Ghum Kai Kisikey Pyaar Mein 2 November 2021 Written Update - Virat Ne Omkar Ko Di Dhamki

गुम है किसी के प्यार में सीरियल अपडेट

Ghum Kai Kisikey Pyaar Mein 2 November 2021 Written Update - Virat Ne Omkar Ko Di Dhamki

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-1-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 2 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - विराट ने ओंकार को दी धमकी

एपिसोड की शुरुवात में पाखी चवण निवास की चुगली अपनी माँ से फ़ोन पर कर रही होती है, वह बताती है की सुबह कितना तमाशा हुआ और ओंकार ने कैसे घर छोड़ने की घमकी दे डाली। 

इस बात से पाखी तो बहुत खुश है की घर में भीड़ कम होगी, लेकिन पाखी की माँ जो उससे भी कहीं ज़्यादा चंट चालाक है, वह पाखी को समझाती है की घर का काफी सारा काम करिश्मा करती है, और अगर वो लोग घर छोड़ कर चले गए तो सारा काम उससे ही करना होगा।

यह सुनते ही पाखी की अकल ठिकाने तो आती है, लेकिन उसकी चर्भी अभी भी बहुत है, वह कहती है की अगर उसका बस चले तो वो सई को घर से निकाल कर फेक दे, पाखी के यह कहते ही वह देखती है की सम्राट ठीक उसके पीछे ही खड़ा है।

सम्राट को देखते ही पाखी के ठंडे पसीने छुट जाते हैं, वह सोचती है की क्या सम्राट ने उसकी सारी बात सुन तो नहीं ली होगी? सम्राट कहता है की वह एक कॉल पे था और अपने कानो से ईयर-फ़ोन निकलता है, यह देख पाखी के जान में जान आती है की सम्राट ने कुछ नहीं सुना।

सम्राट पाखी से पूछता है की वह किससे बात कर रही थी, फिर बताता है की सुबह के तमाशे में सई को बिना बात के बहुत कुछ सुनना पड़ा और इससे उसका सर दर्द हो गया है, पाखी सई का नाम सुनते ही उत्तेजित हो जाती है और सम्राट को हमेशा सई के बारे में बात करने से मना करती है।

वहीँ दूसरी तरफ लव बर्ड्स, विराट साई से हर बात में पाखी का नाम लेने से मना करता है और सई विराट को सॉरी कहती है और आगे से आपस में न लड़ने की बात कहती है। फिर सई विराट से अश्विनी और निनाद के शादी की सालगिराह की प्लानिंग के लिए आईडिया मांगती है। 

विराट चौकाने वाले टोन में सई से पूछता है की वह कब से उसे अपने प्लान्स बताने लगी है? इससे पहले तो उसने कभी अपना कोई भी प्लान नहीं बताया। सई कहती है की पहले की बात और थी, अब हम दोनों दोस्त है तो में प्लान बता सकती हूँ। 

और साथ ही विराट अश्विनी और निनाद का बेटा है तो उन्हें बहुत अच्छे से जानता है, तो इस प्लान के लिए वह एक एक्सपर्ट साबित होगा, विराट कहता है की अगर वह एक्सपर्ट होता तो अपना खुदा रिश्ता ठीक नहीं कर लेता। 

फिर विराट सई से सोनाली और ओंकार के बुरे बर्ताव के लिए माफ़ी मांगता है, और घर न छोड़ने के लिए ओंकार से बात करने की बात करता है। सई सम्राट को भी अपने साथ लें जाने के लिए विराट को कहती है। 

विराट सम्राट को मिलने के लिए जा ही रहा होता है की वह पाखी से टकरा जाता है और दुष्ट पाखी विराट को ताना मारते हुए कहती है की वह सम्राट से सई के बारे में ही बात करने जा रहा होगा। विराट जवाब देता है की वो सई के बारे में इतना क्यों सोचती है। 

तभी वहां सम्राट आ जाता है और विराट से सई के बारे में पूछता है। पाखी इस पर अब सम्राट को ताना मरते हुए कहती है की वो तो ठीक ही होगी, क्यूँकि घर के सभी लोगो को तो सिर्फ सई की ही परवाह है। विराट भी पलट कर कहता है की पाखी भी हमेशा सई के बारे में ही सोचती रहती है। 

विराट फिर सम्राट को उसके साथ ओंकार से मिल कर बात करने के लिए कहता है और वह दोनों ही ओंकार को मिलने उसके कमरे में जाते है।

वहीँ सोनाली ओंकार से कहती है की आज उसने सबको अच्छा जवाब दिया, ओंकार कहता है की हाँ ख़ास कर के सई को, उसे तो चुप ही करवा दिया। इतने में विराट सम्राट के साथ उनके कमरे में आ जाता है और पूछता है की सई की इन् सब में क्या गलती थी जो उन्होंने उसके साथ ऐसा बर्ताव किया। 

