Yeh Hai Chahatein: Preesha Ne Vaijanti Ko Sach Bataya; Preesha Ko Mili Jamaanat | प्रीशा ने वैजंती को सच बताया; प्रीशा को मिली जमानत

ये है चाहतें: प्रीशा ने वैजंती को सच बताया; प्रीशा को मिली जमानत | Yeh Hai Chahatein: Preesha Ne Vaijanti Ko Sach Bataya; Preesha Ko Mili Jamaanat

Yeh-Hai-Chahatein-Preesha-Ne-Vaijanti-Ko-Sach-Bataya;-Preesha-Ko-Mili-Jamaanat

स्टारप्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये है चाहतें के आने वाले एपिसोड्स एक बहुत ही ज़बरदस्त ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है।

आज के एपिसोड में, रुद्र के वकील वकील खत्री ने जज से कहा कि यह एक खुला और बंद मामला है, और प्रीशा को उसके भाई की हत्या में 5 साल पहले दोषी ठहराया गया था, इसलिए वह प्रीशा को कड़ी सजा देने का अनुरोध करता है।

प्रीशा ने वेंकी की हत्या के लिए रुद्राक्ष को ठहराया जिम्मेदार

प्रीशा के केस में रुद्राक्ष को मिला सबूत

वैजंती का तर्क है कि अपराधियों को सजा दी जाती है, प्रीशा निर्दोष है, वह अपने सबूतों से प्रीशा को निर्दोष साबित करेगी और वेंकी के मामले को संभालने वाले इंस्पेक्टर मुकेश को बुलाती है।

वैजंती बंदूक दिखाता है और पूछता है कि क्या गोली उसी बंदूक से चलाई गई है। फोरेंसिक विशेषज्ञ का कहना है कि बंदूक और गोली अलग-अलग हैं।

वैजंती का तर्क है कि हो सकता है कि किसी और ने वेंकी की हत्या की हो और प्रीशा को दोषी ठहराया हो, इसलिए उसे निर्दोष घोषित किया जाना चाहिए और आज जमानत दी जानी चाहिए।

जज ने प्रीशा को सशर्त जमानत देते हुए अगली सुनवाई तक दिल्ली नहीं छोड़ने का आदेश दिया।

वैजंती ने प्रीशा को जमानत मिलने पर बधाई दी। प्रीशा का कहना है कि यह गलत है। रुद्र चिढ़ जाता है और प्रीशा को चुनौती देता है कि उसे जमानत मिल गई है लेकिन वह अभी तक मुक्त नहीं है, वह उसकी दोषी है और निश्चित रूप से जेल जाएगी।

वैजयंती के सामने प्रीशा ने कबूला सच:-

वैजंती प्रीशा से रुद्र की चिंता न करने के लिए कहती है और उसे जल्द ही निर्दोष साबित करने का वादा करती है। प्रीशा का कहना है कि सच्चाई सामने आ जाएगी, इसलिए वह मामले को फिर से खोलना नहीं चाहता था।

वैजंती जोर देकर कहते हैं, सच बोलने के लिए। प्रीशा बताती है कि उसने वेंकी को नहीं मारा बल्कि रुद्र को मारा है। यह सुनकर वैजंती चौंक गई।

खुराना के घर पर रूही और सारांश प्रीशा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, रुद्र लौटता है और उन्हें अपने कमरे में जाने के लिए कहता है क्योंकि उसकी एक महत्वपूर्ण बैठक है। वे उसे अनदेखा करते हैं, अभी भी प्रीशा की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वैजंती ने प्रीशा को मामला खत्म होने तक अपने माता-पिता के घर में रहने का सुझाव दिया। प्रीशा कहती है कि उसके माता-पिता पहले से ही आहत हैं और वह उन्हें और अधिक चोट नहीं पहुँचाना चाहती, इसलिए वह किसी तरह प्रबंधन करेगी।

खराब हुआ रुद्राक्ष का संगीत कार्यक्रम:-

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि रुद्र एक संगीत कार्यक्रम की योजना बना रहा है। रूही अपने संगीत कार्यक्रम को खराब करने की योजना बनाता है।

जबकि युवराज रोहतक मुखिया को रुद्र से बदला लेने के लिए उकसाता है। सारांश रुद्र का फोन बदलता है और सोचता है कि रुद्र अब संगीत कार्यक्रम में कैसे शामिल होगा।

प्रीशा अब कहाँ रहेगी?

क्या वह रूही और सारांश दोनों से मिल पाएगी?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है

Post a Comment

Previous Post Next Post