Udaariyan 16 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Ki Fateh Ki Bolti Band - Angad Ne Thama Tejo Ka Haath

उडारियाँ सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

Udaariyan 16 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Ki Fateh Ki Bolti Band - Angad Ne Thama Tejo Ka Haath

Udaariyan-16-November-2021-Spoiler-Alert-Tejo-Ne-Ki-Fateh-Ki-Bolti-Band

उडारियाँ 16 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो ने की फतेह की बोलती बंद - अंगद ने थामा तेजो का हाथ

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, फ़तेह स्पोर्ट्स एकेडमी पोहोचता है और वहाँ पर तेजो को देखकर उसकी सगाई के लिए उसे बधाइ देता है। यह सुनते ही तेजो अपना मुँह दूसरी तरफ फेर लेती है और फ़तेह से नज़र नहीं मिलाती है।

फिर फ़तेह तेजो को सारे घर वालों को शादी में आने के लिए मानाने के लिए धन्यवाद् करता है। इस समय दोनों ही अटपटा सा महसूस करते है। फ़तेह दुःखी मन से कहता है की अंगद एक अच्छा बंदा है। इसके बाद फ़तेह तेजो के दिल में क्या है जाने के लिए उससे सवाल करता है। 

फ़तेह तेजो से पूछता है की क्या वह अंगद को पसंद करती है? तेजो यह सुन कर सोच में पड़ जाती है की सच कैसे बोलुं, फिर उस बात का सीधा जवाब न देते हुए कहती है की अगर वो पसंद नहीं होता तो सगाई के लिए हाँ क्यों कहती। 

यह भी पढ़े: तेजो के लिए अंगद की आंखों में प्यार देख कर तेजो हैरान फतेह परेशान

यह सुन फ़तेह अंदर से बहुत दुःखी हो जाता है और कहीं न कहीं यह तेजो को भी फ़तेह के आँखों में नज़र आ जाता है। दोनों ही इस वक़्त एक दूसरे को हमेशा के लिए खोने के डर से मायूस से लगते है। 

फ़तेह यह सब सुन कर वहाँ से जा ही रहा होता है की, तेजो फ़तेह को रोकते हुए उसे मिठाई देती है। फ़तेह ना चाहते हुए बहुत ही दुःखी मन से एक मिठाई उठता है और तुरंत ही वहाँ से चला जाता है। 

फ़तेह इस वक़्त काफी ग़ुस्से में है और बहुत ही तेज़ी से अपनी कार चला कर निकल जाता है, बाहर खड़ा अंगद फ़तेह को देख लेता है और उसे पता चल जाता है की शायद अभी तेजो और फ़तेह के बिच कुछ तो हुआ है की वह इतने ग़ुस्से में यहाँ से गया है। 

अंगद एकाडमी के अंदर जाता है, वहाँ तेजो फ़तेह की यादों में खोई हुई है और उसने फ़तेह के बॉक्सिंग ग्लोवस पक्कड़ रखे है। अंगद यह देख लेता है, फिर वह तेजो के पास जा कर कहता है की आज खुशबीर ने उन् दोनों को उनके घर पर खाने पे बुलाया है। 

फ़तेह अचानक से अंगद को वहाँ देख कर चौंक जाती है, फिर अपने आप को संभालते हुए कहती है की हाँ, सिर्फ बाचीत के लिए ही उन्होंने हमें बुलाया है। अंगद तेजो की आँखों में उदासी साफ़ देख पा रहा होता है। 

इस लिए अंगद मामले को थोड़ा हल्का करने के लिए तेजो से कहता है की वहाँ जाएंगे तो मेरी तो क्लास ले लेंगे, तरह तरह के सवाल किये जाएंगे, की लड़के में कोई ऐब तो नहीं है, कितना कमाता है और घर का सारा काम तो कर लेता है न। 

अंगद की बातें सुन कर तेजो हस पड़ती है और वह भी अंगद की इस मज़ाकिया बातों में शामिल हो जाती है। इस समय इन् दोनों को देख कर लगता है की काश फ़तेह और तेजो भी ऐसे ही साथ रहते तो शायद कभी अलग नहीं होते। 

वहीँ दूसरी ओर, जस्मिने काफी ग़ुस्से में है क्यूंकि वह नहीं चाहती की उसकी शादी के फंक्शन में तेजो की सगाई हो। फ़तेह जस्मिने को शांत करते हुए कहता है की, उसी सगाई के वजह से ही अब दोनों के परिवार वाले और उनके दोस्त भी उनकी शादी में शामिल होंगे। 

