Yeh Hai Chahatein: Preesha Ne Venky Ki Hatya Ke Liye Rudraksh Ko Taharaya Zimmedaar | प्रीशा ने वेंकी की हत्या के लिए रुद्राक्ष को ठहराया जिम्मेदार

ये है चाहतें: प्रीशा ने वेंकी की हत्या के लिए रुद्राक्ष को ठहराया जिम्मेदार | Yeh Hai Chahatein: Preesha Ne Venky Ki Hatya Ke Liye Rudraksh Ko Taharaya Zimmedaar

Yeh-Hai-Chahatein-Preesha-Ne-Venky-Ki-Hatya-Ke-Liye-Rudraksh-Ko-Taharaya-Zimmedaar

स्टारप्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये है चाहतें के आने वाले एपिसोड्स एक बहुत ही ज़बरदस्त ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है।

वैजंती प्रीशा का केस लड़ने का फैसला करती है, लेकिन वैजंती इस केस को हारने के मंशा से यह केस लड़ना चाहती है, जिससे प्रिशा हमेशा के लिए रुद्राक्ष और सारांश से दूर हो जाए।

प्रीशा के केस में रुद्राक्ष को मिला सबूत

रुद्राक्ष को पता चलता है कि प्रीशा के कसे को फिर से खोल दिया गया है और वैजंती ने प्रीशा के केस को न्याय दिलाने के लिए अपने हाथ में ले लिया है।

रुद्राक्ष गुस्से में वैजंती चिल्लाता है और उससे पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया, जिसमें वह कहती है कि वह अपनी बहन को झूठे मामले में नहीं फंसने देगी।

फिर से खुला प्रीशा का केस, वैजंती ने प्रीशा को फंसाया:-

रुद्राक्ष चुनौती स्वीकार करता है और सर्वश्रेष्ठ आपराधिक वकील को नियुक्त करने का फैसला करता है और कहता है कि वह उसे केस जीतने नहीं देगा।

उधर प्रीशा चौंक जाती है जब उसे पता चलता है कि उसका केस फिर से खोल दिया गया है।

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि वैजंती प्रीशा को उसकी योजनाओं में फंसाता है, और यहाँ रुद्राक्ष, प्रीशा और वैजंती के बीच की बातचीत को सुनता है, जब प्रीशा वैजंती को बताती है कि रुद्राक्ष ने वेंकी को मारा था न कि उसने।

रुद्राक्ष प्रीशा को उसके गेम प्लान के लिए ताली बजाता है और उस पर सवाल उठता है।

क्या वैजंती रुद्राक्ष और प्रीशा के बीच दरार पैदा करने में सफल होगी?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है

Post a Comment

Previous Post Next Post