Yeh Hai Chahatein 9th November 2021 Spoiler Alert - Vasudha Ne GPS Ko Ek Anjaan Aurat Ko Gale Lagate Ranggehaath Pakda

Yeh Hai Chahatein 9th November 2021 Spoiler Alert - Vasudha Ne GPS Ko Ek Anjaan Aurat Ko Gale Lagate Ranggehaath Pakda

Yeh-Hai-Chahatein-9th-November-2021-Spoiler-Alert

ये है चाहतें 9 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - वसुधा ने जीपीएस को एक अंजान औरत को गले लगाते रंगेहाथ पकड़ा

पिछले एपिसोड में हमने देखा की प्रिशा अपने और रुद्राक्ष के लिए एक रोमांटिक नाईट का प्लान बनती है, लेकिन उसका भी यह प्लान फ्लॉप हो जाता है। 

दोनों ही मायूस हो कर घर लौटे है और कहते है की हमे रोमांटिक नाईट के लिए ज़्यादा ज़ोर नहीं लगाना चाहिए, शायद इसी लिए उनका प्लान फ्लॉप हो रहा है। आगे जो होना होगा अपने आप हो जाएगा। 

वहीँ दूसरी ओर, जीपीएस वसुधा को बार बार झूठ बोल कर की वो सुबु से मिलने जा रहा है, किसी और को मिलने जाता है। लेकिन इस बार वसुधा को उस पर शक हो गया है, की जीपीएस उससे झूठ बोल रहा है, अब आगे… 

प्रिशा अपनी माँ वसुधा से मिलने उसके घर आती है, जहाँ पर वसुधा उसे बताती है की जीपीएस उससे कुछ छुपा रहा है और आज कल कभी भी उसे बिना कुछ बताये चला जाता है। हमेशा कहता है की सुबु से मिलने जा रहा है और मेरे लिए ही उसके पास समय नहीं है। 

यह भी पढ़े: 13 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - वसुधा के मरे हुए बेटे का सच आया सामने

प्रिशा वसुधा को साहनुभूति देते हुए कहती है की ऐसी कोई बात नहीं है और जीपीएस उससे बहुत प्यार करता है। इस लिए उसे दिवाली पर गिफ्ट देने के लिए साड़ी भी खरीदा है। 

यह सुन कर वसुधा चौक जाती है और वह साड़ी पुरे घर में ढूंढती है, साड़ी कहीं भी न मिलने पर वसुधा और ज़्यादा चिंता करने लगती है और कहती है की अगर उन्होंने साड़ी खरदी है की किसके लिए। 

वसुधा प्रिशा को लेकर सुबु के घर पोहोचति है, सुबु उन्हें देख कर दंग रह जाता है। वसुधा उससे पूछती है की जीपीएस तुमसे मिलने तुम्हारे घर जा रहा है कह कर निकला था, तो अभी वो कहाँ है। 

सुबु घबराते हुए बहाना बना देता है की जीपीएस कुछ और दोस्तों के साथ एक दूसरे दोस्त के घर गए है और मेरी तबियत ख़राब होने के वजह से में लौट आया। वसुधा उस दोस्त को फ़ोन कर के जीपीएस से बात करवाने को कहती है। 

यह सुनते ही सुबु की हवा निकल जाती है और फिर से वो झूठ बोलता है की उसके पास और किसी का फ़ोन नंबर नहीं है। यह देख वसुधा और प्रिशा दोनों को शक हो जाता है। प्रिशा तुरंत जीपीएस को सुबु के घर से कॉल करती है। 

जीपीएस फ़ोन उठाते ही प्रिशा से झूठ बोलता है की वो कुछ दोस्तों के साथ सुबु के घर पर ही है। प्रिशा यह सुनते ही हैरान रह जाती है की उसके अप्पा उससे झूठ क्यों बोल रहे है। आखिर सच क्या है? ज़्यादा बात किये बिना ही जीपीएस फ़ोन रख देता है। 

प्रिशा वसुधा को समझा बुझा कर घर ले आती है और ज़्यादा फ़िक्र न करने को कहती है। वसुधा के मन में तो शक का बीज घर कर गया है जो इतने आसानी से नहीं जाएगा। 

प्रिशा घर के बहार जीपीएस का इंतेज़्ज़र करती है और जीपीएस काफी देर रात को घर लौटा है। प्रिशा जीपीएस को घर के बहार ही रोक लेती है, प्रिशा को उस समय वहां देख कर जीपीएस की बत्ती गुल हो जाती है। 

प्रिशा जीपीएस को पूछती है की उसने उन से झूठ क्यों बोला की वो सुबु के घर थे, जबकि उसने सुबु के घर से ही उन्हें फ़ोन किया था। लेकिन फिर एक बार जीपीएस प्रिशा को झूठ बोलता है की वो कुछ दोस्तों के साथ ड्रिंक करने गया था। 

वसुधा जानती है की सुबु ड्रिंक नहीं करता, इस लिए उसके नाम का सहारा ले कर दूसरे दोस्तों के साथ ड्रिंक करने चला गया था और कोई बात नहीं है। प्रिशा जीपीएस की बात मानने का नाटक करती है लेकिन मन ही मन उसे इस बार जीपीएस पर बिलकुल भरोसा नहीं है। 

वसुधा ने जीपीएस को एक अंजान औरत को गले लगाते रंगेहाथ पकड़ा:-

आधी रात को जीपीएस को एक फ़ोन कॉल आता है। वह चुप चाप वसुधा को सोता देख घर से निकल जाता है। लेकिन हकीकत में वसुधा जाग रही होती है और जीपीएस की बातें सुन लेती है। 

वसुधा को पता चल जाता है की जीपीएस किसी औरत को मिलने जा रहा है और वह उसका पीछा करती है। पीछा करते करते वह एक घर पर पोहोचति है, जहाँ पर एक अनजान औरत दरवाजा खोलती है। 

दरवाजा खोते ही जीपीएस उस औरत को अपने गले से लगा लेता है। यह देख कर वसुधा के पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है और वो सोचती है की जीपीएस ने इस औरत को गले क्यों लगाया और यह औरत आखिर है कौन जिसके लिए जीपीएस इतने दिनों से उससे झूठ बोल रहा है। 

वसुधा के इन् सभी सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड के सात rocknroll.in पर।

नए अपडेट्स के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी हमे फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post