TRP Report - Top 5 Ki Race Mein Anupama Top Par, Doosre Sthan Par Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

TRP Report - Top 5 Ki Race Mein Anupama Top Par, Doosre Sthan Par Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

TRP-Report---Top-5-Ki-Race-Mein-Anupama-Top-Par-Doosre-Sthan-Par-Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah

टीआरपी रिपोर्ट - टॉप 5 की रेस में अनुपमा टॉप पर, दूसरे स्थान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा

51वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आज जारी हो गई है। रिपोर्ट उन शो को निर्धारित करती है जिन्होंने सप्ताह के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और दर्शकों का मनोरंजन किया है।

नंबर 1: अनुपमा

अनुपमा लंबे समय से नंबर वन पोजीशन पर बनी हुई हैं। इसमें रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना सहित लोकप्रिय कलाकार हैं। अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी फैंस को बांधे रखती है।

नंबर 2: तारक मेहता का उल्टा चश्मा

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब दूसरे नंबर पर है। यह शो लंबे समय से फैंस का मनोरंजन कर रहा है और तारक के खाने का हालिया प्लॉट काफी एंटरटेनर है।

नंबर 3: द कपिल शर्मा शो

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया जाने वाला द कपिल शर्मा शो इस सूची में तीसरा स्थान हासिल करने में सफल रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में उनके शो में कई स्टार्स ने शिरकत की है।

आने वाले नए साल के स्पेशल एपिसोड में हम देखेंगे कि आरआरआर की टीम इस पर अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है। इसमें एक्ट्रेस नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा की भी खास मौजूदगी होगी।

नंबर 4: ये रिश्ता क्या कहलाता है

चौथे स्थान पर हर्षद चोपड़ा, प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है। शो के दिलचस्प प्लॉट ने इसे पिछले कुछ हफ्तों से टॉप 5 की लिस्ट में बनाए रखा है। अक्षरा और अभिमन्यु का प्यार सबका ध्यान खींच रहा है।

नंबर 5: इंडियाज बेस्ट डांसर

पांचवें स्थान पर डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर है। इसे मलाइका अरोड़ा और कुशल कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर जज कर रहे हैं।

ऐसे ही मजेदार टीवी सीरियल्स से जुडी उपदटेस के लिए आप हमारे फेसबुक पेज और Pinterest फॉलो जरूर करे। 

rocknroll.in के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद!😇

Post a Comment

Previous Post Next Post