UNDEKHI Season 2 Web Series Review, Cast, Wiki & More | अंदेखी सीजन 2 वेब सीरीज रिव्यू

अंदेखी सीजन 2 वेब सीरीज रिव्यू | UNDEKHI Season 2 Web Series Review, Cast, Wiki & More

Undekhi-Season-2

कहानी: दूसरा सीजन वहीं से शुरू होता है जहां डीएसपी घोष (दिब्येंदु भट्टाचार्य) और तेजी (आंचल सिंह) रिंकू (सूर्य शर्मा) के चंगुल से कोयल (अपेक्षा पोरवाल) को बचाने के लिए संघर्ष करते हैं। सत्ता, लोभ और प्रतिशोध के इस खेल में कौन जीतेगा जब सबका स्वार्थ होगा?

रिव्यू: मनाली में स्थापित, आशीष आर. शुक्ला के 'उंदेखी' के दूसरे सीज़न का मूल आधार, पापाजी (हर्ष छाया) के सभी गवाहों (कोयल और वीडियो क्रू टीम) को दफनाने के लिए बिल्ली-और-चूहे का पीछा करना जारी है। हत्या.

मार्च 2022 में रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़ - Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hostar पर आने वाले शो की सूची

इसके साथ ही, कथानक अटवाल (पापाजी और रिंकू) की इच्छा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने फार्मास्युटिकल व्यवसाय का विस्तार करना चाहता है - मूल रूप से, अवैध दवाओं की आपूर्ति - हिमाचल से पंजाब तक। और जब बात आती है तो उनकी कोई सीमा नहीं होती है।

प्रत्येक चरित्र अपने स्वार्थी उद्देश्यों से प्रेरित होकर, एक उन्मादी खोज है जिसमें प्रत्येक चरित्र सत्ता, लालच और बदले की इस मनोरंजक कहानी में एक दूसरे को नीचे उतारने के लिए उत्सुक है।

पिछले सीज़न की तरह यह सीज़न भी काफी तेज़ गति वाला है, जिसमें हर एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आता है। प्रारंभ में, रिंकू पर ध्यान केंद्रित किया जाता है जो घटना से छोड़ी गई गंदगी को साफ करने और हर चीज पर नियंत्रण बनाए रखने का प्रयास करता है।

इसके बाद, छठे एपिसोड से, बदला लेने का खेल शुरू होता है, और यह और भी दिलचस्प हो जाता है। अमेया शारदा और अनाहत मेनन द्वारा बनाई गई यह श्रृंखला, जिन्होंने इसे दीपक सहगल के साथ सह-लेखन भी किया है, एक व्यस्त कथानक को अच्छी मात्रा में नाटक और ट्विस्ट और टर्न के साथ तैयार करती है।

10-एपिसोड (प्रत्येक लगभग 35-40 मिनट तक चलने वाला) में फैला, यह दूसरी किस्त बहुत सारे एक्शन से भरी हुई है, विशेष रूप से दमन (अंकुर राठी) और तेजी (आंचल सिंह) रिंकू और पापाजी को पढ़ाने के लिए हर किसी के पीछे जाने की कोशिश करते हैं। एक सबक और उनके द्वारा किए गए सभी अत्याचारों को समाप्त करने के लिए।

इस तथ्य के बावजूद कि यह कभी-कभी थोड़ा दोहरावदार लग सकता है, कथा दर्शकों के लिए श्रृंखला में निवेशित रहने के लिए दिलचस्प और आकर्षक बनी हुई है।

अंत में, धम्मकेदार चरमोत्कर्ष, जो गोलियों से भरा हुआ है और सभी को एक छत के नीचे लाता है, दर्शकों के लिए काफी संतोषजनक साबित होता है।

शुक्र है कि इस बार नाटक में और पात्रों को जोड़ना, चाहे वह समर्थ (नंदीश सिंह संधू) हो, जो अटवाल के साथ अजरा ईशर फार्मा कंपनी के हिमाचल संचालन को चलाता है और उनके लिए एक व्यावसायिक बाधा के रूप में कार्य करता है, या अभय (मेयांग चांग), जो खेलता है कोयल का उद्धारकर्ता, कहानी को जटिल नहीं बनाता; बल्कि, यह इसके लिए मूल्य जोड़ता है।

एक कुरकुरी स्क्रिप्ट के अलावा, 'उंदेखी 2' ठोस प्रदर्शन का दावा करती है। हर्ष छाया ने पापाजी की भूमिका निभाई है, जो एक नशे में धुत्त व्यक्ति है, जिसकी हर समस्या का समाधान है 'गोली मर्दंगे बे** एनच ** द'।

