Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 13 November 2021 Written Update - Bhawani Ne Virat Aur Saee Se Maanga Ghar Ka Chiraag - Pakhi Ki Chaal Fail

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 13 November 2021 Written Update - Bhawani Ne Virat Aur Saee Se Maanga Ghar Ka Chiraag - Pakhi Ki Chaal Fail

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-13-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 13 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - भवानी ने विराट और सईं से मांगा घर का चिराग - पाखी की चाल फेल

आज के एपिसोड में हमने देखा की सम्राट पाखी पर विराट और सई के ज़िन्दगी में बार बार दखल देने के लिए ग़ुस्सा होता है। सम्राट पाखी को कड़क शब्दों में समझाता है की वह और विराट कभी दोस्त नहीं बन सकते। 

पाखी को यह बात समझ लेनी चाहिए की विराट उसका देवर और वह उसकी बड़ी भाभी है। यह सुन कर पाखी के आँखों में आंसू आ जाते है और पाखी सम्राट को उसका हाथ छोड़ने को कहता है जो सम्राट ने ग़ुस्से में कसके पकड़ा हुआ था। 

सम्राट पाखी का हाथ छोड़ कर ग़ुस्से में सोफे पर सोने चला जाता है। 

वहीँ दूसरी सुबह, सई अपना दुप्पटा जो विराट अपने साथ अपने कमरे में ले गया था, उसे ढूंढ़ती है और न मिलने पर विराट के कमरे में ढूंढ़ने जाती है, उसकी वक़्त विराट नहा कर तौलिया पेहेन कर ही बहार आ जाता है और सई को देख कर शर्माता है। 

यह भी पढ़े: सई के खिलाफ पाखी की चाल कामियाब

दूसरी ओर, घर के बाकी लोग साथ बैठ कर चाय के लुफ्त ले रहे होते है। ओंकार और सोनाली को साथ देख कर निनाद बहुत खुश होता है। तभी भवानी करिश्मा को सई और विराट को बुलाने को कहती है। 

यहाँ सई अभी तक अपना दुप्पटा ढूंढ़ने में लगी है और विराट उसके दुप्पटे को छुपाने में लगा है। फिर सई को अपना दुप्पटा विराट के अलमारी में मिल जाता है। ठीक उसी समय करिश्मा दोनों को बुलाने आती है। 

विराट सई से रुकने के लिए कहता है, वह कहता है की में कपडे बदल कर आता हूँ फिर साथ में चलते है। इस वजह से दोनों को नीचे पोहोचने में देर हो जाती है, जिससे भवानी उन् दोनों से - ख़ास कर के सई से ग़ुस्सा हो जाती है।

भवानी सई से देर से आने का कारण पूछती है, तो सई बताती है की उसका दुप्पटा विराट के कमरे में छूट गया था इस लिए वह उसे ढूंढ रही थी, तो देर हो गयी। भवानी सई को चुप कराते हुए कहती है की उसे कुछ ख़ास बात करनी है। 

इस पर सई कहती है की क्या भवानी उसकी क्लास लेने वाली है। भवानी सई की यह बात सुनते ही आग बबूला हो जाती है और उसे उससे ऐसे बात करने से मना करती है। भवानी कहती है की वो घर में सबसे छोटी है और उसे बड़ा बनने और उसकी जगह लेने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। 

यह सुन बाकी परिवार वाले हैरान हो जाते है। भवानी कहती है की कुछ दिनों से घर के लोग इस घर का नियम भूल गए है और इस लिए उन्हे आज सब याद दिलाना है की, आज के बाद घर में कोई भी उससे बिना पूछे कोई फैसला नहीं लेगा। 

इस पर पाखी आग में घी डालने का काम करती है। वह सई को ताना मरती है की यही है जो घर में कोई भी फैसला लेने से पहले किसी से नहीं पूछती, उसने ऐसा ही निनाद और अश्विनी के शादी की सालगिराह पर किया था। 

यह बात सम्राट को बुरी लग जाती है और वह पाखी को डांटते हुए, पहले दिमाग से सोचने और उसके बाद बोलने के लिए कहता है। मानसी भी कहती है की परिवार के लोग सई के वजह से खुश है। 

सभी की बातें सुन कर भवानी और ज़्यादा ग़ुस्सा हो जाती है और कहती है की वह रोज़ रोज़ के इन् ड्रामो से उफ़ चुकी है। भवानी सई को इस तरह का ड्रामा न करने के लिए कहती है। 

निनाद मामले को ठंडा रखने के लिए भवानी से पूछता है की आखिर बात क्या है और वह सई को ऐसे डांट क्यों रही है। निनाद भवानी को याद दिलाता है की सई जब हस्पताल में थी तो उसने उसके ठीक होने के लीये मन्नत भी मांगी थी। 

इस पर भवानी कहती है की उसे उस बात का पछतावा है। यह बात सुन कर सई बहुत दुखी हो जाती है और सामने सवाल करती है की क्या भवानी को यह पछतावा है की वह हस्पताल से ज़िंदा वापस आयी है। 

सई की यह बात सुन कर भवानी चीड़ जाती है और उसे फटकार लगते हुए उसे जंगली मिलगी कहती है। यह सुन विराट चौंक जाता है, उसे भवानी का सई के साथ यह वयवहार अच्छा नहीं लगता। 

उसी समय मोहित जॉगिंग से घर लौटता है तो भवानी ग़ुस्से में उसे भी देर से आने पर डांट देती है। मोहित कहता है की वह रोज़ इसी समय पर ही लौटता है, फिर पूछता है की कुछ हुआ है क्या।

इस पर विराट भी कहता है की में भी यही जाना चाहता हु की क्या हुआ है, लगता है की भवानी किसी बात से ग़ुस्सा है और वह अपना ग़ुस्सा सई और अश्विनी पर निकाल रही है। विराट भवानी से कहता है की उसे लगा था की वह बदल गयी है, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। 

भवानी कहती है की वह नहीं बदली है और न ही उसके दिल में सई के लिए कुछ है। यह सुन परिवार के दुष्ट लोग बड़े खुश होते है, लेकिन सई से प्यार करने वाले दुःखी हो जाते है। 

भवानी ने विराट और सईं से मांगा घर का चिराग - पाखी की चाल फेल:-

भवानी के चेतावनी के बाद सारा परिवार एक साथ नाश्ता करने बैठता है, तभी भवानी कहती है की चवण निवास में कोई भी पत्नी कभी भी अपने पति से अलग दूसरे कमरे में नहीं रही। इस लिए विराट और सई दोनों को एक ही कमरे में रहना होगा। 

इसके बाद भवानी सभी को चौकाने वाली बात कहती है - वह कहती है की दिवाली तक सई को विराट के कमरे में शिफ्ट होना होगा और अगले दिवाली तक उसे उन् दोनों से घर का चिराग चाहिए। 

यह सुनते ही विराट और सई के होश उड़ जाते है और पाखी के पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है, की उसका बना बनाया खेल विराट और सई को अलग करने का फ़ैल हो गया है। 

एपिसोड समाप्तः।

क्या विराट और सई एक साथ बिना लाडे एक कमरे में रह पाएंगे?

क्या भवानी पहले की तरह ही सई के साथ बुरा बर्ताव करेगी?

क्या पाखी विराट और सई को दूर करने के लिए कोई और चाल चलेगी?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post