Udaariyaan: Dukhad Haadsa! Amrik-Jasmine Ko Bachate Hai Tejo aur Fateh | दुखद हादसा! अमरीक-जैस्मीन को बचाते हैं तेजो और फतेह

उदारियाँ: दुखद हादसा! अमरीक-जैस्मीन को बचाते हैं तेजो और फतेह | Dukhad Haadsa! Amrik-Jasmine Ko Bachate Hai Tejo aur Fateh

Udaariyaan-Dukhad-Haadsa!-Amrik-Jasmine-Ko-Bachate-Hai-Tejo-aur-Fateh


कलर्स टीवी का पॉपुलर शो उदारियाँ के आने वाले एपिसोड्स एक बहुत ही ज़बरदस्त ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है।

हमने देखा है कि तेजो और फतेह कार ड्राइव के लिए अमरीक और जैस्मीन के साथ जाते हैं जब वे देखते हैं कि अमरीक गाड़ी चलाने से डरता है।

जैस्मीन की हालत नाज़ुक, विर्क परिवार ने की उसके ठीक होने की प्रार्थना

तेजो और फतेह अमरीक को धीमी गाड़ी चलाने के लिए कहते हैं, लेकिन जैस्मिन अमरीक को तेज गाड़ी चलाने के लिए उकसाती रहती है, यह देखकर तेजो और फतेह चिंतित हो जाते हैं।

ड्राइव करते समय अमरीक अपने पहले के एक्सीडेंट के बारे में याद करता है और डर के मारे एक ट्रक को उनकी तरफ आते देख गाड़ी को धीमा करना या रोकना भूल जाता है।

तेजो, फतेह और जैस्मीन भयभीत हो जाते हैं और अमरीक को कार को धीमा करने के लिए कहते हैं, लेकिन अमरीक इसके बजाय गति बढ़ाता है और वह ट्रक के साथ टक्कर को बचाने के लिए एक तेज मोड़ लेता है और ऐसा करने में, कार फिसल जाती है और लुढ़क जाती है।

तेजो और फतेह ने अमरीक और जैस्मीन को बचाया:-

हादसे के बाद अमरीक, तेजो, फतेह और जैस्मीन बुरी तरह घायल हो जाते हैं और बेहोश हो जाते हैं।

बाद में फतेह और तेजो होश में आ जाते हैं और अमरीक और जैस्मीन दोनों को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं।

फतेह और तेजो अमरीक को कार से बाहर निकालने में कामयाब हो जाते हैं, जबकि अमरीक बहुत बुरी तरह से घायल हो जाता है और ठीक से खड़े या चलने में सक्षम नहीं होता है।

जैस्मीन को बचाने दौड़े तेजो:-

हम देखते हैं कि हादसे के बाद कार से पेट्रोल निकलने लगता है और तेजो फतेह को अमरीक को सुरक्षित जगह ले जाने के लिए कहता है।

तेजो अकेले जैस्मिन को कार से बाहर निकालकर उसे बचाने की कोशिश करता है और ठीक उसी समय एक बड़ा धमाका होता है, जिसे देखकर फतेह तेजो का और अमरीक जैस्मीन का नाम चिल्लाता है।

फतेह कार की तरफ दौड़ता है और पाता है कि तेजो कुछ ही देर में जैस्मीन को कार से बाहर निकालने में सफल हो गया, लेकिन विस्फोट के बाद दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

जब फतेह, तेजो और अमरीक जैस्मीन को अस्पताल ले जाते हैं, तो जैस्मिन को अभी भी बेहोशी और खून बह रहा है, जहां उसकी हालत बहुत गंभीर है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अंगद मान के साथ विर्क परिवार और संधू परिवार अस्पताल पहुंच गए हैं और जैस्मिन अपनी जिंदगी के लिए लड़ रही है, जब डॉक्टर उन्हें एक बुरी खबर के बारे में बताता है।

अगले एपिसोड में हमें यह जानना होगा कि बुरी खबर क्या हो सकती है।

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है

Post a Comment

Previous Post Next Post