Yeh Hai Chahatein 30th March 2022 Written Update - Ruhi Ke Samne Aaya Khurana Pariwar Ka Sach; Yuvraaj Pillai Hoga Salakho Ke Piche

0

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update - Ruhi Ke Samne Aaya Khurana Pariwar Ka Sach; Yuvraaj Pillai Hoga Salakho Ke Piche

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update - Ruhi Ke Samne Aaya Khurana Pariwar Ka Sach; Yuvraaj Pillai Hoga Salakho Ke Piche
ये है चाहतें 30 मार्च 2022 रिटन अपडेट - रूही के सामने आया खुराना परिवार का सच; युवराज पिल्लई होगा सलाखों के पीछे 

खुराना हाउस में होलिका दहन में प्रीशा के मिलने से सभी को एक सदमा लगता है और प्रीशा के होश में नहीं आने तक ये रहस्य पर से पर्दा नहीं उठता। प्रीशा की ऐसी हालत देख कर परिवार के सभी लोग प्रीशा को खोने के डर से काँप जाते है। 

उधर रूही को यह समझ नहीं आता की उसकी मम्मा की इतनी सारी फोटो रुद्राक्ष के रूम में क्यों लगी है और वो सब लोग जिनसे वह थोड़े टाइम पहले ही मिली है वह प्रिया शर्मा को प्रीशा क्यों कह कर बुला रहे है।

यह भी पढ़े:

Yeh Hai Chahatein 29th March 2022 Written Update In English

तभी रुद्राक्ष प्रीशा को अपनी पत्नी कहता है और सारांश मम्मी कह कर बुलाता है।  रूही पिछली सभी बातों को याद करती है और उसे एहसास होता है की ये सब उसकी मम्मा का परिवार है। रूही को यह सब जान कर धक्का लगता है और वह अपने आपसे कहती है फिर रूही की मम्मा कौन है ? उधर प्रीशा को होश आ जाता है। सभी के होश में आने पर भगवान का धन्यवाद् करते है। प्रीशा रूद्र को बताती है की युवराज घर में आया था और उसने उसके साथ क्या क्या किया और प्रीशा को मारने की कोशिश की। 

रूद्र यह सब सुनकर गुस्से से आगबबूला हो जाता है और युवराज को जान से मारने की बात करता है। प्रीशा कहती है की इतने समय बाद आज उसका परिवार एक हुआ है और वह नहीं चाहती की कुछ भी गलत हो। रूद्र पुलिस इंस्पेक्टर को फ़ोन पर पूरी कहानी बता कर युवराज को गिरफ्तार करने के लिए कहता है।

प्रीशा सभी को अपने आस पास देख रूही के बारे में पूछती है। सारांश बताता है की उसने उसे रूद्र के कमरे में कपड़ो की गठरी लाने भेजा था और वह वापस नहीं आई। सभी लोग रूही को घर में ढूंढने लगते है और नहीं मिलने पर प्रीशा को लगता है की हो न हो जरूर युवराज का ही हाथ है।

रुद्राक्ष कहता है कि अगर युवराज ने ऐसा करने की हिम्मत करी होगी तो वह उसको मार डालेगा। तभी वह पुलिस इंस्पेक्टर को पूछता है कि युवराज को अभी तक पकड़ा गया है या नहीं। युवराज को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस इंस्पेक्टर युवराज के घर के बाहर इंतजार कर रही होती है। युवराज पुलिस इंस्पेक्टर को दूर से देख लेता है और समझ जाता है कि इसके पीछे रुद्राक्ष है। वह रुद्राक्ष की होली को बर्बाद करने का फैसला करता है और वहां से चला जाता है।

प्रीशा और रुद्राक्ष रूही को ढूंढते हैं और एक रूम से उसके रोने की आवाज़ सुन कर दौड़ कर जाते है। रूही किसी से बात नहीं करती और कहती है की सबने उससे झूठ बोला है वह सबसे गुस्सा है। रुद्राक्ष उससे पूछता है कि वह किस झूठ की बात कर रही है। रूही प्रीशा की तस्वीरें दिखाती है जो उसे रुद्राक्ष के कमरे में मिली थी। वह प्रीशा से कहती है कि वह रुद्राक्ष की पत्नी और सारांश की माँ प्रीशा खुराना है, रूही की मां नहीं। यह आप सबका परिवार है इसलिए रूही यहाँ से चली जाएगी।

प्रीशा उसे गले लगाती है और कहती है कि वह उसे कहीं नहीं जाने देगी। प्रीशा रूही को बताती है की कैसे रूही के आने के बाद प्रीशा की लाइफ बदली और रूही के बिना वह कुछ नहीं। प्रीशा मानती है कि रुद्राक्ष उसका पति है और सारांश उसका बेटा है। वह उसे बताती है कि वह और रुद्राक्ष 5 साल पहले अलग हो गए थे। रूही ने उस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। रुद्राक्ष रूही से कहता है कि वह यह सच रूही को बताने से डरता था।

रुद्राक्ष रूही से कहता है की वह उसकी बेटी है। वह उसे बताता है कि उसे भी यह सचाई थोड़े दिन पहले ही पता चली थी। सारांश उसे बताता है कि उन्हें उसे सच बताने का सही मौका नहीं मिला। रुद्राक्ष कहता है कि अब हम सब एक खुशहाल परिवार के रूप में रह सकते हैं। रूही रूद्र  को डैडी कह कर बुलाती है। प्रीशा रूही से पूछती  है की उसे भी तो ऐसा ही परिवार चाहिए था न। सभी लोग कहते है की वे सभी रूही से बहुत प्यार करते हैं। 

रूही अपने हाथ में अपने माता-पिता का हाथ लेकर दोबारा कभी लड़ाई नहीं करने का वादा लेती है। पूरी फॅमिली एक दूसरे के गले लगाते हैं।

क्या युवराज शांत बैठेगा ? क्या अनहोनी होने वाली है रूही के साथ जब देव और उसके दोस्त रूही से बदला लेने पहुंचेंगे खुराना हाउस ?

 

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)