Udaariyaan 19 November 2021 Written Update - Angad Ne Kyo Chhupaya Tejo Se Photo Ka Sach

उडारियाँ सीरियल अपडेट - टीवी से पहले 

उडारियाँ 19 नवम्बर 2021 रिटन अपडेट - अंगद ने क्यों छुपाया तेजो से फोटा का सच 

Udaariyaan-19-November-2021-Written-Update---Angad-Ne-Kyo-Chhupaya-Tejo-Se-Photo-Ka-Sach

Udaariyaan 19 November 2021 Written Update - Angad Ne Kyo Chhupaya Tejo Se Photo Ka Sach

रिटन अपडेट 

उडारियाँ में अभी तक आपने देखा की फ़तेह ने तेजो के लिए अंगद से हाथापाई की और तेजो ने फतह को ऐसा करने पर जम कर लताड़ा। गुस्से में फ़तेह घर पहुँच कर जैस्मिन को तेजो के खिलाफ कोई भी साजिश करने से मना करता है और उसे चेतावनी भी देता है। 

उधर अंगद तेजो के घर गिफ्ट्स लेके पहुँच जाता है, तेजो उसे ऐसा करने  मना करती है। अंगद कहता है की मेरे पास फॅमिली नहीं है और इनको देख कर बहुत अपनापन लगता है। तेजो अगंद से फिर कुछ नहीं कहती और उसके साथ हंसी मज़ाक करती है। 

आज के एपिसोड में जैस्मिन फ़तेह के साथ अकादमी आती है और तेजो को तैयार हुआ देख पूछती है की इतनी तैयार हो कर क्यों घूम रही है। तेजो ना चाहते हुए उसके मुँह पे जवाब देती है की मैं मेरे मंगेतर के घर जा रही हु लंच के लिए, तू भी अपने मंगेतर के साथ लंच कर ले वरना तेरा मंगेतर, मेरे मंगेतर पर अटैक करने ना आ जाये।

यह भी पढ़े: 20 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - अंगद ने तेजो से कहा की वो करता है प्यार - तेजो हैरान

जैस्मिन फ़तेह से कहती है देखा अच्छे से बात करने का नतीजा। तेजो कहती है अच्छे से बात करना और उसका दिखावा करना दोनों में फर्क है। 

जैस्मिन शादी की तैयारी के लिए घर में बड़ी बड़ी सजावट के लिए वेंडर को लेकर आती है फ़तेह भी आकर देखता है और खुश होता है। फ़तेह उस सजावट के लिए क़ोटेशन मांगता है जिसे देख वह शॉक होता है और उसके लिए मना करता है। जैस्मिन फ़तेह की इस बात के लिए गुस्सा दिखाते हुए कहती है की मेरा ऐसी शादी का सपना है। फ़तेह समझाता है की उसने कुछ सरप्राइज प्लान किया है जिसमे उसने पहले ही अपनी सारी सेविंग्स लगा दी है। 

इतने में खुशबीर जी वह पहुँच कर बात सुन लेते है और वेंडर को सारी सजावट वैसे ही करने बोलते है और बिल उनको देना।  जैस्मिन गुस्से से भड़क जाती है की हमारे लिए कुछ नहीं और उस तेजो के लिए सब कुछ करेंगे। फ़तेह जैस्मिन को शांत रहने के  लिए बोलता है। 

जैस्मिन सोचती है की फ़तेह ऐसा कोन सा सरप्राइज प्लान कर रहा है जिसमे उसने  सारी सेविंग्स डाल दी।   

तेजो अंगद के घर लंच के लिए पहुंचती है।  अंगद तेजो को अपने से हाथ से खाना बना कर खिलाने की तैयारी कर रहा होता है तो दाल के तड़के की बात पर उसे फ़तेह की बात याद आती है और वह चुप हो जाती है। अंगद समझदार की तरह कहता है की आदत है धीरे धीरे जाएगी। 

तेजो को भूख लगने लगती है तो अंगद उसे अलमारी में से कुछ खाने का सामान लेने के लिए भेजता है, तेजो अलमारी खोलती है और खाने की चीज़ ढूंढती है फिर उसकी नज़र उसमे उलटी करि राखी फोटो पर पड़ती है। उस फोटो में अंगद के साथ एक बच्ची और एक औरत खड़े होते है । तेजो पूछती है की ये कोन है ? अंगद के पास कोई जवाब नहीं होता ! अंगद कहता है की इस झूठी सगाई के लिए जितना जान लिया उतना काफी है। तेजो को थोड़ा अजीब लगा लेकिन उसने कोई शक यही किया।

क्या है इस फोटो का रहस्य ?

क्या फोटो से जुडा है अंगद के बीते जीवन का सच ?

देखते है उडारियाँ के अगले  एपिसोड में !

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !

और भी अपडेट पढ़िए -

Post a Comment

Previous Post Next Post