TRP Report - Anupama Shirsh Par Kayam - Udaariyaan Ab Teesre Sthaan Par

TRP Report - Anupama Shirsh Par Kayam - Udaariyaan Ab Teesre Sthaan Par

TRP-Report---Anupama-Shirsh-Par-Kayam-Udaariyaan-Ab-Teesre-Sthaan-Par

टीआरपी रिपोर्ट - अनुपमा शीर्ष पर कायम - उडारियाँ अब तीसरे स्थान पर

सप्ताह 49 की टीआरपी रिपोर्ट आज जारी कर दी गई है। यह एक रिपोर्ट है जो निर्धारित करती है कि पिछले सप्ताह में कौन से शो देखे गए थे और उन शो के बारे में भी रिपोर्ट करते हैं जिन्होंने सप्ताह के दौरान दर्शकों की संख्या खो दी थी।

नंबर 1: अनुपमा

सप्ताह की रिपोर्ट के अनुसार, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो अनुपमा ने शो में अपना नंबर एक स्थान बरकरार रखा है।

वीक डेली सोप का दबदबा रहा है।

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना अभिनीत स्टार प्लस के शो अनुपमा उच्च टीआरपी रेटिंग के साथ नंबर एक स्थान पर शासन कर रहे हैं।

इस शो को राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही ने अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत प्रोड्यूस किया है। यह शो शुरू से ही लगातार नंबर वन पर बना हुआ है।

इस हफ्ते शो को 4.4 रेटिंग मिली है। मालविका की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अनेरी वजानी की एंट्री के साथ शो एक हाई-वोल्टेज ड्रामा के लिए तैयार है।

नंबर 2: गुम है किसी के प्यार में

लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में ने दूसरा स्थान हासिल किया है। शो में मुख्य भूमिका में नील भट्ट और आयशा सिंह हैं।

इस हफ्ते इसे 3.1 रेटिंग मिली है। शो का वर्तमान ट्रैक सदानंद की हत्या के लिए पछताते हुए विराट के इर्द-गिर्द घूमता है और उसने अपने दोस्त सदानंद की गर्भवती पत्नी श्रुति की जिम्मेदारी ली है। लेकिन इसने सई और विराट के बीच एक गलतफहमी पैदा कर दी है।

नंबर 3: उडारियाँ

तीसरा स्थान रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा निर्मित कलर्स टीवी के शो उडारियाँ द्वारा लिया गया है। इस शो में अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी, करण वी ग्रोवर और ईशा मालवीय प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस हफ्ते शो ने 2.9 रेटिंग हासिल की है।

नंबर 4: इमली

इस हफ्ते इमली ने चौथा स्थान हासिल किया है। इसमें सुंबुल तौकीर, गशमीर महाजनी और मयूरी देशमुख मुख्य भूमिका में हैं। इसे इस हफ्ते 2.8 रेटिंग मिली है।

नंबर 5: ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही द्वारा निर्मित स्टार प्लस के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने पांचवां स्थान हासिल किया है। तीसरी पीढ़ी के लीप के बाद, शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

शो लीप के बाद से टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और इसने शीर्ष 5 भारतीय टीवी शो की सूची में अपना स्थान बनाए रखा है। YRKKH ने हफ्ते के लिए 2.7 टीआरपी रेटिंग हासिल की।

ऐसे ही मजेदार टीवी सीरियल्स से जुडी उपदटेस के लिए आप हमारे फेसबुक पेज और Pinterest फॉलो जरूर करे। 

rocknroll.in के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद!😇

Post a Comment

Previous Post Next Post