Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 11 November 2021 Written Update - Akhir Virat Ne Saee Ke Liye Apna Pyaar Kabula

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 11 November 2021 Written Update - Akhir Virat Ne Saee Ke Liye Apna Pyaar Kabula

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-11-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 11 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - अखिर विराट ने सई के लिए अपना प्यार काबुला

आज के एपिसोड की शुरुवात में, विराट सई से पूछता है की उसने सनी से क्या कहा? सई बोलती है की विराट ने सभी को बताया है की सभी उनकी भी शादी की सालगिराह मनाये। विराट सई को समझने की कोशिश करता है की उसने ऐसा कुछ नहीं कहा है, लेकिन सई मानने को तैयार नहीं।

इस बात को लेकर विराट और सई एक दूसरे से बेहेस करने लगते है, सनी दोनों को समझाने की कोशिश करता है तो विराट उसे जाने के लिए कहता है। सनी दोनों प्रेमी को आपस में ही लड़ कर सुलह करने देता है और वहाँ से चला जाता है। 

वहीँ दूसरी ओर, निनाद और अश्विनी काफी सालों के बाद प्यार भरा पल साथ बिता रहे होते है, निनाद अच्छे मूड में है, इस लिए वो अश्विनी की खूबसूरती की तारीफ़ करता है - अश्विनी यह सुन कर बहुत खुश हो जाती है। 

इसके बाद अश्विनी आज निनाद से वो पूछती है जो उसने कई सालों से अपने दिल में छुपा रखा था। अश्विनी पूछती है की तुम हमेशा भवानी की बात ही क्यों मानते हो और आज तक मुझसे कभी अच्छे से पेश नहीं आये?

यह भी पढ़े: 12 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - सई के खिलाफ पाखी की चाल कामियाब

क्या तुम्हारे और भवानी के बिच कुछ है क्या? अश्विनी की बात सुन कर निनाद चौंक जाता है, लेकिन बिलकुल भी क्रोध न करते हुए अश्विनी को समझाता है की कैसे भवानी ने बिज़नेस और पुरे घर को अकेले ही संभाला है। 

इस लिए निनाद भवानी की बहुत इज़्ज़त करता है और उसकी कोई भी बात नहीं टालता, लेकिन उनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा अश्विनी सोच रही है। यह सुन कर अश्विनी के जान में जान आती है और वह सोचती है की एक गलत फैमी के वजह से कितने साल बीत गए, उसे निनाद से पहले ही यह पूछ लेना चाहिए था। 

अब अश्विनी को सिर्फ विराट और सई के रिश्ते की ही परवाह है, की दोनों जल्द ही नज़दीक आ जाए। निनाद अश्विनी को कहता है की ऐसा ही होगा और सई भी एक दिन समझ जायेगी की विराट के मन में पाखी के लिए कुछ भी नहीं है। 

उधर पाखी, ओंकार, सोनाली और करिश्मा मिल कर भवानी को सई के खिलाफ भड़काने में लगे हुए है, साथ ही ओंकार और सोनाली मौके का फायदा उठा कर बार बार घर छोड़ने की बात भवानी को बोलते है। 

इस बात से भवानी काफी दुःखी होती है और ओंकार को याद दिलाती है की उसने उसका तबसे ख्याल रखा है जब वो बहुत छोटा सा था और आज क्या वो इतना बड़ा हो गया है की वो उसकी बात नहीं मानेगा और घर छोड़ कर चला जाएगा।

यह सुन कर ओंकार भावुक हो जाता है और घर छोड़ने के अपने फैसले को बदल देता है। सोनाली पूरी कोशिश करती है की ओंकार अपना फैसला न बदले और वो चवण निवास छोड़ कर चले जाए। 

लेकिन भवानी उसे चुप करवा देती है। तभी ओंकार भवानी से कहता है की वो और उसका परिवार चवण निवास में ही रहेगा, लेकिन कोई भी सोनाली का अपमान नहीं करेगा। भवानी ओंकार की बात मान जाती है और सई को उसकी इस घर में सही जगह दिखने की बात करती है। 

वहीँ दूसरी तरफ विराट, निनाद और अश्विनी की सालगिराह की तस्वीरें देख रहा होता है, के तभी सई विराट से फ़ोन छीन कर तस्वीरें देखने लगती है। इसके बाद विराट सई को धनयवाद करता है, जो कुछ भी उसने निनाद और अश्विनी को मिलाने के लिए किया। 

फिर विराट जो अब सई को अपना दोस्त मानता है, सई को पुरानी बात बताता है की क्यों वो पाखी से कैफ़े में मिला था। विराट बताता है की पाखी ने उससे पूछा था की, क्या उसे सम्राट के साथ नयी ज़िन्दगी शुरू करनी चाहिए या फिर उसके लिए इंतज़ार करना चाहिए। 

यह सब बातों से पाखी काफी परेशान थी और रो रही थी, उसे सहानुभूति देने के लिए उसने उसका हाथ पकड़ा था। सई यह सब सुन कर अपने जगह से खड़ी हो जाती है और विराट को बताती है की उसे यह सब जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है। 

विराट कहता है की सई उसकी अच्छी दोस्त है, तो उसे उसकी सारी बातें पता होनी चाहिए। सई कहती है की उसे विराट पर पूरा भरोसा है की वो पाखी के साथ कोई भी रिश्ता नहीं रखेगा, क्यूंकि वो सम्राट की बहुत इज़्ज़त करता है और उसके पत्नी के लिए कुछ गलत नहीं सोच सकता।

अखिर विराट ने सई के लिए अपना प्यार काबुला:-

सई मानती है की पिछली बार उसने कुछ ज़्यादा ही ओवरएक्ट कर दिया था और अभी वो विराट से दोस्ती कर के बहुत कुश है। 

विराट सई की बात सुन कर मन ही मन सोचता है की, भले ही सई और वो अलग अलग कमरे में रहते हो, कम से कम एक घर में साथ तो रहते है। 

इसके बाद विराट अपने कमरे में सई की याद के लिए उसका दुपट्टा ले आया है और अपने आप से कहता है की वो सई से बहुत प्यार करता है, और पूछता है की क्या कभी सई उसके प्यार को समझेगी - क्या सई भी उसके लिए ऐसा ही महसूस करेगी जैसा की वो उसके लिए कर रहा है। 

वहीँ सई अपने कमरे में विराट के दिए हुए गुलाब के फूल को देख कर मुस्कुराती है और विराट को याद करती है। 

एपिसोड सम्पत।

दोस्तों, आप लोगो को क्या लगता है, की सई कभी विराट के लिए अपने प्यार को समझ पाएगी?

या उनका रिश्ता सिर्फ एक दोस्ती का रिश्ता ही बन कर रह जाएगा?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post