Anupama 06 December 2021 Spoiler Alert Written Update | Kavya Vanraj Ke Pairo Par Giri | Kya Anupama Bachayegi Kavya Vanraj Ki Shaadi

Anupama 06 December 2021 Spoiler Alert Written Update | Kavya Vanraj Ke Pairo Par Giri | Kya Anupama Bachayegi Kavya Vanraj Ki Shaadi?

Anupama-06-December-2021-Spoiler-Alert-Written-Update

अनुपमा 06 दिसंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट लिखित अपडेट | काव्या वनराज के पैरो पर गिरी | क्या अनुपमा बचाएगी काव्य वनराज की शादी?

काव्या वनराज के पैरो पर गिरी

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, पूरा शाह परिवार अनुपमा, अनुज और जीके के साथ बा और बापूजी की पचासवीं शादी की सालगिरह मानते है। 

सभी बहुत कुश है और ग्रुप फोटो लेने के समय वनराज अनुपमा को अपने करीब खड़ा कर लेता है और उसके कंधे पर हाथ रखता है, यह देख काव्या आग बबूला हो जाती है और अनुपमा से लड़ पड़ती है। 

यह भी पढ़े: 07 दिसंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट लिखित अपडेट | काव्य ने वनराज पर लगाया घरेलु हिंसा का आरोप

लेकिन अनुपमा में सभी को पटरी पर लाने की विशेष शक्ति है, वह बहुत ही शांति से काव्या को समझती है की वनराज के दिल को जीतने के लिए उसे बा और बापूजी को प्यार और मान देना होगा।

काव्या को यह बात समझ आ जाती है और वह बा और बापूजी को उनकी सालगिरह पर उपहार में उनका घर उन्हें वापस लौटा देती है। साथ ही काव्या यह भी कहती है की यह घर बा और बापूजी का था और हमेशा रहेगा। 

काव्या को लगता है की उसने अपनी गलती सुधार दी है और अब वनराज उसे माफ़ कर देगा, लेकिन वनराज ने तो काव्या के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रखा होता है। 

वनराज काव्या को रिटर्न गिफ्ट में काव्या को तलाक के पेपर्स देते हुए उन पर हश्ताक्षर करने को कहता है। तलाक के पेपर्स देखते ही काव्या के पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है। काव्या सारे घर वालों से माफ़ी मांगती है, लेकिन किसी पर भी कोई असर नहीं होता।  

काव्या फूट फूट कर रोती है और वनराज के पैरो में गिर कर उससे आखिरी मौका मांगती है, वह कहती है कि वह खुद को पूरी तरह से बदल लेगी, लेकिन वनराज काव्या से अपना हाथ छुड़ा कर उसे रोता छोड़कर वहाँ से चला जाता है। 

क्या अनुपमा बचाएगी काव्य वनराज की शादी?

डॉली अनुपमा से बिनती करती है की वह वनराज से बात करे और अपनी शादी दुबारा न तोड़े। इस पर अनुपमा वनराज को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहती है, क्योंकि इससे उनके बच्चे प्रभावित हो रहे हैं।

वह वनराज से कहती है कि पाखी का पहले से ही शादी से विश्वास उठ चुका है और उसके दुबारा तलाक से पाखी की सोच मजबूत होगी। तो उसे काव्या को माफ़ कर के उसे दूसरा मौका देना चाहिए। 

क्या वनराज अनुपमा की बात मान कर काव्या को एक और मौका देगा?

क्या काव्या वनराज को वापस पाने के लिए कोई नई चाल चलेगी?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर प्लीज फॉलो करे।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post