Udaariyan 17 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ke Liye Fateh Angad Mein Maarpeet - Tejo Ki Ankho Mein Aansu

उडारियाँ सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

Udaariyan 17 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ke Liye Fateh Angad Mein Maarpeet - Tejo Ki Ankho Mein Aansu

Udaariyan-17-November-2021-Spoiler-Alert-Tejo-Ke-Liye-Fateh-Angad-Mein-Maarpeet

उडारियाँ 17 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो के लिए फतेह अंगद में मारपीट - तेजो की आंखों में आंसू

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, फ़तेह, तेजो और अंगद की सगाई को लेकर परेशान है और बार बार तेजो को खो देने के डर को छुपाने की कोशिश करता है। 

खुशबीर अंगद और तेजो को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाते है। अंगद तेजो के साथ विर्क होम डिनर के लिए पहुंच जाता है। अंगद तेजो को अपना हाथ थामने को कहता है, यह देख फ़तेह और जस्मिने दोनों ही बहुत चीड़ जाते है और इर्षा में वो भी फ़तेह का हाथ पकड़ लेती है।

फ़तेह जस्मिने को चेतावनी देता है की यह दोनों मेहमान है तो को भी तमाशा मत करना। 

अंगद देखता है की तेजो की नज़र फ़तेह पर ही है तो वो तेजो से कहता है की, पिछली बार तो आपने दोनों हाथो से गुलाब जामुन खाये थे - आज क्या हुआ। इस पर फ़तेह कहता है की तेजो को गुलाब जामुन पसंद ही नहीं है।

यह भी पढ़े: 19 नवंबर 2021 स्पोइलर अलर्ट - क्या है अंगद का डार्क सीक्रेट ? तेजो ने किया सवाल

सभी लोग फ़तेह की बात सुन कर चौंक जाते है। इस पर तेजो फ़तेह की बोलती बंद करते हुए कहती है की, वक़्त के साथ लोगो की पसंद भी बदल जाती है और गुलाब जामुन खाने लगती है। गरमा गर्म गुलाब जामुन एकदम से खाने पर तेजो का मुँह जल जाता है तो अंगद उसे अपने हाथो से आइस क्रीम खिलता है। 

यह देख परिवार वाले खुश होते है, लेकिन फ़तेह से यह बर्दाश्त नहीं होता और उसकी आँखे नम हो जाती है। फिर सारे लोग खाना खाने बैठ जाते है।

खाने के बाद, तेजो और अंगद अकेले है और तेजो भी वहाँ से जाने ही लगती है की अंगद उसका हाथ पकड़ कर रोक लेता है और उसके काफी करीब आ जाता है। अंगद तेजो के चेहरे के काफी करीब आ जाता और वहीँ खड़े फ़तेह और जस्मिने जो यह सब देख रहे होते है - बिलकुल भी सेहन नहीं कर पाते।

अंगद ने की जस्मिने की बोलती बंद:-

बाद में परिवार के बड़ो को छोड़ कर सभी लोग साथ में बैठे होते है की, जस्मिने एक नयी चाल चलने की कोशिश करती है। वह बार बार कोशिश करती है जानने की, की इतनी जल्दी तेजो और अंगद में प्यार कैसे हो गया और बात शादी तक पोहोच गयी। 

अंगद भी कुछ कम नहीं है, वह जस्मिने को अपने बातों में फसा लेता है और उसकी बोलती बंद कर देता है। लेकिन जस्मिने का पेट नहीं भरता तो वो अंगद से कहती है की आप तो तेजो के होने वाले तीसरे पति हो, तेजो ने आपसे सच बताया ही होगा। 

यह सुन तेजो दुःखी हो जाती है और फ़तेह यह देख जस्मिने को रोकने की नकाम कोशिश करता है। अंगद सब समझ जाता है और इस बार वह जस्मिने की बोलती पूरी तरह बंद कर देता है। अंगद बताता है की उसे सारा सच पता है और यह भी पता है की खुद जस्मिने ने अपनी शादी में क्या किया था। 

यह सुनते ही जस्मिने चौंक जाती है, अंगद कहता है की उसे अच्छे से पता है की किन हालातों में तेजो को फ़तेह से शादी करनी पड़ी थी और उसके बाद आज तक क्या हुआ है यह तो पूरा मोहल्ला जानता है। यह सुन जस्मिने की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है और वह चुप हो जाती है। 

फिर अंगद तेजो का हाथ पकड़ कर सबके सामने कहता है की अगर आपके साथ यह सब नहीं होता तो वह उसके जीवन में कैसे आता और तेजो को मुस्कुराने के लिए इशारा करता है और तेजो भी मुस्कुरा देती है। यह देख फ़तेह बहुत दुःखी होता है, वह जानता है की अब वह तेजो को हमेशा के लिए खोने जा रहा है। 

