Udaariyaan 23 November 2021 Spoiler Alert - Khushbeer Ne Jasmine Ke Badle Tejo Ko Chunne Ko Kaha - Fateh Do Raah Par

उडारियाँ सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

Udaariyaan 23 November 2021 Spoiler Alert - Khushbeer Ne Jasmine Ke Badle Tejo Ko Chunne Ko Kaha - Fateh Do Raah Par

Udaariyaan-23-November-2021-Spoiler-Alert-Khushbeer-Ne-Jasmine-Ke-Badle-Tejo-Ko-Chunne-Ko-Kaha

उडारियाँ 23 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - खुशबीर ने जैस्मीन के बदले तेजो को चुनने को कहा - फतेह दो राह पर

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, अंगद और तेजो साथ में डांस की प्रैक्टिस कर रहे होते है, यह देखकर फ़तेह इर्षा करने लगता है और तेजो के साथ बिताये हुए अपने अच्छे पालो को याद करता है, की कैसे उसने भी तेजो के साथ कुछ ऐसा ही डांस किया था।

यह भी पढ़े: 24 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो ने जैस्मीन से कहा की वो करती है फतेह से प्यार

जैस्मीन से तेजो की ख़ुशी बर्दाश्त नहीं होती और वो फ़तेह को ज़बरदस्ती डांस प्रैक्टिस के लिए अपने साथ कर लेती है। जहाँ फ़तेह जैस्मीन के साथ तेजो के सामने डांस करने में अच्छा महसूस नहीं करता, वहीँ तेजो भी उन् दोनों को साथ में डांस करते देख उदास हो जाती है। 

अंगद तेजो को ऐसे देख लेता है और उसे अपने साथ डांस प्रैक्टिस में दुबारा शामिल कर लेता है। इतने में अंगद के पास उसकी बेटी के स्कूल से फ़ोन आता है और वह अपनी बेटी से बात करने के लिए घर के बाहर चला जाता है। 

अंगद की बेटी उससे न मिल पाने के वजह से बहुत दुःखी है और उसने खाना छोड़ दिया है। अंगद उसे मनाने की बहुत कोशिश करता है, लेकिन वो नहीं मानती। इस बात से अंगद बहुत ही ज़्यादा दुःखी हो जाता है। 

तेजो अंगद को ऐसी हालत में देख लेती है और सोचती है की, अंगद के हसीं के पीछे ज़रूर कोई दुःख भरी बात छुपी हुई है। 

इसके बाद शाम को, जैस्मीन घर में संगीत का कार्यक्रम रखती है और फ़तेह को भी यह कह कर शामिल कर लेती है की, उनके सारे परिवार वाले इस संगीत में आने वाले है। दोनों ही तैयार हो कर संगीत में सबसे पहले पोहोच कर नाचने लगते है। 

इतने में पूरा विर्क परिवार भी वहाँ पर आ जाता है और खुशबीर संगीत बंद करवा देता है। यह देख जैस्मीन और फ़तेह दोनों ही हैरान रह जाते है। तभी कैंडी कहता है की जल्दी चलो, हमे देर हो जायेगी और सारे परिवार वाले वहाँ से जाने लगते है। 

यह देख जैस्मीन उन्हें रोकती है और उनसे पूछती है की सब कहाँ जा रहे है, जब की घर में अभी संगीत का कार्यक्रम है। वे बताते है की, तेजो के घर पर भी कार्यक्रम है जहाँ पे सभी लोग जा रहे है। तुम दोनों अकेले ही अपने संगीत कार्यक्रम का आनंद लो। 

यह कह कर सभी परिवार वाले चले जाते है, फ़तेह दुःखी हो जाता है और वहीँ जैस्मीन ग़ुस्से में लाल पीली हो जाती है और सभी संगीत वालों को वहाँ से भगा देती है। फ़तेह जैस्मीन को शांत करने की कोशिश कर रहा होता है की तभी वहाँ पर अंगद आ जाता है। 

जैस्मीन इतने ग़ुस्से में है की वह अंगद पर भी भड़क जाती है और उसे ताना मरती है की ज़रूर तेजो ने ही उसे हमारा मज़ाक बनता देखने के लिए यहाँ भेजा होगा। फ़तेह जैस्मीन को रोकता है और अंगद से ऐसे पेश आने से मना करता है। 

खुशबीर ने जैस्मीन के बदले तेजो को चुनने को कहा - फतेह दो राह पर:-

वहीँ तेजो के घर पर सारे परिवार वाले तेजो और अंगद की सगाई की ख़ुशी मनाते है और खूब नाचते गाते है। तभी अंगद भी वहाँ आ जाता है और सभी उसे देखकर खुश होते है। इतने में उन्हें पता चलता है की, अंगद अपने साथ फ़तेह और जैस्मीन को भी लेकर आया है। 

सभी के होश उड़ जाते है, लेकिन अंगद का मान रखने के लिए सभी फ़तेह और जैस्मीन को भी कार्यक्रम का हिस्सा बनने देते है। 

तेजो और अंगद बहुत खुश है और दोनों ही एक साथ बहुत ही अच्छा और प्यारा वक़्त बिता रहे होते है। फ़तेह दूर खड़े छुपकर यह सब देख रहा होता है और मन ही मन दुःखी भी होता है। 

इतने में खुशबीर वहाँ आ जाता है और फ़तेह की ऐसी हालत देख कर उससे कहता है की, कहीं तुझे अपने फैसले पर पछतावा तो नहीं हो रहा है। कहीं तूने हीरा छोड़ कर पत्थर तो नहीं चुन लिया। 

तुझे लगता है की तू जैस्मीन से प्यार करता है, लेकिन असलियत में वो तेरी गलती है। अगर तू अपना फैसला बदलना चाहता है तो बदल ले, तेरे पास सिर्फ कल तक का टाइम है - सोच ले।

क्या फ़तेह अपना फैसला बदल कर जैस्मीन के बदले तेजो को चुनेगा?

क्या है अंगद का सच जो वह सभी से छुपा रहा है?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

और भी अपडेट पढ़िए:-

Post a Comment

Previous Post Next Post