सम्राट भी कहता है की आज तक इस घर में ऐसा कभी नहीं हुआ। यह सुनते ही सोनाली चीड़ जाती है और कहती है की इस घर में तो सई को ही सबसे ज़्यादा अहमियत दी जा रही है और उन्हें सई से कोई भी रिश्ता नहीं रखना है। 

मोहित भी तभी उनके कमरे में आता है और यह बात सुन कर दुःखी हो जाता है और कहता है की सई उसकी बेहेन है। मोहित की बात सुनते ही दोनों सोनाली और ओंकार आग बबूला हो जाते है और मोहित के इस विचार के लिए भी सई को ही दोषी ठहराते है। 

विराट ओंकार और सोनाली को मनाने की कोशिश करते हुए कहता है की उसने हमेशा से सभी को साथ देखा है और वो कभी नहीं चाहेगा की वे घर छोड़ कर जाए। इस पर सोनाली विराट से सवाल करती है की वो सई को घर में वापस क्यों ले कर आया। विराट कहता है की यह घर और परिवार सई का भी है। 

इस पर वहाँ खड़ी करिश्मा बिच में टपकती है और ताना मारते हुए कहती है की यह घर को तो सई खुद से छोड़ कर गई थी। वह कहती है की वो ओंकार और सोनाली के पक्ष में है और जल्द ही मोहित के सर से एक्टिंग का भूत उतर जाएगा और वो भी उनके साथ आ जाएगा। 

मोहित को करिश्मा की यह बात बुरी लग जाती है और वो कहता है की न ही वो एक्टिंग छोड़ेगा और ना ही कभी यह घर। यह सुनते ही सम्राट खुश हो जाता है की सभी भाईओ के बिच अभी भी बहुत प्यार है। 

विराट ओंकार को सई के खिलाफ कुछ भी न कहने की चेतावनी देता है, इस पर सोनाली गुस्से में विराट को याद दिलाती है की उसने कैसे एक बार सई को कमरे में बंद कर दिया था। विराट कहता है की वह उसकी गलती थी जिसके लिए उसने माफ़ी भी मांगी थी। लेकिन वो ये कभी बर्दाश्त नहीं करेगा की कोई सई के खिलाफ कुछ भी बोले। 

सम्राट विराट को ज़्यादा कुछ बोलने से रोक लेता है और कहता है की उसे दुःख है की सई को बुरा भला कहने के बाद वह इतने खुश है। फिर विराट और सम्राट कमरे से चले जाते है। 

अगले दिन, विराट सई को हॉस्पिटल से रूटीन चेकउप करवा कर घर ला रहा होता है, और उसे दवाई न खाने के लिए डांटता है। सई बात को पलटते हुए विराट ने ओंकार से क्या बात की इसके बारे में पूछती है। सई कहती है की वह एक बार ओंकार से खुद बात करेगी। 

विराट सई को ओंकार से बात करने से मना करता है लेकिन सई नहीं मानती है। इतने में विराट कार सड़क पर रोक देता है, सई कहती है की वो विराट की शिकायत अश्विनी से करेगी, तभी पता चलता है की विराट कार में नहीं है। 

वहीँ चवण निवास में अश्विनी सई के लिए स्पेशल सूप बना रही होती है तो पाखी उसे आराम करने को कहती है और बोलती है की में बाकी का काम देख लुंगी। अश्विनी के वहाँ से जाते ही करिश्मा पाखी को बताती है की वो बहुत खुश है की ओंकार ने घर छोड़ने का फैसला ले लिया है। 

पाखी जिसे उसकी माँ ने पहले ही पट्टी पढ़ा रखी है वो करिश्मा को अपने जाल में फांसते हुए कहती है की अगर वो सभी घर छोड़ कर चले गए तो नए घर में सारा काम उसको अकेले ही करना होगा और वहां सोनाली उस पर हमेशा हुकुम चलाएगी और वह एक नौकरानी बन कर रह जायेगी। 

यह सुन कर करिश्मा के होश उड़ जाते है और कहती है की पाखी की बात सही है, कुछ भी कर के ओंकार को घर छोड़ने का फैसला बदलवाना होगा। पाखी करिश्मा को कहती है की यह करने के लिए सई को इस घर से निकालना होगा।

वहीँ सड़क पर सई अभी तक कार में विराट की प्रतीक्षा कर रही होती है, तभी उसे विराट का फ़ोन आता है और वह कहता है की वो मुसीबत में है। विराट साई को कार से बहार आ कर उसके पास आने के लिए रास्ता बताता है। 

सई घबराई हुई विराट को ढूंढ़ते हुए बाजार में पोहोच जाती है जहाँ पर विराट उसके लिए अलग अलग रंग की बुड्ढी के बाल (candy floss) अपने लिए चुनने को कहता है। 

एपिसोड समाप्त।

क्या विराट और सई की दोस्ती अब धीरे धीरे प्यार के रिश्ते की और बढ़ रहा है?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये।

ऐसे ही रोमांचक अपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर, तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post