यह भी पढ़े: 18 नवंबर 2021 फुल एपिसोड -रिटन अपडेट - फ़तेह ने तेजो के आंसू के लिए जैस्मिन को दे डाली चेतावनी

तेजो की आंखों में आंसू:-

तेजो अंगद को उसका साथ देने के लिए उससे धन्यवाद् करती है और अंगद कहता है की, अगर इस ड्रामे को कामयाब बनाना है तो हमे एक दूसरे को और जाना होगा। तेजो भी इस बात से सहमत होती है। 

अगले दिन अंगद तेजो को घर से एकडेमी ले जाने के लिए उसके घर की और निकल पड़ता है और तेजो उसका घर के बहार इंतज़ार कर रही होती है। लेकिन अफसोस, तेजो की दिन की शुरुवात बुरी होती है, क्यों की उसके जीवन की नागिन जस्मिने उसका पहले से ही घर के बहार इंतेज़्ज़र कर रही है। 

तेजो कोई भी ड्रामा नहीं चाहती इस लिए वह वहाँ से जाने लगती है, लेकिन जस्मिने तेजो का हाथ पक्कड़ कर उसे रोकती है और इस नए ड्रामे के बारे में पूछती है। जस्मिने कहती है की तेजो की आँखों में फ़तेह के लिए कितना प्यार है वो साफ़ देख सकती है। 

तेजो घर वालों की आँखों में धूल झोक सकती है, लेकिन उसे बेवक़ूफ़ नहीं बना सकती। इस पर तेजो भड़क जाती है और सीधे शब्दों में कह देती है की, उसे फ़तेह और उसके लाइफ में कोई इंटरेस्ट नहीं है। 

लेकिन दुष्ट जस्मिने मानने को बिलकुल तैयार नहीं है और तेजो को खूब भला बुरा कहती है, जिससे तेजो की आँखों में आंसू आ जाते है। लेकिन किस्मत से तेजो का नया हीरो, अंगद वहाँ आ जाता है और तेजो अंगद के साथ एकेडमी चली जाती है। 

एकेडमी जाते समय, अंगद देख लेता है की तेजो बहुत ही दुःखी है और उसे हसाने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन तेजो उसे चुप रहने को कहती है। फिर अंगद तेजो से परेशानी बताने को कहता है, लेकिन तेजो कुछ नहीं कहती, बस दुःखी बैठी रहती है। 

तेजो के लिए फतेह अंगद में मारपीट:- 

फिर तेजो एकेडमी पोहोच जाती है और अंगद लौट जाता है, अंदर जाते समय फ़तेह की नज़र तेजो पर पड़ती है और वह तुरंत समझ जाता है की तेजो दुःखी है और उसकी आँखों में आंसू है। फ़तेह देख लेता है की अभी अभी अंगद उसे एकेडमी छोड़ कर गया है और सोच लेता है की अंगद ने ही तेजो को रुलाया है। 

फ़तेह से यह बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं होता और वह तुरंत अंगद से मिलने चला जाता है। अंगद फ़तेह को देख कर खुश होता है और उसे वेलकम करता है। लेकिन फ़तेह जो तेजो की आँखों में आंसू देख कर अभी काफी ग़ुस्से में है, बिना कोई बात किये ही अंगद को मारने लगता है। 

अंगद फ़तेह को रोकता है और वह ऐसा क्यों कर रहा है, इस बारे में पूछता है। फ़तेह सिर्फ इतना कहता है की उसने तेजो को क्यों रुलाया और फिर से अंगद पर टूट पड़ता है। इस पर अंगद भी अपना आपा खो देता है और वह भी जवाब में फ़तेह को मारने लगता है। 

दोनों के बिच काफी बुरी तरह से मारपीट होती है और फिर अंगद के बॉडी गॉर्ड और स्टाफ जो अब तक अंगद के कहने पर रुके हुए थे, दोनों को लड़ने से रोकते है। फ़तेह बार बार एक भी बात कहता है की उसने तेजो को रुलाया कैसे। 

इस बार अंगद बता देता है की उसने तेजो को नहीं रुलाया, बल्कि फ़तेह की करीबी (जस्मिने) ने तेजो को रुलाया है। तो वह तेजो से इस बारे में पूछे या अपने करीबी से जा कर यह बात पूछे। यह सुनते ही फ़तेह के होश उड़ जाते है। 

एपिसोड समाप्त।

क्या सच जाने के बाद फ़तेह जस्मिने पर भी ऐसा ही ग़ुस्सा दिखायेगा, या सिर्फ अपने इर्षा के लिए ही अंगद से उसने इतनी मारपीट की?

तेजो को जब पता चलेगा की बिना वजह फ़तेह ने अंगद पर हाथ उठाया है तो उसके दिल पर क्या बीतेगी, की अंगद जो उसकी बात मान कर उसकी मदद ही कर रहा था, उसके साथ ऐसा हुआ। 

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

और भी अपडेट पढ़िए:-

Post a Comment

Previous Post Next Post