Yeh Hai Chahatein 06 December 2021 Spoiler Alert | Rudraksh Ne Samaapt Kiya Venky Ka Khel | Preesha Ne Venky Ko Maara Thappad

Yeh Hai Chahatein 06 December 2021 Spoiler Alert | Rudraksh Ne Samaapt Kiya Venky Ka Khel | Preesha Ne Venky Ko Maara Thappad

Yeh-Hai-Chahatein-06-December-2021-Spoiler-Alert

ये है चाहतें 06 दिसंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट | रुद्राक्ष ने समाप्त किया वेंकी का खेल | प्रीशा ने वेंकी को मारा थप्पड़

रुद्राक्ष ने समाप्त किया वेंकी का खेल

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, रुद्राक्ष और प्रीशा के जीवन में एक नया मोड़ आता है, क्योंकि वेंकी को लेकर उन दोनों के बिच विवाद हो जाता है। बात इतनी बढ़ जाती है की, वसुधा रुद्राक्ष को थप्पड़ तक मार देती है। 

साथ ही, प्रीशा रुद्राक्ष के साथ अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला करती है, क्योंकि उसने वेंकी के खिलाफ साजिश रचने की कोशिश की थी। अपने रिश्ते के बारे में प्रीशा के फैसले के बाद रुद्राक्ष का दिल टूट जाता है।

शारदा रुद्राक्ष को संभालते हुए उसे सुझाव देती है की, उसे वेंकी को फंसाने के लिए वेंकी की कमजोरी का इस्तेमाल करना चाहिए। रुद्राक्ष इस विचार से सहमत होता है और अब वेंकी के कमजोरी का उपयोग करके उसे फंसाने के लिए तैयारी शुरू कर देता है।

रुद्राक्ष, मिश्का और परम के नकली विवाह की योजना बनाता है और प्रीशा को इसके बारे में बताता है। वेंकी को भी मिश्का की शादी के बारे में पता चल जाता है और वह उसकी शादी खराब करने की कसम खाता है।

अब रुद्राक्ष के पास वेंकी को बेनकाब करने की एक सही योजना है और वह चाहता है कि प्रीशा इसे अपनी आँखों से देखे और उसे पता चले की वेंकी पूरी तरह से ठीक है और वो बीमार होने का नाटक कर रहा है। 

प्रीशा ने वेंकी को मारा थप्पड़

रुद्राक्ष अपने प्लान के मुताबिक प्रीशा का अपहरण कर लेता है और उसे बंदी बना लेता है, ताकि वह देख सके कि उसका भाई क्या कर रहा है।

हर कोई मिश्का की शादी के लिए इकट्ठा होता है और वेंकी मिश्का पर हमला करने और उसकी शादी को बर्बाद करने के लिए फिर से मिश्का के कमरे में घुसने का प्लान बनाता है।

इस बार रुद्राक्ष मिश्का के कमरे में जाता है और वह वेंकी को रंगे हाथों पकड़ लेता है और सात ही प्रीशा भी वहाँ आ जाती है और वह वेंकी को उसकी हरकत के लिए एक जोरदार थप्पड़ मारती है।

प्रीशा वेंकी से पूछती है कि उसने बदला लेने के लिए मिश्का के साथ ऐसा क्यों किया? उसे यह भी बुरा लगता है कि उसने रुद्राक्ष पर भी भरोसा नहीं किया, साथ ही वह अपने और रुद्राक्ष के रिश्ते को खत्म करने की बात भी सोच रही थी।

वेंकी के शैतानी प्लान का अंत होने के बाद रुद्राक्ष और प्रीशा फिर से एक हो जाते है, वहीँ मिश्का और परम भी खुशी-खुशी शादी कर लेते हैं।

क्या रुद्राक्ष और मिश्का से बदला लेने के लिए वेंकी दुबारा लौटेगा?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post