Udaariyaan 2nd November 2021- Written Update - Fateh Aur Angad Ne Milkar Bachai Tejo Ki Jaan

उडारियाँ सीरियल अपडेट 

उडारियाँ 2 नवम्बर 2021 रिटन अपडेट - फ़तेह और अंगद ने मिलकर बचाई तेजो की जान 

Udaariyaan-2nd-November-2021--Written-Update---Fateh-Aur-Angad-Ne-Milkar-Bachai-Tejo-Ki-Jaan.gif

Udaariyaan 2nd November 2021- Written Update - Fateh Aur Angad Ne Milkar Bachai Tejo Ki Jaan

रिटन अपडेट 

जस तेजो की बेबसी पर हंसता है। सभी मौजूदा लोग अंगद के साथ डांस कर रहे होते हैं। फतेह और जैस्मीन की हमेशा की तरह बहस होने लगती हैं। वह कहती है कि तुम सिर्फ अकादमी और तेजो की चिंता करो, मेरी नहीं।

जस तेजो से कहता है कि मैं इसे जलाकर राख कर दूंगा। तेजो उसे रुकने के लिए कहती है। 

फतेह जैस्मिन से कहता हैं कि आई लव यू, मुझ पर भरोसा करो, मैं ये सब तुम्हारे और मेरे भविष्य के लिए कर रहा हूं। जस उस जगह को जला देता है। तेजो चौंक कर रोते हुए भाग जाती है। जस उसके पीछे दौड़ता है।

फतेह आग के बारे में सुनता है। जस तेजो को रुकने के लिए कहता है। हर कोई भागने की कोशिश करता है। सिमरन कैंडी को ढूंढती है। जैस्मीन सोचती है कि क्या जस ने ऐसा किया। जस तेजो को झपट के पकड़ लेता है।

तेजो मदद के लिए चिल्लाती है। वह कहती है मुझे छोड़ दो, मेरा परिवार अंदर है। अंगद तेजो को पुकारता हैं। जस कहता है कि आपका हार सुंदर लग रहा है, क्या मैं इसे ले लू। वह कहती है कि तुम जो चाहो ले लो, लेकिन मुझे अपने परिवार के पास जाने दो। 

जस तेजो का हार ले लेता है। वह कहती है अब मुझे छोड़ दो। वह उसे छोड़ देता है। वह उसके चारों ओर मिट्टी का तेल डालता है और कहता है कि मैं तुम्हें अब जला दूंगा। अंगद ने उसे बुलाया। वह भागती है। उसके दुपट्टे में आग लग जाती है। वह मदद के लिए चिल्लाती है। अंगद उसे देखकर चौंक जाता है। वह उसके पास दौड़ता है। वह उसकी बाँहों में गिर जाती है। वह आग बुझा देता है। जस देखता है और कहता है महान, एक और हीरो, मैं किसी को नहीं छोड़ूंगा। जस पूछता है कि आप इस अग्निशामक से कैसे बचेंगे। अंगद पूछते हैं कि क्या तुम पागल हो।

जस आग मशाल फेंकता है। फतेह आता है और आग की मशाल उठाता है। वह अंगद से तेजो को अपने साथ ले जाने के लिए कहता है। अंगद कहते हैं लेकिन फतेह। फतेह कहते हैं कृपया जाओ। फतेह और जस का झगड़ा होता है। 

परिवार के सभी लोग वहीं पर आ जाते हैं। तेजो बेहोश हो जाती है उसको होश में लाने की कोशिश की जाती हैं। तेजो उठती है और चारों ओर देखती है और पूछती है कि फतेह कहाँ है। फतेह पूछता है कि तेजो क्या तुम ठीक हो। वह सिर हिलाती है। उनका कहना है कि जस भाग गया है। उन्होंने अंगद से माफी मांगी। वह कहते हैं कि हमारी पुरानी गलतियों के कारण आपका महल जल गया। 

अंगद बड़े कूल अंदाज़ में सबको चिल रहने के लिए बोलता है। हर कोई सुरक्षित है, यही कारण है कि पार्टी करने के लिए पर्याप्त है। तेजो हाँ कहती हैं। अंगद कहता हैं कि मेरी दिवाली को धमाकेदार बनाने के लिए मुझे आप सभी का धन्यवाद करना चाहिए। वह उन्हें मुस्कुराने के लिए कहता है। सब सेल्फी लेते हैं।

घर में हर कोई जस की बात करता है। फतेह कहता है कि पुलिस उसे जल्द ही पकड़ लेगी, हो सकता है कि उसके किसी दोस्त ने उसे जमानत दे दी हो। तेजो कहती है कि मैं ठीक हूं, मेरी चिंता मत करो। जैस्मीन फतेह को तेजो के साथ जाते हुए देखती है। जैस्मिन बेहोश होने का नाटक करती है। 

