Udaariyaan 18 November 2021 Full Episode - Written Update - Fateh Ne Tejo Ke Ansu Ke Liye Jaismine Ko De Dali Chetavni

 उडारियाँ सीरियल अपडेट - टीवी से पहले 

उडारियाँ 18 नवंबर 2021 फुल एपिसोड -रिटन अपडेट - फ़तेह ने तेजो के आंसू के लिए जैस्मिन को दे डाली चेतावनी 

Udaariyaan-18-November-2021-Full-Episode---Written-Update---Fateh-Ne-Tejo-Ke-Ansu-Ke-Liye-Jaismine-Ko-De-Dali-Chetavni.gif


Udaariyaan 18 November 2021 Full Episode - Written Update - Fateh Ne Tejo Ke Ansu Ke Liye Jaismine Ko De Dali Chetavni

रिटन अपडेट 

उडारियाँ सीरियल  तक आपने देखा की फ़तेह की बेचैनी बढ़ती जा रही है, एक एक करके विर्क फॅमिली को पता चल रहा है की फ़तेह के दिल अभी भी तेजो की जगह है जिसे वह किसी  देना नहीं चाहता। 

खुशबीर जी गुरप्रीत से कहते है की तेजो को अंगद से अच्छा कोई नहीं मिलेगा और तेजो उसके साथ खुश रहेगी। गुरप्रीत कहती है क्या आपको  है की फ़तेह तेजो की सगाई रोकेगा ? खुशबीर जी हैरान होते है की गुरप्रीत को ये बात कैसे पता चली ?

खुशबीर अपनी दिल की बातों को अपने दिल में ही रखते है और किसी के सामने नहीं आने दिया।😌😌 जब गुरप्रीत ने ये बात बोली तो उन्होंने कहा की फ़तेह बेवकूफ है 😕😕😕 जो जैस्मिन जैसी लड़की के पीछे पड़ा है और उसे तेजो की कीमत का अंदाज़ा तक नहीं है। हां मैं चाहता हु के फ़तेह को समझ आये और वो तेजो को हमेशा के लिए जाने से रोक ले। 😍😍 

उधर तेजो अंगद से मिलने जाती है तो देखती है की अंगद के फेस पर बहुत चोट लगी है पूछने जवाब  मिलता। हमेशा की तरह अंगद मज़ाक करता है। तेजो गुस्से से अंगद के मैनेजर से पूछती की कौन आया था यहाँ ? मैनेजर को मजबूरन बताना पड़ता है फ़तेह के बारे में और क्या क्या हुआ। 

यह भी पढ़े: क्या है अंगद का डार्क सीक्रेट? तेजो ने किया सवाल

तेजो का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच जाता है और फ़तेह के पास पहुंच कर उसे बहुत खरी खोटी सुनती है की तुमने किस हक़ से अंगद पर हाथ उठाया ? फ़तेह कहता है की अंगद उसे कैसे रुला सकता है। तेजो कहती है क्यों ये भी सिर्फ तुम्हारा ही हक़ है क्या ? तेजो फ़तेह को याद दिलाती है की अब उनके बीच कोई रिश्ता नहीं। फ़तेह कहता है की क्या एक तलाक की वजह से उनके बीच के सारे कनेक्शन ख़तम हो गए। 

तेजो कहती है की कौन से कनेक्शन की बात करते हो जो तुम्हारी साइड से कभी था ही नहीं, हमेशा मैं ही रिश्ता निभाती रही। फ़तेह तेजो से माफ़ी मांगता है लेकिन तेजो उसको और जैस्मिन को उसकी लाइफ से दूर रहने के लिए कह कर जाने वाली होती है तो फ़तेह तेजो का हाथ पकड़ लेता है। 

तेजो गुस्से में देख कर अपना हाथ छुड़ा के चली जाती है।  फ़तेह गुस्से में सामान फेकता है। फ़तेह को अंगद की बात याद आती है की तेजो को रुलाने वाले उसके आस पास के लोग है।  फ़तेह तुरंत घर पहुँच कर जैस्मिन को हाथ पकड़ के खींचता हुआ रूम में ले जाता है और उसे कस के पकड़ कर पूछता है की उसने तेजो को क्यों रुलाया ?

जैस्मिन उसे अपने आप को छोड़ने के लिए बोलती है लेकिन फ़तेह के सर पर गुस्सा सवार था 😡😡फ़तेह बोलता है  तेजो अब हमारी लाइफ से जा चुकी है तुम फिर क्यों उसके पीछे पड़ी रहती हो। वो हमेशा हमारा हमारे परिवार का भला चाहती है। जैस्मिन सब लोगो को तेजो के लिए अँधा बोलती है जो उसकी चालें समझ नहीं आती। 

 फ़तेह जैस्मिन को दुबारा ऐसी कोई हरकत ना करने की चेतावनी देता है। 

जैस्मिन तेजो से इस बात का भी बदला लेने की बात सोचती है। फ़तेह से अगले दिन पूछती है की क्या वो उससे सच में प्यार करता है और शादी करना चाहता है ? तेजो के लिए अंगद से लड़ाई क्यों करि ?

फ़तेह के पास जैस्मिन की इन् बातों का कोई जवाब नहीं होता। 

देखते क्या होता है अगले एपिसोड में। 

क्या खुशबीर जी की मनोकामना पूरी करेगा फ़तेह ?

क्या अंगद तेजो को अपने सच्चे प्यार का इज़हार कर पायेगा ?

और भी अपडेट पढ़िए -

Post a Comment

Previous Post Next Post