Aarya 2 Actors Characters Full Cast List Release Date Rating

Aarya 2 Actors Characters Full Cast List Release Date Rating

Aarya-2
Image Credit: Disney+ Hotstar

आर्या 2 एक्टर्स कैरेक्टर फुल कास्ट लिस्ट रिलीज डेट रेटिंग

आर्या 2 (आर्या की अगली कड़ी) डिज्नी + हॉटस्टार पर एक भारतीय अपराध-थ्रिलर ड्रामा स्ट्रीमिंग टेलीविजन श्रृंखला है, जिसे राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा सह-निर्मित किया गया है, जिन्होंने सह-निर्देशक के रूप में विनोद रावत के साथ श्रृंखला का निर्देशन भी किया है।

राम माधवानी फिल्म्स के बैनर तले माधवानी द्वारा निर्मित, एंडेमोल शाइन ग्रुप के साथ, इसमें सुष्मिता सेन हैं और यह डच ड्रामा सीरीज़ पेनोज़ा पर आधारित है।

यह भी पढ़े: ३० लेटेस्ट नई वेब सीरीज २०२१ हिंदी

श्रृंखला आर्या के बारे में है, जो एक स्वतंत्र महिला है जो अपने परिवार की रक्षा करना चाहती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है।

माधवानी ने 2011 की शुरुआत में श्रृंखला के रीमेक अधिकार खरीदे और 2014 में इसे एक फीचर फिल्म में बदलने की योजना बनाई। हालांकि, फिल्म को अंततः कास्टिंग और बजटीय मुद्दों के कारण स्थगित कर दिया गया था।

इसके बाद उन्होंने बाद में इसे हॉटस्टार के मूल सामग्री लेबल हॉटस्टार स्पेशल के लिए एक वेब श्रृंखला के रूप में निर्देशित करने का निर्णय लिया।

Aarya 2 Web Series Full Cast | आर्या 2 वेब सीरीज फुल कास्ट लिस्ट

रिलीज़ की तारीख 10 दिसंबर 2021
शैली (Genre) एक्शन, ड्रामा
निर्देशक (Director) राम माधवानी, संदीप मोदी, विनोद रावत
निर्माता (Producer) विनोद अय्यर, सिया भुइयां, रिया प्रभु, निखिल मधोक, रंजना मित्रा, कर्ण गुप्ता, राम माधवानी, अमिता माधवानी, एंडेमोल शाइन ग्रुप, एंडेमोल शाइन इंडिया
संगीत निर्देशक विशाल खुराना
उत्पादन (Production) राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स, एंडेमोल शाइन ग्रुप
एपिसोड 8
प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार
IMDB रेटिंग TBD
कलाकार (Cast) सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, एलेक्स ओनेल, नमित डी, मनीष चौधरी, वीरेन वज़ीरानी, वर्ति वघानी, प्रत्यक्ष पंवार, सुगंधा गर्ग, प्रिय, सोहेला कपूर, जयंत कृपलानी, माया सराओ, विश्वजीत प्रधान, विक, निशंक वर्मा, जगदीश पुरोहित, फ्लोरा सैनी, जॉय सेनगुप्ता, गार्गी सावंत, रिचर्ड भक्ति क्लेन

Post a Comment

Previous Post Next Post