जस्मिने को चिंता है की अब शादी की सारी तैयारी का काम अब पापाजी के हाथो में चला जाएगा। फ़तेह कहता है की, पापाजी तेजो के लिए सबसे अच्छी तैयारी ही करेंगे तो हमे खुश होना चाहिए।और पापाजी तैयारी करेंगे तो पैसे भी वहीँ देंगे, जिससे हमारे पैसे बच जाएंगे। 

बचे हुए पैसे हम कनाडा जाने में इस्तेमाल कर पाएंगे। कनाडा का नाम सुनते ही जस्मिने नाच उठती है और खुश हो जाती है, यह देख फ़तेह को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता, लेकिन वो यह जस्मिने को नहीं जताता। 

तेजो ने की फतेह की बोलती बंद - अंगद ने थामा तेजो का हाथ:- 

तभी माही, फ़तेह और जस्मिने को बुलाने आती है और बताती है की अंगद और तेजो खाने पर उनके घर आने वाले है। वो दोनों ही बहार जाते है और तभी घर की घंटी बजती है। जस्मिने दरवाजा खोलने के लिए जाती है और अंगद तेजो को साथ देख कर जल भून जाती है। 

फ़तेह भी वहीँ खड़ा दोनों को एक साथ देख कर मायूस हो जाता है। अंगद तेजो को अपना हाथ थामने को कहता है, यह देख फ़तेह और जस्मिने दोनों ही बहुत चीड़ जाते है और इर्षा में वो भी फ़तेह का हाथ पकड़ लेती है। 

अंगद और तेजो घर के अंदर आते है, तभी फ़तेह जस्मिने को चेतावनी देता है की यह दोनों मेहमान है तो को भी तमाशा मत करना। तेजो अंगद को सभी परिवार वालों से मिलती है, सभी परिवार वाले अंगद को मिल कर बहुत खुश होते है। 

सिमरन कहती है की तेजो और अंगद की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही है और दोनों को अब जल्दी शादी कर लेनी चाहिए। अंगद भी इस पर कहता है की, वो भी यहीं सोच रहा है की सगाई के साथ साथ ही शादी भी करले। यह सुन तेजो मन ही मन सोचती है की अंगद कुछ ज़्यादा ही ओवर एक्टिंग कर रहा है। 

फिर अंगद देखता है की तेजो की नज़र फ़तेह पर ही है तो वो तेजो से कहता है की, पिछली बार तो आपने दोनों हाथो से गुलाब जामुन खाये थे - आज क्या हुआ। इस पर फ़तेह कहता है की तेजो को गुलाब जामुन पसंद ही नहीं है। 

फ़तेह की बात सुन कर अंगद हैरान रह जाता है, इस पर तेजो फ़तेह की बोलती बंद करते हुए कहती है की, वक़्त के साथ लोगो को पसंद भी बदल जाती है और गुलाब जामुन खाने लगती है। तेजो की यह बात से फ़तेह जो पहले ही काफी दुःखी था, अब अंदर से टूट सा जाता है। 

घर के सभी लोगो से बातें करते समय बार बार अंगद तेजो को छूता है, उसका हाथ पकड़ता है, यह देख फ़तेह पूरी तरह से जल भून रहा है और कहीं न कहीं वो अंगद के इस हरकत पर काफी ग़ुस्सा होता है, लेकिन कुछ कर नहीं पाता। 

फ़तेह की ऐसी हालत उसकी माँ और तेजो दोनों ही देख रहे होते है और फ़तेह की आँखे भर आती है जो वो सभी से छुपाने की कोशिश करता है। 

सभी लोगो के जाने के बाद तेजो और अंगद अकेले है और तेजो भी वहाँ से जाने ही लगती है की अंगद उसका हाथ पकड़ कर रोक लेता है और उसके काफी करीब आ जाता है। अंगद तेजो के चेहरे के काफी करीब आ जाता और वहीँ खड़ा फ़तेह जो यह सब देख रहा होता है - बिलकुल भी सेहन नहीं कर पता। 

क्या तेजो और अंगद के बिच का यह रोमांस फ़तेह देख पायेगा या वो कोई ड्रामा करेगा?

क्या तेजो अंगद के इस व्यव्हार से उसे सच मुच में पसंद करने लगेगी?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

और भी अपडेट पढ़िए:-

Post a Comment

Previous Post Next Post