Udaariyaan 1st April 2022 Written Update: Fateh Ke Haath Mein Hai Jasmine Ki Chitthi, Jasmine Hairaan

0

उडारियाँ 1 अप्रैल 2022 रिटन अपडेट: जैस्मीन की चिट्ठी फतेह के हाथ में, जैस्मिन हैरान | Udaariyaan 1st April 2022 Written Update: Fateh Ke Haath Mein Hai Jasmine Ki Chitthi, Jasmine Hairaan

Udaariyaan-1st-April-2022-Written-Update-Fateh-Ke-Haath-Mein-Hai-Jasmine-Ki-Chitthi

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो उदारियाँ के आने वाले एपिसोड्स एक बहुत ही ज़बरदस्त ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है।

आज के एपिसोड की शुरुआत में हमने देखा कि जैस्मिन उस चिट्ठी की तलाश में है जो उसने अमरीक को लिखी थी और अब फतेह के कमरे में है।

यह भी पढ़े:

Udaariyaan 1st April 2022 Written Update in English

Udaariyaan 31st March 2022 Written Update in Hindi

जबकि फतेह जो अपने फोन की तलाश कर रहा था, वह अपना फोन ढूंढ लेता है और तेजो को फोन करता है।

जैस्मीन फतेह के कमरे में पत्र की तलाश में है और इससे पहले कि वह उसे ढूंढ पाती, फतेह अपने कमरे में प्रवेश करता है और जैस्मीन को दराज के पास देखता है और उससे सवाल करता है कि वह उसके कमरे में क्या कर रही है।

जैस्मिन फतेह से झूठ बोलती है कि गुरप्रीत ने उससे उसकी (फतेह की) अंगूठी का नाप लेने को कहा है। इस पर फतेह जैस्मिन से कहता है कि वह गुरप्रीत को अपनी अंगूठी खुद ही दे देगा।

फिर फतेह तेजो को फोन करता है और उससे मिलने के लिए कहता है; लेकिन तेजो उसे इंतजार करने के लिए कहती है।

बाद में तेजो को पता चलता है कि गुरप्रीत ने उसकी और फतेह की सगाई की खरीदारी की व्यवस्था की है, लेकिन तेजो काफी स्मार्ट है और उसे पता चल जाता है कि फतेह ने ही यह योजना बनाई है, ताकि वह उससे मिल सके।

विर्क हाउस में, जैस्मिन अभी भी चिट्ठी को खोजने की बहुत कोशिश कर रही है और डरी हुई है कि कहीं यह किसी और के हाथ में न आ जाए।

वह सोचती है कि अगर फतेह को वह चिट्ठी मिल गया और उसे उसकी सच्चाई का पता चल गया, तो तेजो द्वारा उसे (जैस्मीन) परिवार से मिलाने की सारी कोशिशें बर्बाद हो जाएंगी।

दूसरी तरफ, विर्क और संधू परिवार फतेह और तेजो की सगाई की खरीदारी के लिए शॉपिंग मॉल पहुंचते हैं।

फतेह तेजो के साथ कुछ अच्छा समय बिताने के लिए उत्सुक है, वहीँ सत्ती फतेह और तेजो दोनों को अपनी खरीदारी पर ध्यान देने के लिए कहता है।

बाद में चेंजिंग रूम में, तेजो अपने ब्लाउज को हुक करने की कोशिश कर रही है, जो वह करने में असमर्थ है, और इसलिए, सत्ती से मदद लेने की सोचती है। तेजो सत्ती को कॉल करने की कोशिश करती है, लेकिन दुर्भाग्य से, वहां पर मोबाइल नेटवर्क नहीं है।

इस समय फतेह उसकी मदद के लिए आता है और वे दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। अचानक, महिलाएं उनके चेंजिंग रूम में दस्तक देती हैं और फतेह परेशान हो जाता है कि वह अब कैसे बाहर निकलेगा।

फतेह महिलाओं की पोशाक पहनता है और चेंजिंग रूम से बाहर आता है, यह देखकर तेजो फतेह पर हंसती है, इस पर फतेह तेजो को अपने पास खींच लेता है।

फिर तेजो फतेह का ध्यान भटकाने के लिए किसी की तरफ उंगली दिखती है, जैसे ही फतेह उस दिशा में देखता है, तेजो वहां से भाग जाती है।

जैस्मीन की चिट्ठी फतेह के हाथ में:-

विर्क हाउस में, कैंडी को वह चिट्ठी मिलता है, उसे लगता है कि यह सिर्फ एक कागज है, वह उसका एक हवाई जहाज बनाता है और उसके साथ खेलता है।

फिर विर्क परिवार, विर्क हाउस में वापस लौटता है और जैस्मीन से उन सभी पोशाकों को देखने के लिए कहता है जो उन्होंने फतेह और तेजो की सगाई के लिए आज खरीदी हैं, ठीक उसी समय वह पेपर प्लेन जैस्मीन के पास गिरता है।

इससे पहले कि जैस्मिन उस पेपर प्लेन को छुपा पाती, माही उसे जैस्मीन से ले लेती है और उसे उड़ा देती है, वह फर्श पर गिर जाता है और हम देखते हैं कि फतेह पेपर प्लेन लेने ही वाला है। यह देख जस्मिने हैरान हो जाती है।

एपिसोड समाप्त!

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)