Udaariyaan: Leap Ke Baad - Hitesh Bhardwaj, Sonakshi Batra Aur Twinkle Arora Lead Roles Mein

0

उडारियाँ: हितेश भारद्वाज सोनाक्षी बत्रा और ट्विंकल अरोड़ा पोस्ट जनरेशन लीप के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे | Udaariyaan: Leap Ke Baad - Hitesh Bhardwaj, Sonakshi Batra Aur Twinkle Arora Lead Roles Mein

Udaariyaan-New-Leads-After-Leap

हाल ही में, यह बताया गया था कि कलर्स का लोकप्रिय शो उडारियाँ जल्द ही 15 साल की लीप लेगा जिसके बाद मुख्य कलाकार अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय शो छोड़ देंगे।

यह भी पढ़े:

आने वाला है 15 साल का लीप| तेजो-फ़तेह को करेंगे याद | न्यू लव ट्रायंगल | न्यू कॉस्ट

अंत में, निर्माताओं ने फतेह-तेजो की प्रेम कहानी के अंत और नए कलाकारों के प्रवेश के साथ मुख्य अभिनेताओं के बाहर निकलने की एक झलक देते हुए नया प्रोमो साझा किया है।

उडारियाँ 15 सितंबर 2022 - फतेजो ने लिया नाज़ को गोद लेने का फैसला; नाज़ ने क्यों तोड़ी नेहमत की साइकिल? फ़तेह को पता चला नाज़ का सच !!

"नीमा डेन्जोग्पा" की अभिनेत्री सोनाक्षी बत्रा और अभिनेता-मॉडल ट्विंकल अरोड़ा, उडारियाँ में नई मुख्य भूमिका निभाएंगी, और नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता हितेश भारद्वाज, जिन्हें आखिरी बार शो "इस मोड से जाते हैं" में देखा गया था, को लिया गया है।

हितेश इससे पहले छोटी सरदारनी, शौर्य और अनोखी की कहानी, और सुव्रीन गुग्गल - टॉपर ऑफ द ईयर जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

टीओआई के अनुसार, शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “हां, हमने हितेश को नए नायक की भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया है।

हमारे तीन प्रमुख चेहरों को फाइनल करने के बाद, हम शो में नई पारी की उम्मीद कर रहे हैं। नई कास्ट जल्द ही शूटिंग शुरू करेगी।"

15 साल की लीप के बाद, कहानी जैस्मीन की बेटी नाज़ और फतेह-तेजो की बेटी नेहमत के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो उनकी असली बेटी नहीं बल्कि एक अनाथ है, जिसे जैस्मीन उनके पास छोड़ गई थी।

कथित तौर पर, अंकित, प्रियंका और ईशा ने शो छोड़ दिया है क्योंकि वे इतने बड़े बच्चो के माता-पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं।

आगे क्या होगा ? जानने के लिए आप हमारे Facebook PageGoogle News और Twitter पर भी हमें फॉलो कर सकते हैं।

सबसे पहले अपडेट पाने के लिए हमारे Telegram Channel को आज ही subscribe करें!

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)