Udaariyaan 24 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Jasmine Se Kaha Ki Wo Karti Hai Fateh Se Pyar

Udaariyaan 24 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Jasmine Se Kaha Ki Wo Karti Hai Fateh Se Pyar

Udaariyaan-24-November-2021-Spoiler-Alert-Tejo-Ne-Jasmine-Se-Kaha-Ki-Wo-Karti-Hai-Fateh-Se-Pyar

उडारियाँ 24 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो ने जैस्मीन से कहा की वो करती है फतेह से प्यार

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, जैस्मिन ने विर्क हाउस में संगीत का कार्यकर्म रखा होता है। लेकिन सारे परिवार वाले फ़तेह और जैस्मिन को संगीत में अकेले छोड़ कर तेजो के घर उसके कार्यकर्म में चले जाते है। 

इस बात से जैस्मिन बुरी तरह से चीड़ जाती है और संगीत कार्यक्रम की सारी सजावट तोड़ने लगती है की तभी अंगद वहाँ आ जाता है और उन् दोनों को ऐसे दुःखी देखकर अपने साथ तेजो के घर ले जाता है। सभी अंगद को देख कर खुश होते है, लेकिन फ़तेह और जैस्मिन को देखकर सब उदास भी हो जाते है। 

अंगद और तेजो की कोशिश के वजह से सभी परिवार वाले, फ़तेह और जैस्मिन सब मिल कर संगीत का आनंद लेते है और खूब नाचते गाते है। वहीँ अंगद और तेजो भी एक साथ काफी अच्छा समय साथ बिताते है। 

उन् दोनों को साथ देख कर, फ़तेह मायूस हो जाता है। इतने में खुशबीर वहाँ आ जाता है और फ़तेह की ऐसी हालत देख कर उससे कहता है की, कहीं तुझे अपने फैसले पर पछतावा तो नहीं हो रहा है। कहीं तूने हीरा छोड़ कर पत्थर तो नहीं चुन लिया। 

तुझे लगता है की तू जैस्मीन से प्यार करता है, लेकिन असलियत में वो तेरी गलती है। अगर तू अपना फैसला बदलना चाहता है तो बदल ले, तेरे पास सिर्फ कल तक का टाइम है - सोच ले।

फिर सभी लोग एक खेल कहते है, जहाँ एक बंदे की आँखों में पट्टी लगा दी जायेगी और वो जिस भी दूसरे बंदे पर हाथ रख देगा, वो उसका पार्टनर होगा और फिर उन्हें चिट दी जायेगी - चिट में जो भी लिखा होगा, वो उन्हें करना पड़ेगा। 

इस खेल जब तेजो की बारी आती है, उसकी आँखों में पटी बाँध दी जाती है और वो अनजाने में फ़तेह को पार्टनर चुनती है। फिर उन् दोनों को साथ में डांस करने का चिट निकलता है। 

दोनों बहुत ही खुश हो कर साथ में नाचते है, यह देख अंगद बहुत खुश होता है - वहीँ जैस्मिन ग़ुस्से से लाल पीली हो रही होती है और उन्हें नाचने से रोकने जा ही रही होती है की, अंगद उसे रोक लेता है और कहता है की - आज फ़तेह को नाचने दो, कल से तो वैसे भी तुम्हारे इशारे पर ही नाचेगा। 

तेजो और फ़तेह साथ नाचने में इतने खो जाते है की, एक दूसरे के काफी करीब जा जाते है। यह देख बाकी परिवार वाले, अंगद सभी लोग मन ही मन खुश होते है। लेकिन जैस्मिन की तो पूरी तरह से जल जाती है। 😋

तेजो ने जैस्मीन से कहा की वो करती है फतेह से प्यार:-

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की, रात के कार्यक्रम के बाद, जैस्मिन ग़ुस्से में अपना आपा खो देती है और तेजो से लड़ पड़ती है। वह उस पर चीखती है की, वो नकली सगाई का नाटक सिर्फ फ़तेह के लिए ही कर रही है। 

जैस्मिन यह भी कहती है की तेजो आज भी फ़तेह से प्यार करती है और तेजो को इस बात को मानने के लिए उकसाती है। तेजो का भी सब्र का बांध टूट जाता है और तेजो दिल खोल कर कह देती है की - हाँ! में फ़तेह से प्यार करती हूँ! यह सुन जैस्मिन की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है। 

क्या तेजो के प्यार के इकरार के बाद फ़तेह जैस्मिन से शादी कर पायेगा?

तेजो और अंगद की नकली सगाई के बारे में परिवार वालों को पता चलेगा तो क्या वो तेजो को उन से झूठ बोलने के लिए माफ़ कर पाएंगे?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

और भी अपडेट पढ़िए:-

Post a Comment

Previous Post Next Post