TRP Report - Anupama Fir Bani Sabse Zyada Dekhe Jaane Wala Show | Teesre Sthan Par Imli Aur Udaariyan

TRP Report - Anupama Fir Bani Sabse Zyada Dekhe Jaane Wala Show | Teesre Sthan Par Imli Aur Udaariyan

TRP-Report-Anupama-Fir-Bani-Sabse-Zyada-Dekhe-Jaane-Wala-Show-Teesre-Sthan-Par-Imli-Aur-Udaariyan

टीआरपी रिपोर्ट - अनुपमा फिर बनी सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो | तीसरे स्थान पर इमली और उडारियाँ

इस सप्ताह के लिए टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है और यह उस शो के बारे में जानकारी प्रदान करेगी जिसे दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा देखा जाता है।

नंबर 1: अनुपमा

इस सप्ताह के रैंकिंग के अनुसार, रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर शो अनुपमा की रेटिंग में उछाल देखा गया है। दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड्स फिल्म 2021 में बड़े सम्मान हासिल करने के अलावा, वे अपनी मनोरंजक कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करने में भी कामयाब रहे हैं। पिछले हफ्ते के 4.1 की तुलना में अनुपमा को इस हफ्ते 43 लाख इंप्रेशंस मिले हैं।

नंबर 2: गुम है किसी के प्यार में

गुम है किसी के प्यार में ने दूसरा स्थान हासिल किया है। शो की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने हाल ही में एक दूसरे से शादी की है। दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी से पहले उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग की थी, इस लिए टेलीकास्ट पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। आयशा सिंह, किशोरी शहाणे, भारती पाटिल, शीतल मौलिक और अन्य ने दर्शकों को टीवी सेट से बांधे रखा है। गुम है किसी के प्यार में ने टीआरपी चार्ट पर अपना स्थान बनाए रखा है।

नंबर 3: उडारियाँ और इमली

सरगुन मेहता और रवि दुबे के टीवी शो, उडारियाँ ने बीते सप्ताह के लिए अपना तीसरा स्थान बनाए रखा है। फतेह-जैस्मीन, तेजो-अंगद के बीच के ड्रामे ने दर्शकों की दिलचस्पी शो में बनाए रखी है।

उडारियाँ एक बार फिर इमली के साथ तीसरे स्थान पर हैं। सुंबुल तौकीर, गशमीर महाजानी, मयूरी देशमुख अभिनीत शो में फहमान खान के साथ एक नई एंट्री देखी गई, जिसने निश्चित रूप से शो में एक मोड़ ला दिया है। तीसरे पद को बनाए रखते हुए, उडारियाँ और इमली दोनों ने 2.7 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन अर्जित किए हैं।

नंबर 4: ये रिश्ता क्या कहलाता है

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हफ्ते भर में फिर चौथा स्थान हासिल किया हैं। अभिमन्यु, अक्षरा और आरोही के लव ट्राएंगल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अक्षरा और आरोही का रिश्ता कहानी में काफी ड्रामा जोड़ रहा हैं। 

नंबर 5: ये है चाहतें

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी की ये है चाहतें ने इस हफ्ते टीआरपी चार्ट पर अपना 5वां स्थान बरकरार रखा है।

ऐसे ही मजेदार सीरियल से जुडी अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

rocknroll.in के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद!

Post a Comment

Previous Post Next Post