सूर्य शर्मा भयानक रिंकू के रूप में प्रभाव डालता है, जो क्षमाशील है और अपने पापाजी की इच्छाओं को पूरा करने और उसे सुरक्षित रखने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

पिछले सीज़न के विपरीत, जहां महिलाओं की इस परिवार में अपनी राय व्यक्त करने में कोई महत्वपूर्ण भूमिका नहीं होती है और वे दर्शकों की तरह अधिक होती हैं जो उनके सामने जो कुछ भी हो रहा है उसे आसानी से देखती हैं।

इस बार, बहू- तेजी और मुस्कान (शिवांगी सिंह) - कुछ अप्रत्याशित साजिश मोड़ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। दिब्येंदु भट्टाचार्य डीएसपी घोष के रूप में आनंदमय हैं, इस तथ्य के बावजूद कि उनकी भूमिका इस बार सीमित है।

रिंकू के विश्वासघात के बाद - जिसमें वह ऋषि के बदले कोयल को छोड़ने के अपने वादे को निभाने में विफल रहता है - घोष को 'एकला चलो रे' गीत गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है। यह गीत का एक उपयुक्त विकल्प है, यह देखते हुए कि आपके आस-पास हर कोई अविश्वसनीय है।

चूंकि यह सीज़न कोयल के भाग्य और उसके बदला पर अधिक केंद्रित है, इसलिए अपेक्षा पोरवाल की इस बार एक आदिवासी लड़की की तुलना में बड़ी भूमिका है, और वह अपनी भूमिका को बखूबी निभाती है। और मेयांग चांग ने कोयल को अच्छा समर्थन दिया।

एक्शन-निर्देशक राज शिंदे की बदौलत, वे साथ में कुछ अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए फाइट सीक्वेंस देते हैं। बाकी लोगों में नंदीश सिंह संधू, अयन जोया, सयानदीप सेनगुप्ता, वरुण भगत, दिवाकर धयानी ने अच्छा समर्थन दिया है।

मुर्ज़ी पगड़ीवाला (डीओपी) पूरी मनाली पर कब्जा कर लेता है - जंगल से लेकर पहाड़ियों तक और इसके माध्यम से बहने वाली नदी - दृश्यों को विश्वसनीयता प्रदान करता है, तब भी, जब कभी-कभी, निष्पादन दूर की कौड़ी हो जाता है।

कुल मिलाकर, 'उनदेखी सीज़न 2' ग्रिटी क्राइम ड्रामा का एक उपयुक्त सीक्वल है, जो उच्च-ऑक्टेन एक्शन और कलाकारों के दमदार प्रदर्शन से प्रभावित है।

यह सभी पात्रों, विशेष रूप से महिलाओं के बीच गतिशीलता में एक उल्लेखनीय बदलाव सुनिश्चित करता है, जिससे यह एक मनोरंजक घड़ी बन जाती है।

कहा जा रहा है कि सीरीज के प्रशंसकों के लिए अगले सीजन के लिए काफी सस्पेंस है।


अंदेखी सीजन 2 | UNDEKHI Season 2 Web-Series Release Date, Ratings, Where to Watch & More:

रिलीज़ की तारीख4 मार्च 2022
शैली (Genre)क्राइम, ड्रामा, थ्रिलर
निर्देशक (Director)आशीष आर शुक्ला
निर्माता (Producer)समीर नायर, ज्योति सागर, सिद्धार्थ सेनगुप्ता, दीपक सहगल
संगीत निर्देशकNA
उत्पादन (Production)अप्लॉज एंटरटेनमेंट, बनिजय एशिया
एपिसोड10
प्लेटफॉर्मSonyLiv
IMDB रेटिंगTBA


अंदेखी सीजन 2 | UNDEKHI Season 2 Full Cast, Real Name, Wiki:

अभिनेताचरित्र निभाया
हर्ष छायापापाजी
सूर्य शर्मारिंकू
दिब्येंदु भट्टाचार्यडीसीपी घोष
आंचल सिंहतेजी ग्रेवाल
अपेक्षा पोरवालकोयल
अंकुर राठीदमन अटवाली
मेयांग चांगअभय

 

यह भी पढ़े: Web series releasing in March 2022 - List of upcoming shows on Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar

ऐसे ही मजेदार उपदटेस के लिए आप हमारे फेसबुक पेज और Pinterest फॉलो जरूर करे। 

rocknroll.in के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद!😇 

Post a Comment

Previous Post Next Post