Anupama 11 March 2022 Spoiler Alert - Anuj Se Dur Hui Anupama, Vanraj Ne Kinal Ke Liye Anupama Ko Roka

Anupama 11 March 2022 Spoiler Alert - Anuj Se Dur Hui Anupama, Vanraj Ne Kinal Ke Liye Anupama Ko Roka

Anupama-11-March-2022-Spoiler-Alert---Anuj-Se-Dur-Hui-Anupama,-Vanraj-Ne-Kinal-Ke-Liye-Anupama-Ko-Roka

अनुपमा 11 मार्च 2022 स्पोइलर अलर्ट - अनुज से दूर हुई अनुपमा, वनराज ने किंजल के लिए अनुपमा को रोका 

अनुज से दूर हुई अनुपमा, वनराज ने किंजल के लिए अनुपमा को रोका

अनुपमा सीरियल में लगातार अनुपमा को चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जिसके चलते वह अपनी निजी लाइफ में ध्यान देना तो दूर अनुज के साथ दो पल भी नहीं बिता पा रही है। 

किंजल की प्रेगनेन्सी ने शाह परिवार में हलचल मचा दी है। सभी लोग खुश और चहक रहे है।  वही तोषु अभी भी दुविधा में है की वह सही कर रहा है या गलत। 

किंजल को डॉक्टर ने सलाह दी है की अपना ध्यान रखे क्योकि वह बहुत कमजोर है। घर पे राखी और बा, किंजल को सभी के साथ ऐसा होता है और आराम करने सलाह देते है। 

अनुपमा जल्द से जल्द घर पहुंचने की कोशिश करती है लेकिन उसे देर हो जाती है।  अनुज को अपने लिए इंतज़ार करता देख वह भावुक हो कर रोने लगती है। अनुज समझाता है की अनुपमा की जिम्मेदारी और परिवार के लिए प्यार की इज़्जत करता है और हमेशा उसका साथ देगा। जैसे ही वो दोनों खाने के लिए बैठते है की अनुपमा का फ़ोन बजता है।

वनराज फ़ोन पर बताता है की किंजल को अचानक कुछ हुआ है जल्दी आओ।  अनुज और अनुपमा एक दूसरे को देखते रह जाते है। अनुज कहता है की वह उसके साथ चलेगा और रोटी के दो रोल बना कर साथ में ले चलता है। 

ऑटो में जाते हुए दोनों रोल खाते है और अनुपमा अनुज को देखती रह जाती है। अनुज कहता है की वह  ठीक है उसको ऐसे ना देखे। दोनों फुल इमोशन्स में आँखों से बातें करते है। 

अनुपमा किंजल के पास जाती है, पता चलता है की उसके पेट में दर्द है और वह बहुत डर गई है। अनुपमा समझती है की डरने की कोई बात नहीं और डॉक्टर से बात करती है।  डॉक्टर भी किंजल को किसी भी तरह से टेंशन ना लेने को कहती है। 

बा कहती है जब यही बात मैं बोल रही थी तो समझ नहीं आया। मुझे सब पता है बस मेरे नाम के आगे डॉक्टर नहीं लिखा

वनराज अनुपमा को जाते वक़्त अनुपमा को रोकने वाला है जब तक किंजल के मन से डर नहीं निकल जाता। अनुपमा के लिए ये बहुत शॉकिंग होता है।  बाहर देखती है तोह अनुज उसका वेट कर रहा होता है। 

देखते है की क्या अनुज अनुपमा को घर से लेकर जायेगा या अनुपमा अपने परिवार लिए अपनी एक और ख़ुशी की देगी बलि। 

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद्।  

Post a Comment

Previous Post Next Post