Udaariyaan 29th March 2022 Written Update - Kya Kamyab Hogi Angad Aur Jaismine Ki Nai Chal; FatehJo Ko Alag Karne Ki Rachi Sajish

0

Udaariyaan 29 March 2022 Written Update - Kya Kamyab Hogi Angad Aur Jaismine Ki Nai Chal; FatehJo Ko Alag Karne Ki Rachi Sajish

Udaariyaan-29-March-2022-Written-Update---Kya-Kamyab-Hogi-Angad-Aur-Jaismine-Ki-Nai-Chal;-FatehJo-Ko-Alag-Karne-Ki-Rachi-Sajish

उडारियाँ 29 मार्च 2022 रिटन अपडेट - क्या कामयाब होगी अंगद और जैस्मिन की नई चाल; फतेहजो को अलग करने की रची साजिश 

क्या नहीं सुधरी जैस्मिन 

आप लोग भी यही सोच रहे होंगे की क्या चल रहा है जैस्मिन के दिमाग में। हम आपको बता दे की नकली पंडित और झूठी भविष्यवाणी का इस्तेमाल कर जैस्मिन ने फ़तेह और तेजो को अलग करने की चली थी ये चाल, जिस पर से अंगद ने पर्दा उठाया। 

यह भी पढ़े:

Udaariyaan 29 March 2022 Written Update in English

सबको लगा था की जैस्मिन शायद बदल गई है और अपनो की उसे पहचान हो गई है।  लेकिन कहते है की कुत्ते की दुम कभी सीधी नहीं होती उसी तरह जैस्मिन भी कभी नहीं बदलने वाली। ये तय है।

यह भी पढ़े:

Udaariyaan, 28th March 2022, Written Update in English

बुज़ो को अपने प्लान में शामिल कर, रूपी के जरिये जैस्मिन फ़तेह और तेजो को हमेशा के लिए अलग करने का प्लान बना चुकी थी। घर वालो के भोलेपन का फायदा  उठा कर सबका विश्वास जीता। तेजो को सब सच पता होने के बाद भी किसी को कुछ ना बताने के लिए सब झूट का खेल रचा। अच्छे बनने का नाटक किया। 

पंडित की भविष्यवाणी को सबसे छुपा के उसका उपाय किया ताकि बुज़ो को शक न हो और उसका प्लान एक दम नार्मल सी बात लगे। जैस्मिन कभी भी नहीं सुधरी थी। चालबाज़ी उसकी रग रग में है।

घर से भागने का प्लान सबके दिमाग में डालती है। लेकिंग तेजो और फ़तेह दोनों बुज़ो की इस बात से इंकार कर देते है जिसे रूपी और सत्ती सुन लेते है। सत्ती रूपी को  समझाती है की वह अपनी जिद्द में अपनी बेटी की लाइफ ख़राब कर रहा है।

जैस्मिन की ख़राब किस्मत की वजह से वो नकली पंडित पुलिस के हाथो पकड़ा जाता है और यह खबर रूपी टीवी पर देख लेता है। तेजो के ताया जी भी रूपी को अपना फैसला बदलने की बात कहते है। 

होलिका दहन के लिए तेजो को सत्ती जबरदस्ती तैयार करके ले चल चलती है यह कह कर की वह उसे लड़के वाले देखने आने वाले है। फ़तेह को उसकी फॅमिली के साथ देख कर तेजो चौंक जाती है। 

तेजो को अपनी आँखों पर विश्वास नहीं होता। रूपी की कसम  याद आते ही फ़तेह से दूर हो जाती है फिर रूपी आकर तेजो का हाथ फ़तेह के हाथ में देकर तेजो से माफ़ी मांगता है। 

फ़तेह रात को तेजो से मिलने आता है और उसके रूम में पहुंच कर कुछ प्यार भरे पल साथ में बिताते है। 

होली पर तेजो फ़तेह का इंतज़ार करती है क्योकि पहला रंग फ़तेह ही लगाने वाला था। जैस्मिन फ़ोन पर किसी को पहुंचने के लिए बोलती है। फ़तेह तेजो के साथ होली खेलने पहुँचता है। होली के माहोल में भी अंगद जैस्मिन पर नज़र रखता है। 

क्या कामयाब होगी अंगद और जैस्मिन की नई चाल

तेजो किसी को होली मिलान समारोह में चाकू के साथ पकड़ती है लेकिन वह वहाँ से भाग जाता है। 

अंगद जैस्मिन से उसका नाटक ख़तम करने की बात करता है जबकि तेजो और फ़तेह का एक होना तो उसको  भी नहीं भा रहा और वह फ़तेह के भांग में नशे की गोली मिलाने वाला है जिससे फ़तेह कुछ ऐसा कर जाये जिससे तेजो और फ़तेह में दूरियां आ जाये।

आपको क्या लगता है क्या होगा आगे ? क्या अंगद और जैस्मिन कामयाब हो पाएंगे ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहिये ऐसे ही मज़ेदार अपडेट के लिए, धन्यवाद !

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)