की प्रैक्टिस कोई और कर रहा है। 

अंगद और तेजो बहुत ही ज़्यादा इंटेंस डांस करते है और एक दूसरे के काफी करीब आ जाते है। यह देख कर फ़तेह इर्षा करने लगता है और साथ ही तेजो के साथ बिताये हुए अपने अच्छे पालो को याद करता है, की कैसे उसने भी तेजो के साथ कुछ ऐसा ही डांस किया था। 

एपिसोड समाप्त।

तो दोस्तों आपको क्या लगता है, जैस्मिन तेजो को नीचे दिखने के लिए उसका सच सभी को बता देगी?

या फ़तेह से अपनी शादी न टूटने के डर से किसी को कुछ नहीं बताएगी। 

और जब परिवार वालों को तेजो और अंगद की सच्चाई का पता चलेगा तो क्या होगा?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

और भी अपडेट पढ़िए:-


Post a Comment

Previous Post Next Post