TRP Report - Anupama Ka Saptha Chart Par Raaj - Kumkum Bhagya Top 5 Mein

TRP Report - Anupama Ka Saptha Chart Par Raaj - Kumkum Bhagya Top 5 Mein

TRP-Report-Anupama-Ka-Saptha-Chart-Par-Raaj-Kumkum-Bhagya-Top-5-Mein

टीआरपी रिपोर्ट - अनुपमा का सप्ताह चार्ट पर राज - कुमकुम भाग्य टॉप 5 में

नंबर 1: अनुपमा

50वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो चुकी है और इस बार भी रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा ने सप्ताह चार्ट पर अपना राज कायम रखा है।

रूपाली गांगुली स्टारर शो दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से पसंद किया जाता है। मालविका नाम के किरदार की नई एंट्री हुई है, जिसने प्लॉट को और भी दिलचस्प बना दिया है। फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि क्या अनुज और अनुपमा के बीच मालविका कामदेव का किरदार निभाएंगी। 

नंबर 2: गुम है किसी के प्यार में

इसके बाद नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर गुम है किसी के प्यार में हैं। नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर शो ने इस स्थान को 14 सप्ताह से अधिक समय तक बनाए रखा है।

नंबर 3: उडारियाँइमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है

तीसरे स्थान पर, तीन शो सूची में हावी हैं - उडारियाँ, इमली, और ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

उडारियाँ ने भी अपना तीसरा स्थान बनाए रखा है। शो में अंकित गुप्ता, ईशा मालवीय और प्रियंका चौधरी मुख्य भूमिका में हैं। सीरियल पंजाब के एक छोटे से गांव पर आधारित है।

पॉपुलर शो इमली के इस सप्ताह के रोमांचक एपिसोड ने दर्शकों को उनकी सीटों से बाँधे रखा है। सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर शो पिछले हफ्ते चौथे स्थान पर था। हालांकि इस बार वह तीसरे स्थान पर उडारियाँ को टक्कर दे रही है।

और वहीँ ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले हफ्ते पांचवें स्थान से इस हफ्ते तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जगह अच्छी तरह से भरने में कामयाब रहे हैं।

नंबर 4: ये है चाहतें

चौथे स्थान पर ये है चाहते हैं। सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो इस हफ्ते टॉप फाइव लिस्ट में वापस आ गया है।

रूही नाम के किरदार की नयी एंट्री और रुद्राक्ष के साथ केमेस्ट्री लोगो को काफी पसंद आ रही है। सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है की, क्या रूही रुद्राक्ष और प्रिशा को फिर से मिलाने में कामयाब हो पाएगी। 

नंबर 5: कुमकुम भाग्य

पांचवां स्थान में एक नई एंट्री हुई है, जो कुमकुम भाग्य है। शो में श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया हैं और यह पांचवें स्थान पर है।

ऐसे ही मजेदार टीवी सीरियल्स से जुडी उपदटेस के लिए आप हमारे फेसबुक पेज और Pinterest फॉलो जरूर करे। 

rocknroll.in के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद!😇

Post a Comment

Previous Post Next Post