Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin 31st March 2022 Written Update - Sai Aur Pakhi Ke Beech Hua Dance Compitition

0

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin 31st March 2022 Written Update - Sai Aur Pakhi Ke Beech Hua Kaisa  Competition

Ghum-Hai-KisiKey-Pyaar-Meiin-31st-March-2022-Written-Update---Sai-Aur-Pakhi-Ke-Beech-Hua-Dance-Compitition

गुम है किसी के प्यार में  31 मार्च 2022 रिटन अपडेट - साई और पाखी के बीच हुआ कैसा कॉम्पिटिशन

स्टारप्लस का लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड्स एक बहुत ही ज़बरदस्त ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है।

विराट को होली एन्जॉय करते देख अश्विनी खुश हो जाती है। वह नौकरों को खुशी में पैसे बांटती है।  भवानी भी विराट को सभी नफरतों को भूलकर ख़ुशी से झूमता देख खुश हो जाती है।

मानसी कहती हैं कि विराट के होने से परिवार पूरा हो गया, जबकि भवानी को यह चिंता है कि जब विराट होश में आएगा तो क्या होगा। 

अश्विनी और मानसी भी तनाव में आ जाते हैं और भगवान से प्रार्थना करते हैं। इसी बीच बरखा होली सेलिब्रेशन में ग्रैंड एंट्री के साथ शामिल होती हैं। उसे देखकर हर कोई रोमांचित हो जाता है।

इधर ओंकार बरखा को घूरता है और सोनाली के सामने उसकी तारीफ करता है। वह कहता है कि निनाद होता तो अच्छा होता क्योकि वह बरखा को डांस करते देख बेहद खुश दिख रहा था।

For Serial Update in English - Please Click Here
बरखा सभी का अभिवादन करती है और "माला जाउ दे" गाने पर नाचने लगती है। वह अपने सिजलिंग परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा देती हैं, वहीं हर कोई इसका भरपूर आनंद लेता है।

विराट और सई उसके लिए चीयर करते रहते हैं, जबकि बाद में उसका डांस ग्रेसफुल पोज के साथ खत्म होता है। 

चव्हाण परिवार बरखा का स्वागत करते हैं और उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा करते हैं। बरखा साई से मिलती है और विराट के साथ देखकर खुश हो जाती है।

वह विराट से हमेशा सई के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहती है, जबकि बाद में सूचित करती है कि इस बार उसने केवल विराट को चोट पहुंचाई।

विराट की हरकतों को देखकर चव्हाण परिवार हंस पड़ता हैं, तो बरखा उनकी जोड़ी की तारीफ करती हैं। इसके बाद वह सई और पाखी को आमने-सामने डांस करने के लिए कहती है।

हर कोई उनके लिए चीयर उप करता है, जबकि सई और पाखी दोनों मंच पर आ जाते हैं और "पिंगा गपोरी" गीत पर नृत्य करना शुरू कर देते हैं। विराट उनके प्रदर्शन का आनंद लेता हैं। 

पाखी नशे में नीचे गिर जाती है जबकि सई उत्साह से विराट को गले लगाती हैं। पाखी को जलन होती है और वह विराट को गले लगाने जाती है, लेकिन सई उसे दूर रहने के लिए कहती है।

पाखी को पता चल जाता है कि सई नशे में नहीं है, बाद में पता चलता है कि उसने अपने नशीले पेय की अदला-बदली की है। वह पाखी के इरादों के बारे में बताती है, पाखी सई पर भड़क जाती है और उस पर चिल्लाने लगती है।

सई पाखी को मुँह तोड़ जवाब देती है, सम्राट आकर पाखी को एक तरफ ले जाता है। वहीँ बरखा सई को आमने-सामने की चुनौती के विजेता के रूप में घोषित करती है।

वह तोहफे में अपनी साड़ी सई को देती हैं और उसकी तारीफ भी करती हैं। इस बीच, डीआईजी सर की बेटी सई से मिलती है और उसके डांस परफॉर्मेंस की तारीफ करती है।

एपिसोड समाप्त!

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की सई विराट को एक तरफ ले जाता है, विराट की आंखें पर धूप आती हैं और सई विराट की आँखों की रक्षा के लिए अपना हाथ रखती है। 

विराट सई की ओर मुस्कुराते हुए देखता है "नैनों के पार लेजा" गीत बैकग्राउंड में बजता है। विराट रंग लेता है और सई के चेहरे पर लगाता है, वहीँ सई आँखें नम हो जाती हैं। फिर वह खुद को सफेद कपड़े से ढक लेती है।

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)