Udaariyaan 16 November 2021 Written Update - Jaismine Ne Fir Dukhaya Tejo Ka Dil, Angad Ko Tisra Pati Bata Kar Mazak Udaya

उडारियाँ सीरियल अपडेट

उडारियाँ 16  नवंबर रिटन अपडेट - जैस्मिन ने फिर दुखाया तेजो का दिल, अंगद को तीसरा पति बता कर मज़ाक उड़ाया

Udaariyaan-16-November-2021-Written-Update---Jaismine-Ne-Fir-Dukhaya-Tejo-Ka-Dil,-Angad-Ko-Tisra-Pati-Bata-Kar-Mazak-Udaya.gif

Udaariyaan 16 November 2021 Written Update - Jaismine Ne Fir Dukhaya Tejo Ka Dil, Angad Ko Tisra Pati Bata Kar Mazak Udaya

रिटन अपडेट 

उडारियाँ सीरियल में अभी तक आपने देखा की रूपी और खुशबीर तेजो के लिए अंगद से शादी की बात करते है और अंगद और तेजो की सगाई, फ़तेह और जैस्मिन के शादी वाले दिन ही तय करते है। फ़तेह, तेजो और अंगद की सगाई को लेकर परेशान है और बार बार तेजो को खो देने के डर को छुपाने की कोशिश करता है। 

खुशबीर जी अंगद और तेजो को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाते है। जैस्मिन को जैसे ही पता चलता है वो तिलमिला उठती है की एक तो हमारी शादी ख़राब करना चाहती है और अब हमे दिखाएगी की उसने अमीर बंदा फसाया है। 

उधर रूपी और उसका परिवार इस चिंता में है की जैस्मिन कही कोई नई चाल ना चल दे। रूपी को पता है की जैस्मिन नागिन है जो डंक मारना नहीं छोड़ सकती। सत्ती कहती है की जैस्मिन को अब फ़तेह मिल गया तो वो क्यों तेजो को परेशान करेगी, रूपी कहता है की तेजो की सगाई उसी दिन और उसी टाइम पर है तो जैस्मिन चुप नहीं बैठेगी। 

यह भी पढ़े: 17 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो के लिए फतेह अंगद में मारपीट - तेजो की आंखों में आंसू

अंगद तेजो के साथ विर्क होम में पहुंच जाता है वो भी हाथ में हाथ लिए। फ़तेह तेजो को अंगद के साथ बर्दाश्त नहीं कर पा रहा लेकिन उसे अब ये सहना ही होगा। जैस्मिन को पूरा शक है की जरूर कोई बात है जो तेजो और अंगद की शादी की बात इतनी जल्दी फाइनल हो गई और वो पुरे सच की तलाश में लग जाती है। 

फ़तेह ने उसे बोला भी था की किसी भी तरीके की कोई हरकत ना करे। लेकिन जैस्मिन तो जैस्मिन ही है। 😉😜

अंगद को ताने मारने लगती है की आपने बड़ी जल्दी मेरी बहन का दिल चुरा लिया तो अंगद भी बड़ा करारा जवाब देता है की कम से कम हम किसी के घर में डाके तो नहीं डालते। और किसी को जानने के लिए कुछ पल का साथ ही काफी होता है। जैस्मिन की बोलती बंद हो जाती है। 

खाने में तेजो से अंगद की पसंद पूछी जाती है तो तेजो अंगद को फ़ोन कर पूछती है की क्या खाना है? अंगद तेजो को कुछ भी खिला देने के लिए बोलता है। घर पर बानी मशरूम की सब्ज़ी अंगद खा तो लेता है लेकिन उससे उसे दस्त लग जाते है। तेजो अंगद के लिए दवाई लेकर जाती है और कहती है कोई जरुरत नहीं है ज्यादा हीरो बनने की।  

अंगद की आँखों में तेजो के लिए प्यार साफ़ साफ़ दिखाई देता है लेकिन न जाने क्यों तेजो ये सब नाटक ही समझ रही है। 

डिनर के बाद स्वीट की बारी आती है। अंगद तेजो के साथ थोड़ा रोमांटिक होता है 😍 जिसे फ़तेह देख कर जलता है।😡 

स्वीट डिश में गुलाब जामुन के साथ आइसक्रीम आती है तो अंगद कहता है की तेजो और मैंने बहुत मज़े से गुलाब जामुन  वनीला आइसक्रीम खाई थी, तभी फ़तेह बोल पड़ता है की तेजो को तो गुलाब जामुन पसंद ही नहीं। 

सब लोग फ़तेह का मुँह देखते है, तेजो कहती है की मैंने अपने पसंद बदल ली है। और गुलाब जामुन खाती है, उसे वह गरम लगता है तो तुरंत अंगद अपने हाथ से उसे वनीला आइसक्रीम खिलता है।  फ़तेह और जैस्मिन को छोड़ सभी लोग बहुत खुश होते है की तेजो को प्यार करने वाला आखिर मिल ही गया। 

बातों बातों में अंगद कह देता है की सगाई और शादी विर्क होम में ही कर लेंगे क्योकि वह दिखावे में विशवास नहीं करता। यह सुन कर खुशबीर और बाउजी बड़े खुश होते है की बड़ा चंगा लड़का है जी। 

जैस्मिन फ़तेह को रूम में बुला कर कहती है की मैंने घर में शादी नहीं करनी। फ़तेह समझाता है की अच्छा है न हमारी सेविंग्स बचेंगी तो हम कनाडा जाने के लिए पैसे बचा पाएंगे और फिर हनीमून के लिए कही विदेश जा सकते है। जैस्मिन खुश हो जाती है। फ़तेह उसे अंगद को थैंक्स बोलने के लिए कहता है क्योकि उसकी वजह से तेजो उनकी लाइफ से निकल गई है। 

और भी अपडेट पढ़िए -

फ़तेह जब भी तेजो की बात करता है या सोचता है उसकी आँखे भीग जाती है पता नहीं क्यों ?😕😟 

बोनफायर पर सब बैठ कर कॉफी पीने का आनंद लेते है तो जैस्मिन बोलती है की अंगद जी आपने तो तेजो के बारे में इतना कुछ बता दिया, तेजो तू भी तो कुछ बता ? तेजो कहती है की अंगद जी सच्चे इंसान है जो आज के टाइम पे मिलना मुश्किल है तो ये मुझे सबसे बेस्ट लगे। 

जैस्मिन अपनी तीखी जबान से तेजो पर वार करती है की तेजो तूने बहुत कम समय में अंगद जी के बारे में इतना जान लिया, हां क्यों नहीं तुझे इतना एक्सपीरियंस जो है। अंगद जी आप तेजो की लाइफ में तीसरे हस्बैंड बनने वाले हो।  जैस्मिन का ये तीखा वार तेजो के सीधा दिल पर लगा है। 

देखते है क्या होता है अगले एपिसोड में !

क्या तेजो चुप चाप जैस्मिन की बात सुन कर चली जाएगी ?

क्या अंगद देगा तेजो की बेज़्ज़ती का जवाब ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post