फ़तेह जैस्मिन को पकड़ता है और कहता है कि शायद उसका बीपी लो हो गया है। वह उसे गोद में उठा लेता है। निम्मो कहती है कि वह खुद एक सदमा है, उसे कोई झटका नहीं लग सकता। फतेह जैस्मीन को अपने कमरे में लाता है। वह उसे रोकती है और पूछती है कि क्या तुम मुझसे परेशान हो। वह पूछता है क्यों, तुमने ऐसा कुछ किया, बसआराम करो। 

जैस्मिन फ़तेह से कहती है कि आपको लगता है कि मुझे आपकी परवाह नहीं है, आई लव यू, इसलिए मैं चाहती थी कि सगाई सबके सामने हो। वह उसे रुकने के लिए कहता है क्योकि हर कोई हमारी शादी के खिलाफ है। वह पूछती है कि क्या मैं तुम्हें भूल जाऊं और अपने सपनों को दफन कर दूं, आई लव यू। 

फ़तेह कहता है कि कनाडा अब तुम्हारा सपना नहीं है, मैं तुम्हारा सपना हूं, मैं अब तुम्हारे साथ हूं। तेजो के बारे में सोचो, वह आज बच गई, वह हमारी खुशी के लिए तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार है। 

जैस्मिन कहती है कि मेरा सपना तुम्हारे साथ कनाडा जाना है। बस एक बार बस तेजो को तलाक दे दो। फतेह को तेजो की फ़िक्र है, वह उससे पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह उसे दवाएं भी देता है। वह उसे थैंक्स कहती है। 

उधर अंगद तेजो की तस्वीर देखता है और मुस्कुराता है। अंगद तेजो को फोन करता है और पूछता है कि आप कैसा महसूस कर रही हैं। वह अपने आपको बेहतर बताती है। वह कहता है कि मुझे लगता है कि आप एक सच्चे व्यक्ति हैं, आप किसी को चोट नहीं पहुंचा सकते। 

मुझे पता है कि आप एक व्याख्याता हैं, आपका व्यवसाय से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन यह दिल के बारे में है, आप अद्वितीय हैं। वह अंगद का धन्यवाद करती है। वह तेजो से जल्द ही मिलने की बात करता हैं। 

अंगद फ़ोन रख कर सोचता और कहता है कि तेजो अद्वितीय है। यह सही नहीं है कि मैं उससे इतनी देर से मिला, लेकिन यह ठीक है। गुरप्रीत तेजो के पास आती है और कहती है कि कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है, फतेह वकील से बात कर रहा है कि जल्द ही तलाक हो जाएगा। तेजो पूछती है कि चिंता करने की क्या बात है, किसी दिन होना ही है, मैंने आपसे कहा था कि हमने फास्ट ट्रैक तलाक के लिए आवेदन किया था।

गुरप्रीत कहती है कि मैं फतेह से प्यार करती हूं और तू मेरे लिए उसके बराबर है। फ़तेह समझदार नहीं है, इसलिए वह जैस्मीन के प्यार में अंधा है, वह उसके लिए सही नहीं है। तेजो कहती हैं कि यह उनका अपना निर्णय है। 

गुरप्रीत कहती हैं कि अगर फ़तेह को सच पता होता, तो उसने यह फैसला नहीं किया होता। तेजो को अकादमी से फोन आता है। वह लॉकर खोलने जाती है। वह पासपोर्ट नहीं देखती है। वह कहती है कि जैस्मीन ने ऐसा किया, उसने फतेह को बेवकूफ बनाया और पासपोर्ट ले लिया। 

तेजो को सब कुछ याद आ गया। वह फतेह के पास आती है। फ़तेह कहता है कि खेल मंत्री मुझसे मिलना चाहते हैं, यह पिताजी का खोया सम्मान वापस पाने का मौका है। वह कहती है कि यह एक अच्छी खबर है, शुभकामनाएं। वह उसे धन्यवाद देता है। वह कहता है कि मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा। 

वह पूछती है कि आप कैसे करेंगे, मैंने अपना दोस्त खो दिया है, क्या आप उसे वापस कर सकते हैं। वह कहता है कि मैं हमेशा तुम्हारा दोस्त रहूंगा। वह कहती है कि तुम कभी ईमानदार नहीं थे। वह कहता है हाँ, तुमने हमेशा मुझे सच कहा। वह सोचती है कि मैं अधिक समय तक चुप नहीं रह सकती। वह पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती है कि मैं तुम्हे कुछ बताना नहीं चाहती थी, मैं चाहती थी कि आप खुद का पता लगाएं लेकिन ... वह पूछता है कि  कहने का क्या मतलब है। वह कहती है कि मैं एक अच्छा दोस्त बनने की कोशिश कर रही हूं, मैं तुमको कुछ बताना चाहती हूं।

देखते है दोस्तों क्या होने वाला है उडारियाँ के अगले एपिसोड में !

क्या तेजो के लाइफ में सच्चे प्यार की एंट्री हो चुकी है ?

क्या फ़तेह को होगी जलन और तेजो के लिए बढ़ेगा प्यार ?


और भी अपडेट पढ़िए -


सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!   

Post a Comment

Previous Post Next Post