Yeh Hai Chahatein 23 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Ne Venky Se Sach Chupane Ki Beenti Ki - Rudraksh Ko Hua Venky Par Shak

Yeh Hai Chahatein 23 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Ne Venky Se Sach Chupane Ki Beenti Ki - Rudraksh Ko Hua Venky Par Shak

Yeh-Hai-Chahatein-23-November-2021-Spoiler-Alert-Mishka-Ne-Venky-Se-Sach-Chupane-Ki-Beenti-Ki

ये है चाहतें 23 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का ने वेंकी से सच छुपाने की बिनती की - रुद्राक्ष को हुआ वेंकी पर शक

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, मिश्का अपने किये पर शर्मिंदा है और वो डर जाती है की कहीं वेंकी ने सभी को सच बता दिया तो उसकी ज़िन्दगी बर्बाद हो जायेगी। इस लिए मिश्का पंडितजी को पैसे दे कर शादी का मुहूर्त निकलवाती है। 

यह भी पढ़े: 24 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - रुद्राक्ष को पता चला वेंकी की चाल - पकडेगा उसे रंगे हाथ

मिश्का रुद्राक्ष को कॉल कर के बताती है की, 7 दिनों में उसकी और परम की शादी है। रुद्राक्ष भी इस बात से बहुत खुश होता है और वो यह बात प्रिशा को बताता है। तभी वहीँ बैठा वेंकी यह बात सुन लेता है और मिश्का से बदला लेने के लिए चल चलता है। 

घर के सभी लोग वेंकी की चल में फस जाते है और वेंकी को मिश्क़ा की शादी होने तक जीपीएस के साथ खुराना हाउस ले जाते है। जहाँ मिश्का वेंकी को देख कर हैरान रह जाती है, वह वेंकी से अकेले में मिल कर अपने किये की फिर से हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगी है और सभी से सच छुपाने की बिनती करती है। 

वेंकी बिलकुल मासूम बन कर हाँ कह देता है और मिश्का ख़ुशी ख़ुशी वहाँ से चली जाती है। इतने में वेंकी अपनी असली रूप में आता है और मन ही मन सोचता है की वो कभी भी मिश्का को माफ़ नहीं करेगा, क्यूंकि उसकी वजह से उसकी यह हालत है। 

वेंकी मिश्का से बदला लेने और उसकी ज़िन्दगी बर्बाद करने के लिए पूरी तरियारी में लग जाता है। वेंकी की इस चाल से, जीपीएस, प्रिशा और रुद्राक्ष भी अनजान है, क्यूंकि ठीक होने के बाद भी वेंकी बीमार होने का नाटक कर रहा है। 

रुद्राक्ष को हुआ वेंकी पर शक:-

वेंकी मिश्का से बदला लेने के लिए इतना पागल हो गया है की वह भूल जाता है की वो दिमाग से बीमार होने का नाटक कर रहा है, और जोश जोश में सारांश से रुबिक क्यूब लेकर उसे ठीक कर देता है - यही गलती वेंकी यहाँ कर बैठता है। 

सभी परिवार वाले रात का खाना खाने बैठे होते है की, रुद्राक्ष की नज़र रुबिक क्यूब पर पड़ती है और वो सारांश से पूछता है की क्या उसने यह ठीक किया हैं। सारांश बताता है की, वेंकी ने उससे यह ले लिया था। 

रुद्राक्ष जब वेंकी से इस बारे में पूछता है तो वह इस बात को मना कर देता है और बाकी लोग भी उसका भरोसा कर लेते है, क्यूंकि वेंकी की दिमागी हालत अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं है। तभी रुद्राक्ष को याद आता है की, उसने वेंकी को रुबिक क्यूब ठीक करते हुए देखा था। 

रुद्राक्ष यह बात अपनी माँ से करता है, की तभी वहाँ पर प्रिशा आ जाती है और वो सोचती है की रुद्राक्ष उसके बीमार भाई के उपर शक कर रहा है और उसे झूठा समझ रहा है। प्रिशा रुद्राक्ष से नाराज़ हो कर वहाँ से चली जाती है और रुद्राक्ष उसने मानने जाता है। 

वहीँ आने वाले एपिसोड में देखेंगे की कैसे मिश्का की शादी बर्बाद करने के लिए, वेंकी मिश्का की शादी का जोड़ा खराब कर देता है। यह देख रुद्राक्ष भी ठान लेता है की, जो कोई भी मिश्का से बदला लेने की कोशिश कर रहा है, वो उसे पक्कड़ कर ही रहेगा। 

क्या वेंकी मिश्का से अपना बदला लेने में कामयाब हो पायेगा?

क्या रुद्राक्ष को वेंकी की सच्चाई पता चलेगी?

क्या रुद्रस्ख मिश्का से बदला लेने वाले को कभी ढूंढ पायेगा?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post