Anupama 29th March 2022 Written Update - Sar Chadh Kar Bola Anuj Prem; Baa,Vanraj,Toshu Aur Pakhi Ki Bolti Ki Band

0

Anupama 29 March 2022 Written Update - Sar Chadh Kar Bola Anuj Prem; Baa, Vanraj, Toshu Aur Pakhi Ki Bolti Ki Band

Anupama-29-March-2022-Written-Update---Sar-Chadh-Kar-Bola-Anuj-Prem;-Baa,Vanraj,Toshu-Aur-Pakhi-Ki-Bolti-Ki-Band

अनुपमा 29 मार्च 2022 रिटन अपडेट - सर चढ़ कर बोला अनुज प्रेम ; बा,वनराज,तोषु और पाखी की बोलती की बंद 

अनुपमा लगातार नo 1 अपनी पकड़ बनाये हुए है। सीरियल की मुख्य कलाकार रुपाली गांगुली अपनी अदाकारी और नृत्य की कला से लोगो के दिलों पर राज़ कर रही है। हर एक महिला अपने जीवन की घटित घटनाओं से खुद को अनुपमा से जोड़ लेती है और जोड़े भी क्यों नहीं आखिर 'अनुपमा' हर घर की कहानी है। 

अनुपमा ने पहली बार जीवन में अपने बारे में कुछ सोचा है। पहली बार अपने दिल की बात सुनी है। प्यार से जलने वालो की आज भी कोई कमी नहीं और बाहर से जयादा अपने परिवार वाले ही खुशियों के दुशमन बने हुए है। वनराज जिसके लिए अनुपमा ने अपना जीवन झोक दिया उसने न तो कभी अनुपमा की कदर करी और न ही कभी सम्मान दिया। अब अनुपमा की खुशियों से उसे जलन हो रही है।

राखी के बदले में बिखरा शाह परिवार;अनुपमा गृह युद्ध के लिए तैयार
बापूजी, समर, किंजल और मामाजी - अनुपमा के इस फैसले खुश भी है उसके साथ भी है। अनुपमा ने अनुज से पहले ही कह दिया था की वह अब हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है फिर चाहे बात घर की या घरवालों की। 

राखी दवे आग में घी लेकर शाह परिवार में खड़ी नज़र आती है। अनुपमा के घर वापसी पर सब लड़ने के लिए बेसब्री से राह देख रहे थे। बा ने बापूजी को कह दिया था की वह अब कोई शर्म लिहाज़ नहीं करेगी।  वैसे भी कब किया है अनुपमा का लिहाज़। वनराज और बा अपनी झूठी शान की पीपड़ी बजाये जा रहे है। समाज और दुनियादारी की बातें करते है। ये दोगला समाज है जो मुँह पर मुखौटा लगाए लोगो की खुशियों से जलता है और दुःख पर हसता है।

अनुज -अनुपमा से भिड़ेंगे राखी -वनराज; मिलाया हाथ 

वनराज अनुपमा के स्वागत के लिए दरवाज़े पर ही खड़ा रहता है। अनुपमा को बिजली ना होने पर ताना मारता है, अनुपमा कहती है की आप तो ऐसे दुःखी है जैसे बिजली गई नहीं आप पर गिर गई हो। वाह भई मज़ा आ गया। 

बापूजी, समर, किंजल - अनुपमा को देख ख़ुशी से दौड़ के आते है और उसके हाथ में ट्रॉफी पकड़ा देते है। बापूजी कहते है की पहले पाखी के स्कूल में अनुपमा ने जो ट्रॉफी जीती थी उसकी किसी ने इज़्ज़त  नहीं की पर इस ट्रॉफी की करनी पड़ेगी।

वनराज तुरंत बीच में कूद कर अनुपमा के शादी ऐलान करने वाले वायरल हुए वीडियो के कमैंट्स पढ़ कर सुनाने लगता है और सब मुँह बनाने लगते है खासकर बा। राखी तो कमैंट्स सुन कर हसी के ठहाके लगाती है। 

अनुपमा थोड़ी देर सब सुनती है फिर अगले कमैंट्स खुद ही सबको बताती है और कहती है की उसने टाइम पास के लिए ये सब पहले ही देख लिया था और उसे इन सब से कोई फरक नहीं पड़ता। 

अनुपमा बा को उनकी बात का जवाब  देते हुए  कहती है की जब उसने इस घर में दो दिग्गज के बीच 26 साल निकाल दिए तो फिर ये कमैंट्स तो कुछ भी नहीं। बा और वनराज का मुँह देखने  लायक था। 

अनुपमा सबको कह देती है की वो यहाँ लड़ने नहीं बल्कि आज बोलने आई है। पहले बाकी सबने बोला था आज वह बोलेगी और सब सुनेगे। 

अनुपमा बा से शुरू करती है क्योकी उन्हें प्यार का सबुत चाहिए था। अनुपमा अपने किये हर काम को गिनवाती है जो उनकी बहु ना होने पर भी वह उनके लिए कर रही है। अनुपमा पूछती  उनका रिश्ता ही क्या है, वह यहाँ आज क्यों खड़ी है - क्योकि वह बा से प्यार करती है इसी लिए उनके सवालों के जवाब दे रही है। 

वनराज अनुपमा को टोकता है तो अनुपमा उसे उसके काम पर ध्यान देने के लिए कहती है। अगर उसको अनुज से लेना है तो उन्हें बिज़नेस में हराये या अनुपमा की डांस अकादमी बंद करा दे। लेकिन ऐसे घर परिवार को उसके खेल का ना बनाये। अगर इतना इंटरेस्टअनुपमा की लाइफ में पहले लिया होता तो आज शाह परिवार की ये हालत ना होती।

राखी और काव्या अनुपमा का ये रूप देख मुँह तक नहीं खोलते और साइड में सिर्फ तमाशा देखते है। 

बच्चों की बात आती है तो पाखी और तोषु को अनुपमा घिस डालती है की तुम्हे तो शुरू से ही मुझे लेकर ऐम्बर्रास्मेंट होता था और आज उसकी खुशियां। 

अनुपमा इन् सब लोगो की तरफ ऊँगली उठा के कहती है की आज मुझे तुम सब को देख कर ऐम्बर्रास्मेंट हो रहा है। 

अनुपमा किसी भी हाल में पीछे नहीं हटने वाली।

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहिये ऐसे ही मज़ेदार अपडेट के लिए धन्यवाद।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)