Yeh Hai Chahatein: Vaijanti Ki Apni Shaadi Bachane Ke Liye Preesha Ke Khilaaf Saazeesh | वैजंती की अपनी शादी बचाने के लिए प्रीशा के खिलाफ साज़ीश

ये है चाहतें: वैजंती की अपनी शादी बचाने के लिए प्रीशा के खिलाफ साज़ीश | Vaijanti Ki Apni Shaadi Bachane Ke Liye Preesha Ke Khilaaf Saazeesh

Yeh-Hai-Chahatein-Vaijanti-Ki-Apni-Shaadi-Bachane-Ke-Liye-Preesha-Ke-Khilaaf-Saazeesh

स्टारप्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये है चाहतें के आने वाले एपिसोड्स एक बहुत ही ज़बरदस्त ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है।

जैसा कि अब तक देखा गया है, रुद्राक्ष प्रीशा को गिरफ्तार करवाता है और रूही रुद्राक्ष से नाराज़ होती है। इधर, सारांश उस स्थिति को संभालने की कोशिश करता है जब रूही रुद्राक्ष पर अपना गुस्सा जाहिर करती है।

सारांश जल्द ही एक योजना के साथ आता है और वह रूही को अपने साथ खुराना हाउस ले जाता है और प्रीशा को जेल से बाहर लाने की भी योजना बनाता है।

प्रीशा को हराने के लिए वैजंती ने लिया प्रीशा का केस:-

जैसा कि अब तक देखा गया है, रुद्राक्ष को बचाने की कोशिश करते हुए प्रीशा सलाखों के पीछे है, क्योंकि वह जानती है कि रुद्राक्ष ने उसके भाई की हत्या कर दी थी।

जबकि सारांश ने प्रीशा को जेल से बाहर निकालने में मदद करने का फैसला किया है और वह अलग-अलग वकीलों से संपर्क कर रहा है, लेकिन कोई भी प्रीशा का केस नहीं लेना चाहता।

दूसरी ओर, वैजंती युवराज से यह पूछने के लिए मिलती है कि रूही खुराना के घर में क्यों रह रही है जबकि वह युवराज की बेटी है।

इधर, युवराज वैजंती को सच बताकर उकसाता है कि रूही उसकी बेटी नहीं है, बल्कि रुद्राक्ष और प्रीशा की बेटी है। अगर प्रीशा जेल से बाहर आती है, तो रुद्राक्ष वैजंती अपने जीवन से बाहर निकाल भी सकता है।

वैजंती सच्चाई के बारे में जानकर चौंक जाती है और खुराना हाउस में अपना भविष्य बचाने के लिए, वह प्रीशा का केस लेने का फैसला करती है और सारांश से कहती है कि वह मदद कर सकती है।

वह सारांश को बताती है कि पेशे से वह एक वकील है और वह अपनी बहन प्रीशा को बचाने के लिए यह केस लड़ सकती है।

लेकिन वैजंती के इस केस को लेने के पीछे असली मकसद प्रीशा से बदला लेना और रुद्राक्ष के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाना है।

रूही और सारांश रुद्राक्ष को प्रीशा को जेल भेजने के लिए परेशान करेंगे:-

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रूही और सारांश, रुद्राक्ष को प्रीशा को जेल भेजने के लिए परेशान करने के लिए हाथ मिलाते हैं।

हमें कुछ मज़ेदार ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जहाँ हम रूही और सारांश को रुद्राक्ष को परेशान करते हुए देखेंगे।

क्या वैजंती प्रीशा को रुद्राक्ष के जीवन से बाहर निकालने के अपने बुरे मकसद में सफल होगी?

क्या सारांश को पता चलेगा कि वैजंती ने ही पहले प्रीशा को अपने भाई की हत्या के लिए केस लड़ते हुए जेल भेजा था?

क्या रुद्राक्ष का फैसला बदल जाएगा और प्रीशा को जेल से बाहर निकाल देगा, यह जानते हुए कि सारांश और रूही अपनी माँ को कितना याद कर रहे हैं?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है

Post a Comment

Previous Post Next Post