TRP Report - Anupama Fir Se Shirsh Par, Udaariyaan aur Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Dusre Sthan Par

TRP Report: Anupama Fir Se Shirsh Par, Udaariyaan aur Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Dusre Sthan Par

TRP-Report---Anupama-Fir-Se-Shirsh-Par,-Udaariyaan-aur-Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Meiin-Dusre-Sthan-Par

टीआरपी रिपोर्ट: अनुपमा फिर से शीर्ष पर, उडारियाँ और गुम है किसी के प्यार में दसरे स्थान पर

48वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है। यह सप्ताह के शीर्ष 5 शो की सूची है। सूची में वे शो शामिल हैं जिन्हें पिछले सप्ताह में सबसे अधिक देखा गया है।

नंबर 1: अनुपमा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस समय सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो अनुपमा है, और इसने पिछले कई हफ्तों से अपना नंबर एक स्थान बनाए रखा है। शो की टीआरपी 4.1 है। रूपाली गांगुली के शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं रूपाली और गौरव खन्ना की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार और सराहना मिल रही है

नंबर 2: उडारियाँ और गुम है किसी के प्यार में

दूसरा स्थान दो लोकप्रिय दैनिक धारावाहिकों द्वारा साझा किया गया है, जो उडारियाँ और गुम है किसी के प्यार में हैं। सरगुन मेहता और रवि दुबे ने शो उडारियाँ को प्रोड्यूस किया है, जो अपने आकर्षक कथानक से दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है।

गुम है किसी के प्यार में भारतीय टीवी पर सप्ताह के लिए सबसे अधिक ट्वीट किए जाने वाले शो में से एक है, और यह उडारियाँ के साथ दूसरे स्थान पर भी है। दोनों शो टीआरपी को 3.1 पर बनाए रखने में कामयाब रहे हैं। शो में विराट एक मिशन पर होते हैं और सई उनकी चिंता करते नजर आती हैं। हम चव्हाण निवास में श्रुति की एंट्री भी देखेंगे। शो के लीड एक्टर्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने 30 नवंबर को शादी कर ली है।

नंबर 3: इमली

इमली इस सप्ताह तीसरे स्थान पर है। शो में वर्तमान में इमली और आदित्य को अलग होते हुए दिखाया गया है। कथानक ने दर्शकों को उनकी सीटों से बाँधे रखा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वे जल्द वापसी करते हैं या नहीं।

नंबर 4: ये रिश्ता क्या कहलाता है

चौथा स्थान पर है ये रिश्ता क्या कहलाता है, हर्षद चोपड़ा की एंट्री और नई फीमेल लीड्स ने शो में नई जान फूंक दी है। शो की टीआरपी 2.6 है और अभिमन्यु, अक्षरा और आरोही के लव ट्राएंगल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

नंबर 5: ये है चाहतें

5वें स्थान पर शो ये है चाहतें 2.3 की टीआरपी के साथ है। दर्शकों को शो में अरबरार काजी और शगुन लूथरा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।

ऐसे ही मजेदार सीरियल से जुडी अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

rocknroll.in के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद!

Post a Comment

Previous Post Next Post