गुम है किसी की प्यार में: गुस्से में शिवानी ने राजीव को थप्पड़ मारा

गुम है किसी की प्यार में: गुस्से में शिवानी ने राजीव को थप्पड़ मारा

Ghum-Hai-Kisi-Key-Pyaar-Mein-Written-Update

स्टारप्लस का लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड्स एक बहुत ही ज़बरदस्त ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है।

आज के एपिसोड की शुरुआत में पाखी सभी से राजीव के बारे में पूछती है।

यह भी पढ़े:

गुम है किसी की प्यार में 13 अप्रैल 2022 रिटन अपडेट

भवानी उसे बताती है कि राजीव अतीत की एक गलती है, जिसके बारे में वह बात नहीं करना चाहती है और अगर सई उस गलती को फिर से उनके जीवन में लाने की कोशिश करती है तो वह उसे नहीं छोड़ेगी।

सई थाने के बाहर शिवानी का इंतजार करती हैं। शिवानी सई से आश्वासन मांगती है, क्योंकि वह राजीव से मिलने से डरती है। सई ने उसे यह कहते हुए तसल्ली दी कि सब ठीक हो जाएगा और उसे इसकी चिंता नहीं करनी चाहिए।

शिवानी को थाने में देखकर विराट हैरान होता है, वह शिवानी को राजीव को देखने से रोकने की कोशिश करता है और उसे राजीव के खिलाफ बयान देने के लिए कहता है। लेकिन वह उसे बताती है कि वह यहां राजीव और उसके बीच चीजों को साफ करने आई थी।

शिवानी राजीव को जेल की दीवार पर चित्र बनाते हुए देखती है और उसे पुकारती है। राजीव मुड़ता है और शिवानी को उसकी ओर देखते हुए शिवानी को रोता हुआ पाता है।

शिवानी उसे कड़वाहट भरी नज़रो से देखती है और चिल्लाती है कि वह उससे नफरत करती है। वह उससे सवाल करती है, कि उसने उनकी शादी के दिन उसे क्यों छोड़ दिया।

गुस्से में शिवानी ने राजीव को थप्पड़ मारा:-

गुस्से में आकर शिवानी राजीव को थप्पड़ मारती है, जिससे सभी हैरान रह जाते है। लेकिन, राजीव उससे कहता है कि एक थप्पड़ काफी नहीं है और उसे और थप्पड़ मारना चाहिए।

बाद में, शिवानी पूरी तरह से टूट जाती है और रोने लगती है। वह राजीव से कहती है कि वह उसका दिल तोड़ने के लिए उसे कभी माफ नहीं करेगी।

उसे रोता देखकर राजीव उसके बारे में चिंतित हो जाता है और उसे एक रूमाल और एक खाली परफ्यूम की बोतल देता है।

परफ्यूम की बोतल देखकर शिवानी हैरान हो जाती है और याद करती है कि कैसे शादी से एक हफ्ते पहले उसने उसे वही बोतल देने के लिए कहा था।

राजीव शिवानी से उसे माफ करने और अपनी पिछली गलतियों को सुधारने का दूसरा मौका देने का अनुरोध करता है।

एपिसोड समाप्त!

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है

Post a Comment

Previous Post Next Post