Yeh Hain Chahatein 13 November 2021 Spoiler Alert - Vasudha Ke Mare Hue Beta Ka Sach Aaya Saamne

Yeh Hain Chahatein 13 November 2021 Spoiler Alert - Vasudha Ke Mare Hue Bete Ka Sach Aaya Saamne

Yeh-Hain-Chahatein-13-November-2021-Spoiler-Alert-Vasudha-Ke-Mare-Hue-Beta-Ka-Sach-Aaya-Saamne

ये हैं चाहतें 13 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - वसुधा के मरे हुए बेटे का सच आया सामने

पिछले एपिसोड में हमने देखा, परम रुद्राक्ष को कॉल कर के विधि के बारे में पूछता है, क्यूंकि वो अभी तक घर नहीं आयी है। यह सुनते ही रुद्राक्ष हैरान हो जाता है और विधि को ढूढ़ने के लिए सारांश और मिश्का के साथ उसके घर पोहोचता है। 

सभी लोग मिल कर विधि को बहुत ढूंढ़ते है लेकिन उसके न मिलने पर, परम पुलिस में कम्प्लेन करने की बात करता है। मिश्का उसे रोकते हुए अच्छे से पहले हर जगह पर विधि को ढूंढ़ने की बात करती है। वह कहती है की उन्हें उसे बच्चो की सीक्रेट छुपने की जगह पर ढूँढना चाहिए। 

यह सुन कर परम चौंक जाता है की ऐसी कौनसी जगह होती है। तभी सारांश बताता है की वो ऐसी जगह को जानता है, क्यूंकि घर कोई भी हो, बच्चो के लिए अपने घर में छुपने की ऐसी सीक्रेट जगह एक जैसी ही होती है। 

यह भी पढ़े: वसुधा ने जीपीएस को एक अंजान औरत को गले लगाते रंगेहाथ पकड़ा

चारो मिल कर सारांश की बताई हुई जगह पर विधि को ढूंढ़ते है और आखिर में विधि अपने कमरे के अलमारी के अंदर रोती हुई मिलती है। सभी उसे उस हालत में देख हैरान रह जाते है, तभी मिश्का विधि को प्यार से अलमारी से बहार निकलती है।  

मिश्का विधि को सहानुभूति देते हुए चुप कराने की कोशिश करती है और उससे ऐसे अलमारी में छुपने का कारण पूछती है। विधि डरते हुए बताती है की आज उसकी माँ का जन्मदिन है और उसके चाचा (परम) यह बात याद कर के उस पर ग़ुस्सा न हो, इस लिए वो छुप गयी थी। 

विधि अपने माता पिता को याद कर के बहुत दुःखी है और रो रही है, यह देखकर सभी भावुक हो जाते है और मिश्का विधि को अपने गले से लगा लेती है। 

वहीँ दूसरी ओर, प्रषा जीपीएस का पीछा करते हुए अभी हस्पताल में है और वह उस पेशेंट से मिलने के लिए वहाँ की एक नर्स को झूठ बोल कर पटा लेती है, जिसके बारे में जीपीएस डॉ. राधा से बात कर रहा था। नर्स प्रिशा को 5 मिनट का समय उस पेशेंट से मिलने के लिए देती है। 

प्रिशा तुरंत उस कमरे में पोहोचति है और उस पेशेंट को देखते ही उसके पैरो तले ज़मीन निकल जाती है। वो पेशेंट और कोई नहीं बल्कि प्रिशा का सगा बड़ा भाई "वेंकी" है। प्रिशा उसे देख भावुक हो जाती है और उसे बुलाने ही वाली होती है के जीपीएस उसे पकड़ कर कमरे से बहार ले आता है। 

प्रिशा जीपीएस से उसके भाई की जीवित होने की सच्चाई 10 साल तक छुपाने का कारन पूछती है। जीपीएस जो बहुत दुःखी है, रोते हुए सारा सच प्रिशा को बताता है की कैसे 10 साल पहले उसके भाई के ऊपर कॉलेज में किसी लड़की ने गलत इलज़ाम लगा कर उसे कॉलेज से निकलवा दिया था। 

उस हादसे के बाद से वैंकी ने सभी से बात करना छोड़ दिया और साथ ही घर से भी बाहर नहीं निकलता था। एक दिन जब जीपीएस और वसुधा घर पर नहीं थे तो मोहोले वालों ने उस पर लगा झूठा इलज़ाम को सच मान कर सड़क पर भी उसके पीटा और उसके सारे कपडे फाड़ दिए। 

इस के बाद से ही वेंकी की हालात और बुरी हो गयी। जीपीएस चाहता था की प्रिशा, उसकी माँ और बेहेन अच्छे से अपना जीवन जी सके इस लिए उसने यह झूठी बात फैलाई की वेंकी अब इस दुनिया में नहीं रहा। 

सच जान कर प्रिशा बहुत दुःखी होती है और जीपीएस को बताती है की वसुधा को उस पर शक हो गया है की वो उससे झूठ बोल कर सुबु से नहीं, बल्कि राधा से मिलता है और एक रात उसने उसका पीछा कर के यह पता भी लगा लिया है। 

वसुधा के मरे हुए बेटा का सच आया सामने:-

वहीँ दूसरी ओर, वसुधा जो की टेंशन में है की जीपीएस उससे क्या सच छुपा रहा है और पिछले 10 सालों से डॉ. राधा को पैसे क्यों ट्रांसफर कर रहा है, जिसके बारे में पता लगाने के लिए उसने प्रिशा को जीपीएस के पीछे लगाया था, उसका कॉल न आने पर परेशान हो जाती है। 

आखिर कार वसुधा फैसला करती है की वो भी उसी हॉस्पिटल में खुद जा कर सच का पता लगाएगी। वसुधा भी उसी हस्पताल में पोहोचति है और रिसेप्शन पे डॉ. राधा के बारे में पूछती है। 

राधा को ढूंढ़ते हुए वसुधा उसी कमरे के पास पोहोच जाती है जहाँ पर वेंकी को रखा गया है। वेंकी वसुधा की आवाज़ से होश में आ जाता है और उठ कर वसुधा को देख लेता है। वेंकी वसुधा को देखते ही खुश हो जाता है और अपनी माँ को आवाज़ लगाता है। 

10 साल बाद एक माँ, जिसका बेटा मर चूका है यह उसे बताया गया था, अपने बेटे की पुकार सुन कर सन्न रह जाती है। 

क्या यह सच छुपाने के लिए वसुधा जीपीएस को कभी माफ़ कर पाएगी?

यह वसुधा खुश होगी की उसका बेटा अभी ज़िंदा है और जीपीएस ने उसे किसी और औरत के साथ मिल कर धोका नहीं दिया?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post