Anupama 10 December 2021 Spoiler Alert Written Update | Aakhir Anupama Ne Anuj Ke Liye Apna Pyar Kabula

Anupama 10 December 2021 Spoiler Alert Written Update | Aakhir Anupama Ne Anuj Ke Liye Apna Pyar Kabula

Anupama-10-December-2021-Spoiler-Alert-Written-Update

अनुपमा 10 दिसंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट लिखित अपडेट | आखिर अनुपमा ने अनुज के लिए अपना प्यार कबुला

अनुपमा का आज का एपिसोड बहुत ही इमोशनल था।

अनुज के बुरी तरह ज़ख्मी हो जाने के बाद, अनुपमा हस्तपताल में है और अनुज के साथ बिताई हुई सारी अच्छी बातों को याद कर के खुश होती है और साथ ही उसके हलत के वजाह से दुःखी भी होती है।

मदद के लिए अनुपमा पहले समर और फिर जीके काका को फोन करती है, लेकिन किसी का भी फोन नहीं लगता। आखिर कार, अनुपमा वनराज को फोन कर के सारी बात बताती है।

यह भी पढ़े: अनुज की घातक कार दुर्घाटना - टेंशन में अनुपमा

वनराज तुरंत अनुपमा के पास हैपातल पोहोचता है और अनुपमा को सदमे में देख कर उसे संभालता है।

इस सीन में वनराज का एक पॉजिटिव साइड भी हमें देखने मिलता है, वनराज किसी अच्छे दोस्त की तरह अनुपमा को सहारा देता है।

अनुज को मौत से लड़ते देख, अनुपमा बहुत ही डर गई है और इस लिए आखिर कार उसकी दिल की बात उसके जुबान पर आ जाती है।

अनुपमा कहती है की, वो पिचले 26 सालो से अनुज की जिंदगी का हिसा थी और यह बात उसे पता भी नहीं थी, लेकिन आज अनुज उसके जिंदगी का बहुत बड़ा हिसा है और पिचले 26 सालो में ना ही अनुज बदला है और ना ही उसके दिल में अनुपमा के  प्यार.

अनुपमा भी अपने दिल की बात अनुज से कहना चाहती है, क्योंकि अनुज की तरह 26 साल तो क्या, उसके बिना 26 साँसे भी नहीं ले सकती। यह सुन कर वनराज हैरान हो जाता है और समझ जाता है की अनुपमा के दिल में भी अनुज के लिए एक ख़ास जगह है। 

तभी डॉक्टर अनुपमा को बताते हैं की अनुज की हलत बहुत खराब है और शायद सर्जरी भी करनी पड़ सकती है, इस लिए उन्हे सहमति पत्र पर साइन करने होंगे।

ये सुन कर अनुपमा बुरी तरह से देहल जाति है, लेकिन एक बार फिर वनराज अनुपमा को सम्भालता है और सहमति पत्र पर अनुपमा के साइन करवा देता है।

वही दुसरी ओर, समर को पुलिस का कॉल आता है और उसे पाता चलता है, की अनुपमा और अनुज को कुछ बदमाशों ने लूटपाट के चक्कर में उन से मार पीट की है।

समर भी ये सुन कर बेचैन हो जाता है और यह बात बापूजी को बताता है, उसी समय जीके काका भी वहाँ आते है और उन्हें भी ये बात पता चल जाती है।

तभी तोषु भी घर पोहोचता है और समर की बुरी हालत को देखकर उससे पुछता है क्या बात है, समर रोते हुए तोषु  के गले लग जाता है और सारी बात बताता है।

तोषु चाहे कितना भी बुरा बेटा क्यों ना हो, लेकिन आखिर एक बेटा जरूर है और हर बच्चा अपनी माँ से प्यार करता है। वो समर को सम्भलता है, फिर दोनो अनुपमा और अनुज को धुंडने जा ही रहे होते हैं, की वनराज समर को कॉल कर के बताता है की वो लोग सिटी हॉस्पिटल में है।

शाह हाउस में सभी को ये बात पता चल जाती है और सभी बहुत दुखी होते हैं। बा अपने आपको कोसती है, की शायद उसकी दी हुई बद्दुआ की वजह से अनुज इस हाल में है और उसके ठीक होने के लिए रात भर भगवान का जाप करने की बात कहती है।

इसके बाद, समर, बापूजी और जीके काका हस्तपातल के लिए निकल रहे होते हैं की, तोषु से नहीं रहा जाता और वो भी उनके साथ हस्पताल चला जाता है।

ये देख किंजल को खुशी होती है, की तोषु आखिर अपनी माँ की परवाह करता है।

उधर काव्या भी अनुज के ठीक होने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है, क्योंकि अगर अनुज को कुछ हो गया तो कहीं वनराज अनुपमा को फिर से शाह हाउस में न ले आए और उसका पत्ता साफ न हो जाए।

साथ ही काव्या को वनराज पर संदेह होता है की एक दम से वनराज अनुज की इतनी परवाह क्यों कर रहा है, कहीं ये उसकी कोई चाल तो नहीं।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की, काव्या घर वालों को चढाती है की वनराज को अनुज से कोई लगाव नहीं है, और ये ज़रूर वनराज की कोई नयी चाल है।

अब वनराज के चरित्र को देखते हुए और काव्या के बातों से ऐसा लगता तो है, की काव्या सही कह रही है - अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा।

वैसा आज के एपिसोड में सबी को अनुपमा और अनुज की परवाह करते हुए देख बहुत अच्छा लगा, अब देखते हैं की आने वाले एपिसोड में और क्या नया ड्रामा होता है।

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर प्लीज फॉलो करे।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post